Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of January 2020
 
लाइफस्टाइल

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

Thursday, October 17, 2019 12:55 PM
ग्रेंड फिनाले में मॉडल्स ने रैम्प पर जलवे बिखेरे।

जयपुर। विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का। अजमेर रोड स्थित एक होटल में आयोजित ग्रेंड फिनाले में दिल्ली, कोलकाता, बंगाल आदि राज्यों से करीब 30 से अधिक मॉडल्स ने रैम्प पर जलवे बिखेरे। इस शो में या या प्रोडक्शन एवं रिद्धि एंटरटेरमेंट का सहयोग रहा। शो के आयोजक रेड विंग्स के डायरेक्टर रवि रंजन ने बताया कि फैशन शो से पहले मॉडल्स के लिए अलग-अलग गू्रमिंग सेशंस रखे गए।

इस दौरान फर्स्ट लेडिज आॅटो ड्राइवर ने राजस्थानी गीतों पर प्रस्तुति देकर अन्य राज्यों से आए दर्शकों को यहां की संस्कृति से रूबरू करवाया। रवि रंजन ने बताया कि मस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ब्वॉयज कैटेगरी में मिस्टर इंडिया ग्लोब 2019 का खिताब शाहिर अशरफ को मिला। फर्स्ट रनरअप अमनवीर सिंह, सैकेंड रनरअप राज रहे। दूसरी ओर गर्ल्स कैटेगरी में मिस इंडिया ग्लोब 2019 का खिताब शिखा शॉ को मिला। इसके साथ ही फर्स्ट रनरअप इशिका एवं सैकेंड रनरअप अस्मिता दास रही।

 

यह भी पढ़ें:

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

द एलेनाइट फैशन शो का पहला लुक लांच

द एलेनाइट शोकेस-2019 फैशन शो का पहला लुक लांच मंगलवार को हुआ, जिसमें डिजाइनर विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए गारमेंट्स प्रस्तुत किए गए।

12/06/2019

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

मॉडल्स ने पेश किए नवरात्र-करवा चौथ के फेस्टिव ब्यूटी ट्रेंड्स

नवरात्र के साथ ही शुरू होने वाले त्योहारों में फैशन और ट्रेंड्स का खास रूप से ध्यान रखा जाता है। ऐसे में सिल्वरिन स्पा और सैलून की ओर से त्योहारों के आगमन का स्वागत करते हुए फेस्टिव सीजन में फैशन में रहने वाले आकर्षक और लुभावने लुक्स और ट्रेंड्स पेश किए गए।

03/10/2019

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019