Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
लाइफस्टाइल

मिस राजस्थान 2020: गर्ल्स ने लगाया दिलकश अंदाज में टैलेंट का तड़का

Monday, December 14, 2020 12:20 PM
प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट।

जयपुर। मिस राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट की घोषणा रविवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में की गई। इस ब्यूटी पैजेंट में 5600 गर्ल्स में से 28 गर्ल्स ने जगह बनाई। उन्हें मिस राजस्थान का सेश एक सेरेमनी में दिया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से एजे डांस ग्रुप ने की। मिस राजस्थान के आयोजक योगेश मिश्रा और निमीशा मिश्रा ने बताया कि इस बार सेश सेरेमनी का आयोजन कोविड गाइडलाइन को फॉलो करते हुए किया गया। योगेश मिश्रा ने बताया कि फाइनलिस्ट की एक महीने के ग्रूमिंग सेशन आयोजित किए जाएंगे, जिसमें इस क्षेत्र से जुड़े लोग सेशन के जरिए फाइनलिस्ट को कैमरा फेस, वॉक सहित कई अन्य चीजों में निपूर्ण बनाया जाएगा।

मिस राजस्थान पूर्व विनर्स-फाइनलिस्ट्स करेगी ग्रूमिंग में हेल्प
मिस राजस्थान 2017 सिमरन शर्मा, 2019 कंचन खटाना, रनरअप 2019 अरुणा बेनीवाल, मानसी बेनाड़ा, मानसी बच्चानी और मिताली कौर एक महीने तक टॉप 28 फाइनलिस्ट के साथ रहकर उन्हें गाइड करेगी।

प्रकृति और दिशा की गोल्डन टिकट से एंट्री
मिश्रा ने बताया कि टॉप 26 का चयन ऑडिशन से चयन किया गया। वहीं जयपुर की प्रकृति प्रकाश और उत्तराखंड की दिशा सिंह का चयन गोल्डन टिकट के माध्यम से हुआ। प्रकृति और दिशा ने नवज्योति से हुई बातचीत में बताया कि बहुत खुश और लकी है कि इस ब्यूटी पैजेंट के फाइनलिस्ट का हिस्सा बनने का गौरव प्राप्त हुआ।

यह भी पढ़ें:

दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में दिखेगी 20 देशों की मॉडल्स, जयपुर में सितंबर में होगा शो का फिनाले

सिंगापुर, ब्राजील, भारत, ऑस्ट्रिया सहित लगभग 20 देशों की महिलाएं ब्यूटी पैजेंट दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में अपनी प्रतिभा दिखाती हुई नजर आएंगी। इस ब्यूटी पैजेंट का फिनाले इस साल सितंबर में जयपुर में होगा। टोंक रोड स्थित एक होटल में कार्यक्रम का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ।

08/01/2021

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकॉनिक सीजन-2 लॉन्च

प्रदेशभर की मॉडल्स को उचित मंच देने के लिए मिस आइकॉनिक राजस्थान का आयोजन किया जाएगा। इसके सीजन-2 के पोस्टर का विमोचन मंगलवार को राजापार्क स्थित फेसप्रो में किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा को दिखाया।

07/10/2020

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के होंगे ऑडिशन

फेसप्रो फेशन एकेडमी की ओर से आयोजित ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के मेगा आॅडिशन बजाज नगर स्थित एक क्लब में होंगे।

24/01/2020

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया।

30/09/2019

मिस राजस्थान के इंटरव्यू राउंड संपन्न, 180 मॉडल्स ने दिया इंटरव्यू

ब्यूटी पेजेंट मिस राजस्थान 2020 के इंटरव्यू राउंड जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में शनिवार को सम्पन्न हुए। तीन दिन चले इस राउंड में 180 गर्ल्स ने अपना इंटरव्यू दिया। कार्यक्रम में गर्ल्स ने मास्क ही जीवन है, सोशल डिस्टेन्सिंग जरूरी जैसे संदेश दिए।

22/11/2020

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019