Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
लाइफस्टाइल

मॉडल्स ने वेस्टर्न आउटफिट्स में की रैंप वॉक, एस्ट्रोलॉजी थीम पर बेस्ड कैलेंडर लॉन्च

Wednesday, January 20, 2021 10:30 AM
एस्ट्रोलॉजी थीम पर बेस्ड कैलेंडर लॉन्च।

जयपुर। नए साल के शुरुआत में मंगलवार को एक होटल में सोनवी एस्ट्रोलॉजी कैलेंडर 2021 की लॉन्चिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में लॉन्चिंग के दौरान मॉडल्स का फैशन सीक्वेंस भी रखा गया, जिसमें मॉडल्स ने वेस्टर्न आउटफिट्स में रैंप वॉक की। शहर की यंग एस्ट्रोलॉजर सोनवी ने बताया कि पहली बार हमारे द्वारा एस्ट्रोलॉजी थीम पर बेस्ड कैलेंडर को लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें:

मॉडल्स ने शोकेस किए ब्राइडल मेकअप और हेयर स्टाइल ट्रेंड्स

फैशन शो इंजीनियर्स-4 में बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल ने बतौर शो स्टॉपर रैंप पर कैटवॉक किया। मौका था जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित हुए फैशन शो का।

17/10/2019

दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्ट को दिया सैल्यूट

मेकअप लगाने से ज्यादा महत्वपूर्ण उसे उतारना जरूरी होता है। अधिकतर पब्लिक उसे उतारना भूल जाती हैं। इस दौरान रात को मेकअप लगाए ही रह जाते हैं, जिससे स्किन को नुकसान पहुंचता है।

13/01/2020

भारतीय फैशन को दिलाई पहचान

भारतीय फैशन की महक देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी एसेंस से सबको दीवाना बना चुकी है। तभी तो बॉलीवुड में डिजाइन किए हुए बड़े बड़े फैशन डिजाइनर्स के कलैक्शन को विदेशों में भी लोग पहनते हैं।

18/06/2019

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान: जयपुर ऑडिशन में 300 से अधिक मॉडल्स ने दिए ऑडिशन

कंटेस्टेंट्स ने मैं भी विजेता की थीम पर आयोजित होने जा रहे ब्यूटी पेजेंट में ऑडिशन दिए। इसमें किशनगढ़ ब्यावर, सीकर और विराटनगर से लड़कियों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

27/12/2020

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के होंगे ऑडिशन

फेसप्रो फेशन एकेडमी की ओर से आयोजित ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के मेगा आॅडिशन बजाज नगर स्थित एक क्लब में होंगे।

24/01/2020

मिस आइकोनिक के ऑडिशन संपन्न, प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट, 16 शॉर्टलिस्ट

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के ऑडिशन कोविड गाइडलाइन के साथ रविवार को राजापार्क स्थित एक फैशन एकेडमी में संपन्न हुए। आयोजक रवि शर्मा ने बताया कि ‘मैं भी विजेता’ थीम पर आयोजित इस ऑडिशन में करीब तीन सौ से ज्यादा गर्ल्स ने रजिस्ट्रेशन कराया। ऑडिशन में प्रतिभागियों ने अपने एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल, कैटवॉक, सेल्फ कॉन्फिडेंस के साथ जजेज को इम्प्रेस करने का प्रयास किया।

30/11/2020

ब्यूटी पैजेंट के जयपुर ऑडिशन संपन्न, प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने लिया हिस्सा

ब्यूटी पैजेंट मिस्टर, मिस एंड मिसेज आइकॉन इंडिया-2021 के ऑडिशन मानसरोवर स्थित एक होटल में आयोजित हुए। ऑडिशन में प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने हिस्सा लिया। शो के कोरियोग्राफर अंकित ने बताया कि ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा से जजेस को काफी प्रभावित किया।

18/01/2021