Dainik Navajyoti Logo
Sunday 18th of April 2021
 
लाइफस्टाइल

मांट्रोस रनवे फैशन वीक, राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने रैंप पर दिखाया जलवा

Tuesday, March 09, 2021 11:05 AM
राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने किया रैंप वॉक।

जयपुर। तीन दिवसीय मोंट्रोंस रनवे फैशन वीक के आखिरी दिन एक्टर व मॉडल राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने देश-विदेश से आए नामी डिजाइनर के परिधान पहनकर रैंप वॉक किया। मोन्ट्रोस फाउंडेशन के विशाल मोन्ट्रोस ने बताया कि आगरा रोड स्थित एक रिसोर्ट में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के आखिरी दिन के छह सीक्वेंस हुए, जिसमें मॉडल्स ने अपनी मनमोहक अदाओं के साथ ड्रेसेस को शोकेस किया।

इंडो-वेस्टर्न और ट्रेडिशनल ड्रेसअप में रैंप पर उतरी राहुल और मुग्धा की जोड़ी को लोगों को खूब सराहा। शो में मॉडल्स ने सादिक रजा, दीपक त्रिमूर्ती, साना, रिकंल ए स्रीग्धा और अयाज सिद्दीकी के ड्रेसेस को शोकेस किया। कार्यक्रम की एंकरिंग मिस इंडिया सिमरन आहूजा ने की। वहीं शो का निर्देशन मुंबई के जाने-माने कोरियोग्राफर सुमन गुहा ने किया। विशाल मोन्ट्रोस ने बताया कि इस कार्यक्रम का मकसद कैंसर रोगियों के लिए फंड इकट्ठा करना है।

यह भी पढ़ें:

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020, टॉप-28 में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने दिखाया टैलेंट

टॉप 28 में जगह बनाने के लिए प्रदेशभर की मॉडल्स ने अपने टैलेंट का परिचय दिया है। मौका था ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020 के इंटरव्यू राउंड का, जिसमें मॉडल्स ने जजेज के सामने अपनी प्रतिभा दिखाई।

20/11/2020

मॉडल्स ने वेस्टर्न आउटफिट्स में की रैंप वॉक, एस्ट्रोलॉजी थीम पर बेस्ड कैलेंडर लॉन्च

नए साल के शुरुआत में मंगलवार को एक होटल में सोनवी एस्ट्रोलॉजी कैलेंडर 2021 की लॉन्चिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में लॉन्चिंग के दौरान मॉडल्स का फैशन सीक्वेंस भी रखा गया, जिसमें मॉडल्स ने वेस्टर्न आउटफिट्स में रैंप वॉक की।

20/01/2021

मिस राजस्थान 2020: गर्ल्स ने लगाया दिलकश अंदाज में टैलेंट का तड़का

मिस राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट की घोषणा रविवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में की गई। इस ब्यूटी पैजेंट में 5600 गर्ल्स में से 28 गर्ल्स ने जगह बनाई। उन्हें मिस राजस्थान का सेश एक सेरेमनी में दिया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से एजे डांस ग्रुप ने की।

14/12/2020

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

द एलेनाइट फैशन शो का पहला लुक लांच

द एलेनाइट शोकेस-2019 फैशन शो का पहला लुक लांच मंगलवार को हुआ, जिसमें डिजाइनर विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए गारमेंट्स प्रस्तुत किए गए।

12/06/2019

भारतीय फैशन को दिलाई पहचान

भारतीय फैशन की महक देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी एसेंस से सबको दीवाना बना चुकी है। तभी तो बॉलीवुड में डिजाइन किए हुए बड़े बड़े फैशन डिजाइनर्स के कलैक्शन को विदेशों में भी लोग पहनते हैं।

18/06/2019

मिस राजस्थान का फिनाले वीक, फाइनलिस्ट को जुम्बा कराकर फिटनेस के दिए टिप्स

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान-2020 के फिनाले वीक के दूसरे दिन मंगलवार को जुम्बा सेशन के साथ इवेंट गुरु अरशद हुसैन की कम्युनिकेशन स्किल्स व यतीन्द्र नेगी की टेबल अत्तिकैट्स के साथ ग्रूमिंग और ट्रेनिंग क्लासेज हुई। फिनाले वीक में मिस राजस्थान 2017 सिमरन शर्मा और कोरियोग्राफर शाहरुख खान ने टॉप-28 फाइनलिस्ट्स प्रतिभागियों को जुम्बा कराकर फिटनेस रहने की टिप्स दिए।

06/01/2021