Dainik Navajyoti Logo
Monday 30th of March 2020
 
लाइफस्टाइल

मॉडल्स ने फोटोशूट के साथ रिवील किया ज्वैलरी कलेक्शन का फर्स्ट लुक

Monday, February 03, 2020 14:20 PM
मॉडल्स ने फोटोशूट के साथ ज्वैलरी कलेक्शन का फर्स्ट लुक रिवील किया।

जयपुर। मॉडल्स का सादगी भरा अंदाज, श्रृंगार का निखार, गहनों की चमक और साथ में बसंत तु की खनक। राजधानी जयपुर में रविवार को गोपालपुरा स्थित एक स्टूडियो में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 शिल्पा मित्तल द्वारा कॉन्सेप्ट बेस्ड ज्वेलरी फोटोशूट का आयोजन किया गया, जहां मॉडल्स ने डिजाइनर साड़ी व लहंगों के साथ में अलग ही अंदाज में ज्वेलरी का लुक रिवील किया। इस फोटोशूट कॉन्सेप्ट की आर्गेनाइजर एवं ज्वेलरी डिजाइनर शिल्पा मित्तल ने बताया कि इस कलेक्शन को पुराने व एंटीक स्टोन्स पर नक्काशी कर तैयार किया गया है। इसलिए इस कलेक्शन को मैंने तराश नाम दिया है जो इसको बखूबी रिलेट करता है। इस फोटोशूट में हमने डायमंड पोलकी जड़ाऊ ज्वेलरी रेंज को बेहद खूबसूरती के साथ फीचर किया है।

इस फोटोशूट में डिजाइनर ड्रेसेज रूपनिखार एवं मेकअप करुणा विजय व फोटोशूट जैन फोटोज के वासु जैन, अक्षय, चित्रांश द्वारा प्रेजेंट किया गया। इससे पहले शिल्पा को बेस्ट ज्वेलरी डिजाइनर, बिजनेस वूमेन अवॉर्ड और वूमेन इंटरप्रेन्योर ऑफ दी ईयर से सम्मानित किया जा चुका है। इस दौरान मॉडल्स अदिति, ज्योति, गुंजन, आशिता, शिवानी ने शिल्पा मित्तल के लेटेस्ट कलेक्शन को शोकेस किया।

यह भी पढ़ें:

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के होंगे ऑडिशन

फेसप्रो फेशन एकेडमी की ओर से आयोजित ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के मेगा आॅडिशन बजाज नगर स्थित एक क्लब में होंगे।

24/01/2020

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर 2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया।

13/01/2020

द एलेनाइट फैशन शो का पहला लुक लांच

द एलेनाइट शोकेस-2019 फैशन शो का पहला लुक लांच मंगलवार को हुआ, जिसमें डिजाइनर विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए गारमेंट्स प्रस्तुत किए गए।

12/06/2019

मॉडल्स ने पेश किए नवरात्र-करवा चौथ के फेस्टिव ब्यूटी ट्रेंड्स

नवरात्र के साथ ही शुरू होने वाले त्योहारों में फैशन और ट्रेंड्स का खास रूप से ध्यान रखा जाता है। ऐसे में सिल्वरिन स्पा और सैलून की ओर से त्योहारों के आगमन का स्वागत करते हुए फेस्टिव सीजन में फैशन में रहने वाले आकर्षक और लुभावने लुक्स और ट्रेंड्स पेश किए गए।

03/10/2019

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019