Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of January 2021
 
लाइफस्टाइल

दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में दिखेगी 20 देशों की मॉडल्स, जयपुर में सितंबर में होगा शो का फिनाले

Friday, January 08, 2021 12:25 PM
जूरी ने देश के कोने-कोने से पांच चेहरों को सेलेक्ट किया।

जयपुर। सिंगापुर, ब्राजील, भारत, ऑस्ट्रिया सहित लगभग 20 देशों की महिलाएं ब्यूटी पैजेंट दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में अपनी प्रतिभा दिखाती हुई नजर आएंगी। इस ब्यूटी पैजेंट का फिनाले इस साल सितंबर में जयपुर में होगा। टोंक रोड स्थित एक होटल में कार्यक्रम का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ। इस दौरान आयोजक नरेश मदान, डायरेक्टर राकेश सबरवाल, योग आचार्य एवं एस्ट्रोलॉजर निर्मला सेवानी और अमूल्य निधि ने शो से जुड़ी जानकारी दी।

मदान ने बताया कि विवाहिता और प्लस साइज महिलाओं के लिए आयोजित होने वाला पैजेंट कोविड को देखते हुए इस साल प्रतिभागियों की तलाश ऑनलाइन माध्यम से की गई है, जिसके लिए आठ महीनों के लिए सोशल मीडिया और वेबसाइट के द्वारा रजिस्ट्रेशन प्रोसेस चलाया गया। जूरी द्वारा देश के कोने-कोने से पांच चेहरों को सेलेक्ट किया गया। इनमें नवी मुंबई से दीपिका रावल को ब्रांड एम्बेसडर मिसेज प्लस यूनिवर्स, औरगांबाद से अंजली कोलपोरजे को मिसेज एशिया यूनिवर्स, नवी मुंबई से सौम्या शर्मा को मिसेज अर्थ यूनिवर्स, झांसी से डॉ. प्रियंका साहू को मिसेज साउथ एशिया यूनिवर्स और अगरतला से संजुक्ता दास को मिसेज यूरो एशिया यूनिवर्स के लिए चुना गया। अब ये सभी प्रतिभागी प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

दो आयु वर्ग में होगी प्रतियोगिता
यह प्रतियोगिता दो आयु श्रेणी 21 से 35 और 35 से 50 के अंतर्गत होगी। कॉन्टेस्ट में सभी 20 देशों से दो से तीन टाइटल होल्डर कंटेस्टेंट्स आमंत्रित की गई है, जो फिनाले में हिस्सा लेंगी। निर्मला सेवानी ने बताया कि हमारा लक्ष्य विश्वभर की विवाहिता महिलाओं को प्रोत्साहित कर एक मंच प्रदान करना है, जिससे उनमें आत्मविश्वास पैदा हो और उन्हें आंतरिक-बाहरी सौंदर्य को बढ़ाने की ओर प्रेरित किया जाए।

यह भी पढ़ें:

बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में दिखा डांसर्स का टैलेंट

आगाज दी अमेजिंग रंगमंच ग्रुप की ओर से आयोजित बैटल ऑफ डांस का सेमीफाइनल में प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट का परिचय दिया। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि सेमीफाइनल में टोटल 45 टीमों ने जगह बनाई है।

23/09/2019

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान: जयपुर ऑडिशन में 300 से अधिक मॉडल्स ने दिए ऑडिशन

कंटेस्टेंट्स ने मैं भी विजेता की थीम पर आयोजित होने जा रहे ब्यूटी पेजेंट में ऑडिशन दिए। इसमें किशनगढ़ ब्यावर, सीकर और विराटनगर से लड़कियों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

27/12/2020

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019

एलीट मिस राजस्थान के ऑडिशन में दिखा प्रतिभागियों का टैलेंट

एलीट मिस राजस्थान के जयपुर ऑडिशन गुरुवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित किए गए। इसमें प्रतिभागियों ने टॉप 31 में जगह बनाने के लिए अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश किया। इस दौरान जजेस के तौर पर एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर चार्वी तान्या दत्ता, मॉडल आकांशा भल्ला और दिव्या कासलीवाल ने प्रतिभागियों को परखा।

04/12/2020

खुशी बनी मिस राजस्थान 2020, फर्स्ट रनरअप गरिमा और सैकण्ड रनरअप सुष्मिता

मिस राजस्थान 2020 का ताज खुशी अज्वानी के सिर सजा। वहीं फर्स्ट रनरअप गरिमा वाधवा, सैकण्ड सुष्मिता ठुकरान, थर्ड आरुषि सिंह और फोर्थ रनरअप का रूचि झा रहीं। बिरला सभागार में हुए मिस राजस्थान 2020 के ग्रैंड फिनाले में टॉप 28 फाइनलिस्ट के बीच ताज को अपने नाम करने की जोरदार टक्कर देखने को मिली। तीन राउंड में फाइनलिस्ट ने अपना टैलेंट जजेज के सामने शोकेस किया।

11/01/2021

मिस राजस्थान का फिनाले वीक, फाइनलिस्ट को जुम्बा कराकर फिटनेस के दिए टिप्स

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान-2020 के फिनाले वीक के दूसरे दिन मंगलवार को जुम्बा सेशन के साथ इवेंट गुरु अरशद हुसैन की कम्युनिकेशन स्किल्स व यतीन्द्र नेगी की टेबल अत्तिकैट्स के साथ ग्रूमिंग और ट्रेनिंग क्लासेज हुई। फिनाले वीक में मिस राजस्थान 2017 सिमरन शर्मा और कोरियोग्राफर शाहरुख खान ने टॉप-28 फाइनलिस्ट्स प्रतिभागियों को जुम्बा कराकर फिटनेस रहने की टिप्स दिए।

06/01/2021

मॉडल्स ने शोकेस किए ब्राइडल मेकअप और हेयर स्टाइल ट्रेंड्स

फैशन शो इंजीनियर्स-4 में बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल ने बतौर शो स्टॉपर रैंप पर कैटवॉक किया। मौका था जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित हुए फैशन शो का।

17/10/2019