Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
लाइफस्टाइल

मॉडल्स ने प्रस्तुत किए फैशन के नए ट्रेंड्स

Monday, April 05, 2021 11:20 AM
मॉडल्स ने समर कलेक्शन प्रस्तुत किए।

जयपुर। ईएमसीएल स्टाइल वॉक 2021 का आयोजन रविवार को शहर के एक रिसोर्ट में किया गया। इसमें मॉडल्स के साथ क्रिकेटर रैंप पर समर पार्टी कलेक्शन को शोकेस करती हुई नजर आई। मॉडल्स ने फैशन शो में तीन सीक्वेंस में समर कलेक्शन प्रस्तुत किए। शो के पहले राउंड में सलिल कपूर ने अपने कॉकटेल कॉस्ट्यूम को प्रदर्शित किया। वहीं दूसरे राउंड में डिजाइनर विद्यार्थियों ने अपने कलेक्शन को शोकेस किया।

ग्रैंड फिनाले में डिजाइनर शार्पी सिंघवी ने पार्टीवियर लॉन्ग गाउंस और कॉकटेल ड्रेसेस का कलेक्शन शोकेस किया। इसी के साथ तीनों सिक्वेंस में ब्यूटी एक्सपर्ट जस्सी छाबड़ा ने ईयर 2021 के अपकमिंग मेकओवर ट्रेंड्स शोकेस किए। इस मौके पर शो के डायरेक्टर गौरव गौड़, आयोजक रवि यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान: जयपुर ऑडिशन में 300 से अधिक मॉडल्स ने दिए ऑडिशन

कंटेस्टेंट्स ने मैं भी विजेता की थीम पर आयोजित होने जा रहे ब्यूटी पेजेंट में ऑडिशन दिए। इसमें किशनगढ़ ब्यावर, सीकर और विराटनगर से लड़कियों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

27/12/2020

मिस आइकोनिक के ऑडिशन संपन्न, प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट, 16 शॉर्टलिस्ट

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के ऑडिशन कोविड गाइडलाइन के साथ रविवार को राजापार्क स्थित एक फैशन एकेडमी में संपन्न हुए। आयोजक रवि शर्मा ने बताया कि ‘मैं भी विजेता’ थीम पर आयोजित इस ऑडिशन में करीब तीन सौ से ज्यादा गर्ल्स ने रजिस्ट्रेशन कराया। ऑडिशन में प्रतिभागियों ने अपने एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल, कैटवॉक, सेल्फ कॉन्फिडेंस के साथ जजेज को इम्प्रेस करने का प्रयास किया।

30/11/2020

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019

दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्ट को दिया सैल्यूट

मेकअप लगाने से ज्यादा महत्वपूर्ण उसे उतारना जरूरी होता है। अधिकतर पब्लिक उसे उतारना भूल जाती हैं। इस दौरान रात को मेकअप लगाए ही रह जाते हैं, जिससे स्किन को नुकसान पहुंचता है।

13/01/2020

ब्राइडल कॉट्योर के साथ इंडो वेस्टर्न का फैशनेबल तड़का 3 से, समर ब्राइडल कलेक्शन होगा खास

कॉट्योर शो के सातवें संस्करण का आयोजन 3 और 4 मार्च को जयपुर के होटल मेरियट में किया जाएगा। इस अवसर पर जयपुर कॉट्योर शो का सेकंड लुक लॉन्च आयोजित किया गया।

24/02/2020

मांट्रोस रनवे फैशन वीक, राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने रैंप पर दिखाया जलवा

तीन दिवसीय मोंट्रोंस रनवे फैशन वीक के आखिरी दिन एक्टर व मॉडल राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने देश-विदेश से आए नामी डिजाइनर के परिधान पहनकर रैंप वॉक किया। मोन्ट्रोस फाउंडेशन के विशाल मोन्ट्रोस ने बताया कि आगरा रोड स्थित एक रिसोर्ट में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

09/03/2021

जयपुर की सिमरन शर्मा बनी मिस ग्रांड इंडिया, बैंकॉक में मिस ग्रांड इंटरनेशनल के फिनाले में होगी शामिल

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस से पहले राजस्थान के लिए बड़ी ख़ुशखबरी आई है। मिस राजस्थान 2017 और मिस इंडिया मल्टी नेशनल 2018 सिमरन शर्मा इंटरनेशलन ब्यूटी पैजेंट मिस ग्रांड इंटरनेशनल के फिनाले में मिस ग्रांड इंडिया के रूप में शामिल होंगी। इसका फिनाले 27 मार्च को बैंकॉक में आयोजित होगा।

04/03/2021