Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of May 2021
 
लाइफस्टाइल

मिस राजस्थान के इंटरव्यू राउंड संपन्न, 180 मॉडल्स ने दिया इंटरव्यू

Sunday, November 22, 2020 12:00 PM
180 गर्ल्स ने अपना इंटरव्यू दिया।

जयपुर। ब्यूटी पेजेंट मिस राजस्थान 2020 के इंटरव्यू राउंड जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में शनिवार को सम्पन्न हुए। तीन दिन चले इस राउंड में 180 गर्ल्स ने अपना इंटरव्यू दिया। आयोजक योगेश मिश्रा व निमिशा मिश्रा ने बताया कि कोरोना काल मे इंटरव्यू राउंड एक बहुत ही बड़ी टास्क थी, जिसे गर्ल्स के सहयोग से सरकारी गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए संपन्न किया। कार्यक्रम में गर्ल्स ने मास्क ही जीवन है, सोशल डिस्टेन्सिंग जरूरी जैसे संदेश दिए। गौरतलब है कि इस राउंड के बाद 26 गर्ल्स को इंटरव्यू राउंड से सलेक्ट किया जाएगा। वहींदो गर्ल्स वोटिंग के द्वारा गोल्डेन टिकट प्राप्त करके टॉप 28 में अपनी जगह बना पाएंगी।

यह भी पढ़ें:

मॉडल्स ने वेस्टर्न आउटफिट्स में की रैंप वॉक, एस्ट्रोलॉजी थीम पर बेस्ड कैलेंडर लॉन्च

नए साल के शुरुआत में मंगलवार को एक होटल में सोनवी एस्ट्रोलॉजी कैलेंडर 2021 की लॉन्चिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में लॉन्चिंग के दौरान मॉडल्स का फैशन सीक्वेंस भी रखा गया, जिसमें मॉडल्स ने वेस्टर्न आउटफिट्स में रैंप वॉक की।

20/01/2021

इंटरनेशनल मॉडल्स ने अल्बर्ट हॉल पर करवाया स्पेशल फोटोशूट

मिस सुपरमॉडल वर्ल्ड-वाइड के लिए आई 30 इंटरनेशनल मॉडल्स ने रविवार को शहर के मॉन्यूमेंट्स पर एक स्पेशल फोटोशूट अल्बर्ट हॉल में करवाया।

06/05/2019

दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में दिखेगी 20 देशों की मॉडल्स, जयपुर में सितंबर में होगा शो का फिनाले

सिंगापुर, ब्राजील, भारत, ऑस्ट्रिया सहित लगभग 20 देशों की महिलाएं ब्यूटी पैजेंट दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में अपनी प्रतिभा दिखाती हुई नजर आएंगी। इस ब्यूटी पैजेंट का फिनाले इस साल सितंबर में जयपुर में होगा। टोंक रोड स्थित एक होटल में कार्यक्रम का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ।

08/01/2021

जयपुर की सिमरन शर्मा बनी मिस ग्रांड इंडिया, बैंकॉक में मिस ग्रांड इंटरनेशनल के फिनाले में होगी शामिल

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस से पहले राजस्थान के लिए बड़ी ख़ुशखबरी आई है। मिस राजस्थान 2017 और मिस इंडिया मल्टी नेशनल 2018 सिमरन शर्मा इंटरनेशलन ब्यूटी पैजेंट मिस ग्रांड इंटरनेशनल के फिनाले में मिस ग्रांड इंडिया के रूप में शामिल होंगी। इसका फिनाले 27 मार्च को बैंकॉक में आयोजित होगा।

04/03/2021

एलीट मिस राजस्थान के ऑडिशन में दिखा प्रतिभागियों का टैलेंट

एलीट मिस राजस्थान के जयपुर ऑडिशन गुरुवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित किए गए। इसमें प्रतिभागियों ने टॉप 31 में जगह बनाने के लिए अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश किया। इस दौरान जजेस के तौर पर एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर चार्वी तान्या दत्ता, मॉडल आकांशा भल्ला और दिव्या कासलीवाल ने प्रतिभागियों को परखा।

04/12/2020

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो, रेंप पर उतरे नामी मॉडल्स

एनजीओ मोन्ट्रोस फाउंडेशन की ओर से कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो ‘मांट्रोस रनवे फैशन वीक’ की ग्रेंड ओपनिंग पिंकसिटी में हुई। तीन दिनों तक चलने वाले फैशन शो के पहले दिन एमटीवी और बॉलीवुड के कई नामी मॉडल्स ने रेंप वॉक किया।

06/03/2021