Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
लाइफस्टाइल

दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में दिखेगी 20 देशों की मॉडल्स, जयपुर में सितंबर में होगा शो का फिनाले

Friday, January 08, 2021 12:25 PM
जूरी ने देश के कोने-कोने से पांच चेहरों को सेलेक्ट किया।

जयपुर। सिंगापुर, ब्राजील, भारत, ऑस्ट्रिया सहित लगभग 20 देशों की महिलाएं ब्यूटी पैजेंट दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में अपनी प्रतिभा दिखाती हुई नजर आएंगी। इस ब्यूटी पैजेंट का फिनाले इस साल सितंबर में जयपुर में होगा। टोंक रोड स्थित एक होटल में कार्यक्रम का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ। इस दौरान आयोजक नरेश मदान, डायरेक्टर राकेश सबरवाल, योग आचार्य एवं एस्ट्रोलॉजर निर्मला सेवानी और अमूल्य निधि ने शो से जुड़ी जानकारी दी।

मदान ने बताया कि विवाहिता और प्लस साइज महिलाओं के लिए आयोजित होने वाला पैजेंट कोविड को देखते हुए इस साल प्रतिभागियों की तलाश ऑनलाइन माध्यम से की गई है, जिसके लिए आठ महीनों के लिए सोशल मीडिया और वेबसाइट के द्वारा रजिस्ट्रेशन प्रोसेस चलाया गया। जूरी द्वारा देश के कोने-कोने से पांच चेहरों को सेलेक्ट किया गया। इनमें नवी मुंबई से दीपिका रावल को ब्रांड एम्बेसडर मिसेज प्लस यूनिवर्स, औरगांबाद से अंजली कोलपोरजे को मिसेज एशिया यूनिवर्स, नवी मुंबई से सौम्या शर्मा को मिसेज अर्थ यूनिवर्स, झांसी से डॉ. प्रियंका साहू को मिसेज साउथ एशिया यूनिवर्स और अगरतला से संजुक्ता दास को मिसेज यूरो एशिया यूनिवर्स के लिए चुना गया। अब ये सभी प्रतिभागी प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

दो आयु वर्ग में होगी प्रतियोगिता
यह प्रतियोगिता दो आयु श्रेणी 21 से 35 और 35 से 50 के अंतर्गत होगी। कॉन्टेस्ट में सभी 20 देशों से दो से तीन टाइटल होल्डर कंटेस्टेंट्स आमंत्रित की गई है, जो फिनाले में हिस्सा लेंगी। निर्मला सेवानी ने बताया कि हमारा लक्ष्य विश्वभर की विवाहिता महिलाओं को प्रोत्साहित कर एक मंच प्रदान करना है, जिससे उनमें आत्मविश्वास पैदा हो और उन्हें आंतरिक-बाहरी सौंदर्य को बढ़ाने की ओर प्रेरित किया जाए।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एलीट मिस राजस्थान के ऑडिशन में दिखा प्रतिभागियों का टैलेंट

एलीट मिस राजस्थान के जयपुर ऑडिशन गुरुवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित किए गए। इसमें प्रतिभागियों ने टॉप 31 में जगह बनाने के लिए अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश किया। इस दौरान जजेस के तौर पर एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर चार्वी तान्या दत्ता, मॉडल आकांशा भल्ला और दिव्या कासलीवाल ने प्रतिभागियों को परखा।

04/12/2020

मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट का हुआ फोटोशूट, राजस्थान के टूरिज्म और कल्चर को किया प्रमोट

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020 की टॉप 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स का फोटोशूट रविवार को विद्याधर बाग स्थित वंस अपोन ए टाइम एट द बाग में हुआ। इस दौरान सभी 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स ने राजस्थान के टूरिज्म और संस्कृति को प्रमोट करने के लिए पारम्परिक परिधान में फोटोशूट करवाया।

28/12/2020

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान: जयपुर ऑडिशन में 300 से अधिक मॉडल्स ने दिए ऑडिशन

कंटेस्टेंट्स ने मैं भी विजेता की थीम पर आयोजित होने जा रहे ब्यूटी पेजेंट में ऑडिशन दिए। इसमें किशनगढ़ ब्यावर, सीकर और विराटनगर से लड़कियों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

27/12/2020

एलीट मिस राजस्थान : 12 नवंबर को होगा द पैलेस में ग्रैंड फिनाले का आयोजन

30 टॉप फाइनलिस्ट्स के साथ चल रही है 7 दिवसीय ट्रेनिंग और ग्रूमिंग सेशन : स्टाइल, वॉक, एटिकेट्स और कॉन्फिडेंस पर एक्सपर्ट्स दे रहे है वर्कशॉप

11/11/2021

मॉडल्स ने पेश किए नवरात्र-करवा चौथ के फेस्टिव ब्यूटी ट्रेंड्स

नवरात्र के साथ ही शुरू होने वाले त्योहारों में फैशन और ट्रेंड्स का खास रूप से ध्यान रखा जाता है। ऐसे में सिल्वरिन स्पा और सैलून की ओर से त्योहारों के आगमन का स्वागत करते हुए फेस्टिव सीजन में फैशन में रहने वाले आकर्षक और लुभावने लुक्स और ट्रेंड्स पेश किए गए।

03/10/2019

इंटरनेशनल मॉडल्स ने अल्बर्ट हॉल पर करवाया स्पेशल फोटोशूट

मिस सुपरमॉडल वर्ल्ड-वाइड के लिए आई 30 इंटरनेशनल मॉडल्स ने रविवार को शहर के मॉन्यूमेंट्स पर एक स्पेशल फोटोशूट अल्बर्ट हॉल में करवाया।

06/05/2019

मिस राजस्थान का फिनाले वीक, फाइनलिस्ट को जुम्बा कराकर फिटनेस के दिए टिप्स

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान-2020 के फिनाले वीक के दूसरे दिन मंगलवार को जुम्बा सेशन के साथ इवेंट गुरु अरशद हुसैन की कम्युनिकेशन स्किल्स व यतीन्द्र नेगी की टेबल अत्तिकैट्स के साथ ग्रूमिंग और ट्रेनिंग क्लासेज हुई। फिनाले वीक में मिस राजस्थान 2017 सिमरन शर्मा और कोरियोग्राफर शाहरुख खान ने टॉप-28 फाइनलिस्ट्स प्रतिभागियों को जुम्बा कराकर फिटनेस रहने की टिप्स दिए।

06/01/2021