Dainik Navajyoti Logo
Thursday 12th of December 2019
 
लाइफस्टाइल

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

Monday, May 06, 2019 11:10 AM

जयपुर। राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस दौरान मॉडल्स ने जजों का दिल जीतने के लिए रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा दिखाई। इस अवसर पर शो डायरेक्टर जे.जे कश्यप ने बताया कि फैशन शो का ग्रैंड फिनाले 18 मई को बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित किया जाएंगा, जिसमें राजस्थान के मॉडल्स मिस्टर, मिस और मिसेस कैटेगरी मे रैंप वॉक करते हुए नजर आएंगे।

ऑडिशन में ग्रैंड फिनाले में जजेज की भूमिका में रहने वाले शिखा तिवारी, कोरियोग्राफर अभिषेक वशिष्ट और प्रमोद चौधरी ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। कश्यप ने कहा कि राजस्थान मॉडल हंट राजस्थान में मॉडलिंग क्षेत्र को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया जा रहा है, जिसमें राजस्थान मॉडल हंट में मॉडल ऑफ  द राजस्थान का टाइटल दिया जाएगा ग्रैंड फिनाले में राजस्थान कल्चर से जुड़ी संस्कृति एवं डिजाइंस देखने को मिलेगी।

लगेगा देशी-विदेशी कलेक्शन का तड़का
दिल्ली की डिजाइनर अनन्या गुप्ता ने बताया कि ग्रैंड फिनाले में मैं अपना बंगाली थीम कलेक्शन पेश करूंगी, जिसमें ज्वैलरी के साथ दूर्गा पूजा में उपयोग में आने वाले सामान को शोकेस करेंगे। वहीं पर दिल्ली के डिजाइनर आकर्षण त्यागी ने बताया कि मैं विक्टोरिया थीम पर अपना कलेक्शन फिनाले में शोकेस करने के साथ राजस्थान के जयपुरी कुर्ती का कलेक्शन शोकेश करूंगा।

यह भी पढ़ें:

डिफरेंट टाइप की ज्वैलरी बनी आकर्षण, दीदार कर लिया तो लुभा ही लेगी

जेईसीसी सीतापुरा के जस-2019 में डेलीवियर पहनने के हिसाब से लाइटवेट ज्वैलरी गर्ल्स व लेडिज को ज्यादा लुभा रही है।

09/04/2019

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

मिस राजस्थान 2019 : डिजाइनर्स शोकेस करेंगे लेटेस्ट कलेक्शन

मिस राजस्थान 2019 के कैट वॉक विथ डिजाइनर राउंड के लिए डिजाइनर्स अपने लेटेस्ट कलेक्शन शोकेस करेंगे। शो की 24 ड्रेसेस एलेन के छात्रों ने अलग-अलग थीम पर डिजाइन की है।

08/08/2019

इंटरनेशनल मॉडल्स ने अल्बर्ट हॉल पर करवाया स्पेशल फोटोशूट

मिस सुपरमॉडल वर्ल्ड-वाइड के लिए आई 30 इंटरनेशनल मॉडल्स ने रविवार को शहर के मॉन्यूमेंट्स पर एक स्पेशल फोटोशूट अल्बर्ट हॉल में करवाया।

06/05/2019

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया।

30/09/2019

रैनी फैशन शोकेस: स्पेशल मेकओवर के साथ मॉडल्स का लुक इंट्रोड्यूस

रैनी फैशन शोकेस का लुक लॉन्च कार्यक्रम सी-स्कीम स्थित एक सलोन में हुआ। जिसमें फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन ने रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट किया।

08/08/2019

हॉली-बॉली थीम पर फ्रेशर्स पार्टी, स्टूडेंट्स ने दिखाई डांस और एक्टिंग स्किल्स

हॉलीवुड-बॉडीवुड के गानों पर विद्यार्थियों ने ठुमके लगाकर फ्रेशर्स पार्टी में चार चांद लगा दिए। मौका था एलेन स्कूल आर्ट एंड डिजाइन की ओर से आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी का। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने डांस व एक्टिंग में अपनी प्रतिभा दिखाकर जजेज का इम्प्रेस किया।

23/09/2019