Dainik Navajyoti Logo
Thursday 16th of July 2020
 
लाइफस्टाइल

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

Monday, May 06, 2019 11:10 AM

जयपुर। राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस दौरान मॉडल्स ने जजों का दिल जीतने के लिए रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा दिखाई। इस अवसर पर शो डायरेक्टर जे.जे कश्यप ने बताया कि फैशन शो का ग्रैंड फिनाले 18 मई को बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित किया जाएंगा, जिसमें राजस्थान के मॉडल्स मिस्टर, मिस और मिसेस कैटेगरी मे रैंप वॉक करते हुए नजर आएंगे।

ऑडिशन में ग्रैंड फिनाले में जजेज की भूमिका में रहने वाले शिखा तिवारी, कोरियोग्राफर अभिषेक वशिष्ट और प्रमोद चौधरी ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। कश्यप ने कहा कि राजस्थान मॉडल हंट राजस्थान में मॉडलिंग क्षेत्र को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया जा रहा है, जिसमें राजस्थान मॉडल हंट में मॉडल ऑफ  द राजस्थान का टाइटल दिया जाएगा ग्रैंड फिनाले में राजस्थान कल्चर से जुड़ी संस्कृति एवं डिजाइंस देखने को मिलेगी।

लगेगा देशी-विदेशी कलेक्शन का तड़का
दिल्ली की डिजाइनर अनन्या गुप्ता ने बताया कि ग्रैंड फिनाले में मैं अपना बंगाली थीम कलेक्शन पेश करूंगी, जिसमें ज्वैलरी के साथ दूर्गा पूजा में उपयोग में आने वाले सामान को शोकेस करेंगे। वहीं पर दिल्ली के डिजाइनर आकर्षण त्यागी ने बताया कि मैं विक्टोरिया थीम पर अपना कलेक्शन फिनाले में शोकेस करने के साथ राजस्थान के जयपुरी कुर्ती का कलेक्शन शोकेश करूंगा।

यह भी पढ़ें:

रैनी फैशन शोकेस: स्पेशल मेकओवर के साथ मॉडल्स का लुक इंट्रोड्यूस

रैनी फैशन शोकेस का लुक लॉन्च कार्यक्रम सी-स्कीम स्थित एक सलोन में हुआ। जिसमें फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन ने रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट किया।

08/08/2019

फैशनिस्टा का लुक लांच, जयपुरवासियों के लिए समर कलेक्शन शोकेस किया

शहर के एक मॉल में फैशनिस्टा का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सी स्कीम में लुक लांच किया गया। मॉडल्स ने लुक लांचिंग पर फैशन डिजाइनर अनूप शर्मा का कलेक्शन शोकेस किया।

28/02/2020

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया।

30/09/2019

मिस राजस्थान 2019 : डिजाइनर्स शोकेस करेंगे लेटेस्ट कलेक्शन

मिस राजस्थान 2019 के कैट वॉक विथ डिजाइनर राउंड के लिए डिजाइनर्स अपने लेटेस्ट कलेक्शन शोकेस करेंगे। शो की 24 ड्रेसेस एलेन के छात्रों ने अलग-अलग थीम पर डिजाइन की है।

08/08/2019

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर 2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया।

13/01/2020

ब्राइडल कॉट्योर के साथ इंडो वेस्टर्न का फैशनेबल तड़का 3 से, समर ब्राइडल कलेक्शन होगा खास

कॉट्योर शो के सातवें संस्करण का आयोजन 3 और 4 मार्च को जयपुर के होटल मेरियट में किया जाएगा। इस अवसर पर जयपुर कॉट्योर शो का सेकंड लुक लॉन्च आयोजित किया गया।

24/02/2020