Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of January 2021
 
लाइफस्टाइल

मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट का हुआ फोटोशूट, राजस्थान के टूरिज्म और कल्चर को किया प्रमोट

Monday, December 28, 2020 11:55 AM
मॉडल्स ने करवाया फोटोशूट।

जयपुर। ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020 की टॉप 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स का फोटोशूट रविवार को विद्याधर बाग स्थित वंस अपोन ए टाइम एट द बाग में हुआ। इस दौरान सभी 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स ने राजस्थान के टूरिज्म और संस्कृति को प्रमोट करने के लिए पारम्परिक परिधान में फोटोशूट करवाया। आयोजक योगेश मिश्रा और निमिषा मिश्रा ने बताया कि ब्यूटी एक्सपर्ट दीपाली चुघ ने सभी फाइनलिस्ट का मेकअप किया। डिजाइनर संजय शर्मा के परिधान को गर्ल्स ने शोकेस किया। फोटोशूट में मिस राजस्थान की पूर्व फाइनलिस्ट मिताली कौर, अमीषा राज, अरुणा बेनीवाल सहित कई अन्य ने गर्ल्स को परफेक्ट फोटो लुक के लिए स्पेशल टिप्स दिए। गौरतलब है कि इस ब्यूटी पैजेंट में पहुंची टॉप 28 फाइनलिस्ट की आगामी एक माह तक अनेक कार्यक्रमों के द्वारा ग्रूम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019

हॉली-बॉली थीम पर फ्रेशर्स पार्टी, स्टूडेंट्स ने दिखाई डांस और एक्टिंग स्किल्स

हॉलीवुड-बॉडीवुड के गानों पर विद्यार्थियों ने ठुमके लगाकर फ्रेशर्स पार्टी में चार चांद लगा दिए। मौका था एलेन स्कूल आर्ट एंड डिजाइन की ओर से आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी का। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने डांस व एक्टिंग में अपनी प्रतिभा दिखाकर जजेज का इम्प्रेस किया।

23/09/2019

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकॉनिक सीजन-2 लॉन्च

प्रदेशभर की मॉडल्स को उचित मंच देने के लिए मिस आइकॉनिक राजस्थान का आयोजन किया जाएगा। इसके सीजन-2 के पोस्टर का विमोचन मंगलवार को राजापार्क स्थित फेसप्रो में किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा को दिखाया।

07/10/2020

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019

मिस राजस्थान 2019 : कंचन खटाना के सिर बंधा ताज

मिस राजस्थान 2019 का ताज कंचन खटाना के सिर बंधा है। वहीं फर्स्ट रनरअप अरूणा बेनीवाल, सेकेंड मान्सी बेनाडा, थर्ड आयुषी शर्मा और फॉर्थ रनरअप मिताली कौर चुनी गई हैं।

12/08/2019

एलीट मिस राजस्थान के ऑडिशन में दिखा प्रतिभागियों का टैलेंट

एलीट मिस राजस्थान के जयपुर ऑडिशन गुरुवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित किए गए। इसमें प्रतिभागियों ने टॉप 31 में जगह बनाने के लिए अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश किया। इस दौरान जजेस के तौर पर एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर चार्वी तान्या दत्ता, मॉडल आकांशा भल्ला और दिव्या कासलीवाल ने प्रतिभागियों को परखा।

04/12/2020