Dainik Navajyoti Logo
Thursday 12th of December 2019
 
लाइफस्टाइल

मिस राजस्थान 2019 : कंचन खटाना के सिर बंधा ताज

Monday, August 12, 2019 12:10 PM
मिस राजस्थान के खिताब के साथ मॉडल्स।

जयपुर। इस साल मिस राजस्थान का ताज कंचन खटाना के सिर बंधा है। वहीं फर्स्ट रनरअप अरूणा बेनीवाल, सेकेंड मान्सी बेनाडा, थर्ड आयुषी शर्मा और फॉर्थ रनरअप मिताली कौर चुनी गई हैं। विनर कैटेगरी के अलावा 17 टाइटल्स और दिए गए। अरुणा बेनीवल को मिस राजस्थान टैलेंटेड, कंचन खातना को मिस राजस्थान पर्सनलिटी, अस्मिता गोस्वामी को मिस राजस्थान कॉन्फिडेंट, मान्सी बैनाडा को मिस राजस्थान स्पार्कलिंग स्माइल, सिमरन शर्मा को मिस राजस्थान रेम्पवॉक सहित कई अन्य कैटेगरी में अवार्ड दिए गए।

बिड़ला सभागार में रविवार को आयोजित ब्यूटी पेजेंट मिस राजस्थान-2019 के ग्रांड फिनाले में रंग-बिरंगी रोशनियों के बीच लिबासों की खूबसूरती ने फैशन के रंग बिखेरे। वहीं रैम्प पर कैटवॉक करती मॉडल्स ने अपनी अदाओं से फैशन पसंद लोगों का दिल जीत लिया। इस कम्पटीशन के ग्रैंड फिनाले में जहां 28 मॉडल्स ने रैम्प पर कैटवॉक कर पहले राउंड में प्रशात के. पोद्दार का मंदाकिनी कलेक्शन शोकेस किया। उनमें से चुनी गई 12 मॉडल्स ने अगले राउंड में विजिता सिंह के इंडो वेस्टर्न थीम कलेक्शन को शोकेस किया। इनमें से चुनी गई टॉप 5 मॉडल्स ने दिल्ली के फैशन डिजाइनर अजय और बुजे का राउड थीम रॉयल इंडो-वेस्टर्न लुक लिबासों की खूबसूरती को बखूबी दर्शाया। फाइनलिस्ट प्रतिभागियों का टैलेंट परखने के लिए मिस अर्थ इंटरनेशनल अनु एलेक्स, श्रिरीन वाडिया, अरविन्द अग्रवाल, हिम्मत सिंह, मुकेश मिश्रा, गुंजन सिंघल प्रमुख थे।

यह भी पढ़ें:

बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में दिखा डांसर्स का टैलेंट

आगाज दी अमेजिंग रंगमंच ग्रुप की ओर से आयोजित बैटल ऑफ डांस का सेमीफाइनल में प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट का परिचय दिया। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि सेमीफाइनल में टोटल 45 टीमों ने जगह बनाई है।

23/09/2019

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

इंटरनेशनल मॉडल्स ने अल्बर्ट हॉल पर करवाया स्पेशल फोटोशूट

मिस सुपरमॉडल वर्ल्ड-वाइड के लिए आई 30 इंटरनेशनल मॉडल्स ने रविवार को शहर के मॉन्यूमेंट्स पर एक स्पेशल फोटोशूट अल्बर्ट हॉल में करवाया।

06/05/2019

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का।

17/10/2019