Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
लाइफस्टाइल

मांट्रोस रनवे फैशन वीक, राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने रैंप पर दिखाया जलवा

Tuesday, March 09, 2021 11:05 AM
राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने किया रैंप वॉक।

जयपुर। तीन दिवसीय मोंट्रोंस रनवे फैशन वीक के आखिरी दिन एक्टर व मॉडल राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने देश-विदेश से आए नामी डिजाइनर के परिधान पहनकर रैंप वॉक किया। मोन्ट्रोस फाउंडेशन के विशाल मोन्ट्रोस ने बताया कि आगरा रोड स्थित एक रिसोर्ट में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के आखिरी दिन के छह सीक्वेंस हुए, जिसमें मॉडल्स ने अपनी मनमोहक अदाओं के साथ ड्रेसेस को शोकेस किया।

इंडो-वेस्टर्न और ट्रेडिशनल ड्रेसअप में रैंप पर उतरी राहुल और मुग्धा की जोड़ी को लोगों को खूब सराहा। शो में मॉडल्स ने सादिक रजा, दीपक त्रिमूर्ती, साना, रिकंल ए स्रीग्धा और अयाज सिद्दीकी के ड्रेसेस को शोकेस किया। कार्यक्रम की एंकरिंग मिस इंडिया सिमरन आहूजा ने की। वहीं शो का निर्देशन मुंबई के जाने-माने कोरियोग्राफर सुमन गुहा ने किया। विशाल मोन्ट्रोस ने बताया कि इस कार्यक्रम का मकसद कैंसर रोगियों के लिए फंड इकट्ठा करना है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ईशा अग्रवाल बनीं एलीट मिस राजस्थान, दिविजा और रिया रही फर्स्ट और सेकंड रनरअप

एलीट मिस राजस्थान का फिनाले रविवार को अजमेर रोड स्थित एक रिसोर्ट में हुआ, जिसमें जयपुर की ईशा अग्रवाल ने इस ब्यूटी पैजेंट का ताज जीता। वहीं फर्स्ट रनरअप दिविजा गंभीर और सैकंड रनरअप रिया सैन रही।

21/12/2020

मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट का हुआ फोटोशूट, राजस्थान के टूरिज्म और कल्चर को किया प्रमोट

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020 की टॉप 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स का फोटोशूट रविवार को विद्याधर बाग स्थित वंस अपोन ए टाइम एट द बाग में हुआ। इस दौरान सभी 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स ने राजस्थान के टूरिज्म और संस्कृति को प्रमोट करने के लिए पारम्परिक परिधान में फोटोशूट करवाया।

28/12/2020

मिस आइकॉनिक की फाइनलिस्ट का फोटोशूट

फेसप्रो मिस आइकॉनिक राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट का फोटोशूट बुधवार को जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में हुआ। राजस्थान के अलग-अलग शहरों से आई 600 से भी अधिक एंट्रीज में से चुनी हुई टॉप 28 फाइनलिस्ट इस ब्यूटी पैजेंट के फिनाले वीक में क्राउन के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश करेंगी।

18/03/2021

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर 2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया।

13/01/2020

मॉडल्स ने शोकेस किए ब्राइडल मेकअप और हेयर स्टाइल ट्रेंड्स

फैशन शो इंजीनियर्स-4 में बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल ने बतौर शो स्टॉपर रैंप पर कैटवॉक किया। मौका था जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित हुए फैशन शो का।

17/10/2019

मॉडल्स ने प्रस्तुत किए फैशन के नए ट्रेंड्स

ईएमसीएल स्टाइल वॉक 2021 का आयोजन रविवार को शहर के एक रिसोर्ट में किया गया। इसमें मॉडल्स के साथ क्रिकेटर रैंप पर समर पार्टी कलेक्शन को शोकेस करती हुई नजर आई। मॉडल्स ने फैशन शो में तीन सीक्वेंस में समर कलेक्शन प्रस्तुत किए।

05/04/2021

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019