Dainik Navajyoti Logo
Saturday 22nd of February 2020
 
लाइफस्टाइल

मॉडल्स ने फोटोशूट के साथ रिवील किया ज्वैलरी कलेक्शन का फर्स्ट लुक

Monday, February 03, 2020 14:20 PM
मॉडल्स ने फोटोशूट के साथ ज्वैलरी कलेक्शन का फर्स्ट लुक रिवील किया।

जयपुर। मॉडल्स का सादगी भरा अंदाज, श्रृंगार का निखार, गहनों की चमक और साथ में बसंत तु की खनक। राजधानी जयपुर में रविवार को गोपालपुरा स्थित एक स्टूडियो में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 शिल्पा मित्तल द्वारा कॉन्सेप्ट बेस्ड ज्वेलरी फोटोशूट का आयोजन किया गया, जहां मॉडल्स ने डिजाइनर साड़ी व लहंगों के साथ में अलग ही अंदाज में ज्वेलरी का लुक रिवील किया। इस फोटोशूट कॉन्सेप्ट की आर्गेनाइजर एवं ज्वेलरी डिजाइनर शिल्पा मित्तल ने बताया कि इस कलेक्शन को पुराने व एंटीक स्टोन्स पर नक्काशी कर तैयार किया गया है। इसलिए इस कलेक्शन को मैंने तराश नाम दिया है जो इसको बखूबी रिलेट करता है। इस फोटोशूट में हमने डायमंड पोलकी जड़ाऊ ज्वेलरी रेंज को बेहद खूबसूरती के साथ फीचर किया है।

इस फोटोशूट में डिजाइनर ड्रेसेज रूपनिखार एवं मेकअप करुणा विजय व फोटोशूट जैन फोटोज के वासु जैन, अक्षय, चित्रांश द्वारा प्रेजेंट किया गया। इससे पहले शिल्पा को बेस्ट ज्वेलरी डिजाइनर, बिजनेस वूमेन अवॉर्ड और वूमेन इंटरप्रेन्योर ऑफ दी ईयर से सम्मानित किया जा चुका है। इस दौरान मॉडल्स अदिति, ज्योति, गुंजन, आशिता, शिवानी ने शिल्पा मित्तल के लेटेस्ट कलेक्शन को शोकेस किया।

यह भी पढ़ें:

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

डिफरेंट टाइप की ज्वैलरी बनी आकर्षण, दीदार कर लिया तो लुभा ही लेगी

जेईसीसी सीतापुरा के जस-2019 में डेलीवियर पहनने के हिसाब से लाइटवेट ज्वैलरी गर्ल्स व लेडिज को ज्यादा लुभा रही है।

09/04/2019

मॉडल्स ने पेश किए नवरात्र-करवा चौथ के फेस्टिव ब्यूटी ट्रेंड्स

नवरात्र के साथ ही शुरू होने वाले त्योहारों में फैशन और ट्रेंड्स का खास रूप से ध्यान रखा जाता है। ऐसे में सिल्वरिन स्पा और सैलून की ओर से त्योहारों के आगमन का स्वागत करते हुए फेस्टिव सीजन में फैशन में रहने वाले आकर्षक और लुभावने लुक्स और ट्रेंड्स पेश किए गए।

03/10/2019

हॉली-बॉली थीम पर फ्रेशर्स पार्टी, स्टूडेंट्स ने दिखाई डांस और एक्टिंग स्किल्स

हॉलीवुड-बॉडीवुड के गानों पर विद्यार्थियों ने ठुमके लगाकर फ्रेशर्स पार्टी में चार चांद लगा दिए। मौका था एलेन स्कूल आर्ट एंड डिजाइन की ओर से आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी का। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने डांस व एक्टिंग में अपनी प्रतिभा दिखाकर जजेज का इम्प्रेस किया।

23/09/2019

मिस राजस्थान 2019 : डिजाइनर्स शोकेस करेंगे लेटेस्ट कलेक्शन

मिस राजस्थान 2019 के कैट वॉक विथ डिजाइनर राउंड के लिए डिजाइनर्स अपने लेटेस्ट कलेक्शन शोकेस करेंगे। शो की 24 ड्रेसेस एलेन के छात्रों ने अलग-अलग थीम पर डिजाइन की है।

08/08/2019