Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
लाइफस्टाइल

मॉडल्स ने प्रस्तुत किए फैशन के नए ट्रेंड्स

Monday, April 05, 2021 11:20 AM
मॉडल्स ने समर कलेक्शन प्रस्तुत किए।

जयपुर। ईएमसीएल स्टाइल वॉक 2021 का आयोजन रविवार को शहर के एक रिसोर्ट में किया गया। इसमें मॉडल्स के साथ क्रिकेटर रैंप पर समर पार्टी कलेक्शन को शोकेस करती हुई नजर आई। मॉडल्स ने फैशन शो में तीन सीक्वेंस में समर कलेक्शन प्रस्तुत किए। शो के पहले राउंड में सलिल कपूर ने अपने कॉकटेल कॉस्ट्यूम को प्रदर्शित किया। वहीं दूसरे राउंड में डिजाइनर विद्यार्थियों ने अपने कलेक्शन को शोकेस किया।

ग्रैंड फिनाले में डिजाइनर शार्पी सिंघवी ने पार्टीवियर लॉन्ग गाउंस और कॉकटेल ड्रेसेस का कलेक्शन शोकेस किया। इसी के साथ तीनों सिक्वेंस में ब्यूटी एक्सपर्ट जस्सी छाबड़ा ने ईयर 2021 के अपकमिंग मेकओवर ट्रेंड्स शोकेस किए। इस मौके पर शो के डायरेक्टर गौरव गौड़, आयोजक रवि यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

मिस राजस्थान का फिनाले वीक, फाइनलिस्ट को जुम्बा कराकर फिटनेस के दिए टिप्स

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान-2020 के फिनाले वीक के दूसरे दिन मंगलवार को जुम्बा सेशन के साथ इवेंट गुरु अरशद हुसैन की कम्युनिकेशन स्किल्स व यतीन्द्र नेगी की टेबल अत्तिकैट्स के साथ ग्रूमिंग और ट्रेनिंग क्लासेज हुई। फिनाले वीक में मिस राजस्थान 2017 सिमरन शर्मा और कोरियोग्राफर शाहरुख खान ने टॉप-28 फाइनलिस्ट्स प्रतिभागियों को जुम्बा कराकर फिटनेस रहने की टिप्स दिए।

06/01/2021

मिस आइकॉनिक की फाइनलिस्ट का फोटोशूट

फेसप्रो मिस आइकॉनिक राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट का फोटोशूट बुधवार को जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में हुआ। राजस्थान के अलग-अलग शहरों से आई 600 से भी अधिक एंट्रीज में से चुनी हुई टॉप 28 फाइनलिस्ट इस ब्यूटी पैजेंट के फिनाले वीक में क्राउन के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश करेंगी।

18/03/2021

भारतीय फैशन को दिलाई पहचान

भारतीय फैशन की महक देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी एसेंस से सबको दीवाना बना चुकी है। तभी तो बॉलीवुड में डिजाइन किए हुए बड़े बड़े फैशन डिजाइनर्स के कलैक्शन को विदेशों में भी लोग पहनते हैं।

18/06/2019

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकॉनिक सीजन-2 लॉन्च

प्रदेशभर की मॉडल्स को उचित मंच देने के लिए मिस आइकॉनिक राजस्थान का आयोजन किया जाएगा। इसके सीजन-2 के पोस्टर का विमोचन मंगलवार को राजापार्क स्थित फेसप्रो में किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा को दिखाया।

07/10/2020

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के होंगे ऑडिशन

फेसप्रो फेशन एकेडमी की ओर से आयोजित ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के मेगा आॅडिशन बजाज नगर स्थित एक क्लब में होंगे।

24/01/2020

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020, टॉप-28 में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने दिखाया टैलेंट

टॉप 28 में जगह बनाने के लिए प्रदेशभर की मॉडल्स ने अपने टैलेंट का परिचय दिया है। मौका था ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020 के इंटरव्यू राउंड का, जिसमें मॉडल्स ने जजेज के सामने अपनी प्रतिभा दिखाई।

20/11/2020