Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
लाइफस्टाइल

मिस आइकॉनिक की फाइनलिस्ट का फोटोशूट

Thursday, March 18, 2021 10:45 AM
मिस आइकॉनिक की फाइनलिस्ट का फोटोशूट।

जयपुर। फेसप्रो मिस आइकॉनिक राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट का फोटोशूट बुधवार को जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में हुआ। राजस्थान के अलग-अलग शहरों से आई 600 से भी अधिक एंट्रीज में से चुनी हुई टॉप 28 फाइनलिस्ट इस ब्यूटी पैजेंट के फिनाले वीक में क्राउन के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश करेंगी। फाउंडर चेयरमैन रवि शर्मा ने बताया कि इंडियाज गॉट टैलेंट व डांस इंडिया डांस के संजय ढाका फाइनलिस्ट को जुंबा के साथ-साथ फिटनेस के मंत्र देंगे। ‘मैं भी विजेता’ थीम पर आयोजित हो रहे इस ब्यूटी पेजेंट के फिनाले को सिद्धि जौहरी, मिसेज इंडिया श्वेता मोदी, अनीशा सिंह और निकिता राठौड़ फाइनलिस्ट को जज करेंगे। आयोजक मुकेश सैनी और उत्तम शर्मा ने बताया कि इस बार 15 दिन की खास ग्रूमिंग में सभी फाइनलिस्ट को रनवे वॉक, फिटनेस, ब्यूटी-सेंस, फोटोग्राफी कम्युनिकेशन, सोशल वेल्यूज आदि के खास सेशन होंगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हॉली-बॉली थीम पर फ्रेशर्स पार्टी, स्टूडेंट्स ने दिखाई डांस और एक्टिंग स्किल्स

हॉलीवुड-बॉडीवुड के गानों पर विद्यार्थियों ने ठुमके लगाकर फ्रेशर्स पार्टी में चार चांद लगा दिए। मौका था एलेन स्कूल आर्ट एंड डिजाइन की ओर से आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी का। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने डांस व एक्टिंग में अपनी प्रतिभा दिखाकर जजेज का इम्प्रेस किया।

23/09/2019

एलीट मिस राजस्थान के ऑडिशन में दिखा प्रतिभागियों का टैलेंट

एलीट मिस राजस्थान के जयपुर ऑडिशन गुरुवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित किए गए। इसमें प्रतिभागियों ने टॉप 31 में जगह बनाने के लिए अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश किया। इस दौरान जजेस के तौर पर एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर चार्वी तान्या दत्ता, मॉडल आकांशा भल्ला और दिव्या कासलीवाल ने प्रतिभागियों को परखा।

04/12/2020

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020, टॉप-28 में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने दिखाया टैलेंट

टॉप 28 में जगह बनाने के लिए प्रदेशभर की मॉडल्स ने अपने टैलेंट का परिचय दिया है। मौका था ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020 के इंटरव्यू राउंड का, जिसमें मॉडल्स ने जजेज के सामने अपनी प्रतिभा दिखाई।

20/11/2020

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर 2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया।

13/01/2020

द एलेनाइट फैशन शो का पहला लुक लांच

द एलेनाइट शोकेस-2019 फैशन शो का पहला लुक लांच मंगलवार को हुआ, जिसमें डिजाइनर विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए गारमेंट्स प्रस्तुत किए गए।

12/06/2019

दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्ट को दिया सैल्यूट

मेकअप लगाने से ज्यादा महत्वपूर्ण उसे उतारना जरूरी होता है। अधिकतर पब्लिक उसे उतारना भूल जाती हैं। इस दौरान रात को मेकअप लगाए ही रह जाते हैं, जिससे स्किन को नुकसान पहुंचता है।

13/01/2020

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का।

17/10/2019