Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
लाइफस्टाइल

मॉडल्स ने फोटोशूट के साथ रिवील किया ज्वैलरी कलेक्शन का फर्स्ट लुक

Monday, February 03, 2020 14:20 PM
मॉडल्स ने फोटोशूट के साथ ज्वैलरी कलेक्शन का फर्स्ट लुक रिवील किया।

जयपुर। मॉडल्स का सादगी भरा अंदाज, श्रृंगार का निखार, गहनों की चमक और साथ में बसंत तु की खनक। राजधानी जयपुर में रविवार को गोपालपुरा स्थित एक स्टूडियो में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 शिल्पा मित्तल द्वारा कॉन्सेप्ट बेस्ड ज्वेलरी फोटोशूट का आयोजन किया गया, जहां मॉडल्स ने डिजाइनर साड़ी व लहंगों के साथ में अलग ही अंदाज में ज्वेलरी का लुक रिवील किया। इस फोटोशूट कॉन्सेप्ट की आर्गेनाइजर एवं ज्वेलरी डिजाइनर शिल्पा मित्तल ने बताया कि इस कलेक्शन को पुराने व एंटीक स्टोन्स पर नक्काशी कर तैयार किया गया है। इसलिए इस कलेक्शन को मैंने तराश नाम दिया है जो इसको बखूबी रिलेट करता है। इस फोटोशूट में हमने डायमंड पोलकी जड़ाऊ ज्वेलरी रेंज को बेहद खूबसूरती के साथ फीचर किया है।

इस फोटोशूट में डिजाइनर ड्रेसेज रूपनिखार एवं मेकअप करुणा विजय व फोटोशूट जैन फोटोज के वासु जैन, अक्षय, चित्रांश द्वारा प्रेजेंट किया गया। इससे पहले शिल्पा को बेस्ट ज्वेलरी डिजाइनर, बिजनेस वूमेन अवॉर्ड और वूमेन इंटरप्रेन्योर ऑफ दी ईयर से सम्मानित किया जा चुका है। इस दौरान मॉडल्स अदिति, ज्योति, गुंजन, आशिता, शिवानी ने शिल्पा मित्तल के लेटेस्ट कलेक्शन को शोकेस किया।

यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्ट को दिया सैल्यूट

मेकअप लगाने से ज्यादा महत्वपूर्ण उसे उतारना जरूरी होता है। अधिकतर पब्लिक उसे उतारना भूल जाती हैं। इस दौरान रात को मेकअप लगाए ही रह जाते हैं, जिससे स्किन को नुकसान पहुंचता है।

13/01/2020

भारतीय फैशन को दिलाई पहचान

भारतीय फैशन की महक देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी एसेंस से सबको दीवाना बना चुकी है। तभी तो बॉलीवुड में डिजाइन किए हुए बड़े बड़े फैशन डिजाइनर्स के कलैक्शन को विदेशों में भी लोग पहनते हैं।

18/06/2019

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019

मिस राजस्थान 2019 : डिजाइनर्स शोकेस करेंगे लेटेस्ट कलेक्शन

मिस राजस्थान 2019 के कैट वॉक विथ डिजाइनर राउंड के लिए डिजाइनर्स अपने लेटेस्ट कलेक्शन शोकेस करेंगे। शो की 24 ड्रेसेस एलेन के छात्रों ने अलग-अलग थीम पर डिजाइन की है।

08/08/2019

मॉडल्स ने शोकेस किए ब्राइडल मेकअप और हेयर स्टाइल ट्रेंड्स

फैशन शो इंजीनियर्स-4 में बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल ने बतौर शो स्टॉपर रैंप पर कैटवॉक किया। मौका था जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित हुए फैशन शो का।

17/10/2019

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019