Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of January 2021
 
लाइफस्टाइल

मिस राजस्थान का फिनाले वीक, फाइनलिस्ट को जुम्बा कराकर फिटनेस के दिए टिप्स

Wednesday, January 06, 2021 12:45 PM
फाइनलिस्ट्स को दिए फिटनेस टिप्स।

जयपुर। ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान-2020 के फिनाले वीक के दूसरे दिन मंगलवार को जुम्बा सेशन के साथ इवेंट गुरु अरशद हुसैन की कम्युनिकेशन स्किल्स व यतीन्द्र नेगी की टेबल अत्तिकैट्स के साथ ग्रूमिंग और ट्रेनिंग क्लासेज हुई। फिनाले वीक में मिस राजस्थान 2017 सिमरन शर्मा और कोरियोग्राफर शाहरुख खान ने टॉप-28 फाइनलिस्ट्स प्रतिभागियों को जुम्बा कराकर फिटनेस रहने की टिप्स दिए। आयोजक योगेश मिश्रा और निमिषा मिश्रा ने बताया कि दूसरे सेशन में अरशद हुसैन ने मोटिवेशन कम्युनिकेशन स्किल्स से फाइनलिस्ट्स को मोटिवेट करते हुए कहा कि हर गर्ल में एक क्वालिटी होती है। उसी क्वालिटी को आपको पहचानकर इस ब्यूटी पैजेंट को जीतने के लिए खुद पर भरोसा करना होगा।

यह भी पढ़ें:

मॉडल्स ने फोटोशूट के साथ रिवील किया ज्वैलरी कलेक्शन का फर्स्ट लुक

गोपालपुरा स्थित एक स्टूडियो में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 शिल्पा मित्तल द्वारा कॉन्सेप्ट बेस्ड ज्वेलरी फोटोशूट का आयोजन किया गया, जहां मॉडल्स ने डिजाइनर साड़ी व लहंगों के साथ में अलग ही अंदाज में ज्वेलरी का लुक रिवील किया।

03/02/2020

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019

दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्ट को दिया सैल्यूट

मेकअप लगाने से ज्यादा महत्वपूर्ण उसे उतारना जरूरी होता है। अधिकतर पब्लिक उसे उतारना भूल जाती हैं। इस दौरान रात को मेकअप लगाए ही रह जाते हैं, जिससे स्किन को नुकसान पहुंचता है।

13/01/2020

दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में दिखेगी 20 देशों की मॉडल्स, जयपुर में सितंबर में होगा शो का फिनाले

सिंगापुर, ब्राजील, भारत, ऑस्ट्रिया सहित लगभग 20 देशों की महिलाएं ब्यूटी पैजेंट दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में अपनी प्रतिभा दिखाती हुई नजर आएंगी। इस ब्यूटी पैजेंट का फिनाले इस साल सितंबर में जयपुर में होगा। टोंक रोड स्थित एक होटल में कार्यक्रम का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ।

08/01/2021

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया।

30/09/2019

रैम्प पर छाया आकर्षक बियर्ड का जलवा, देश के 14 राज्यों के 20 कॉन्टेस्टेंट्स ने लिया हिस्सा

जयपुर शहर में रविवार को स्टाइलिश बियर्ड के नाम रही। जयपुर के एक होटल में मि. बियर्ड इंडिया शो सीजन-3 के मेगा फाइनल में गोवा, मुम्बई, गुजरात समेत देश के करीब 14 राज्यों से आए 20 कॉन्टेस्टेंट्स ने आकर्षक रैंप वॉक कर जलवे बिखेरे।

21/12/2020