Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
लाइफस्टाइल

मिस आइकॉनिक की फाइनलिस्ट का फोटोशूट

Thursday, March 18, 2021 10:45 AM
मिस आइकॉनिक की फाइनलिस्ट का फोटोशूट।

जयपुर। फेसप्रो मिस आइकॉनिक राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट का फोटोशूट बुधवार को जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में हुआ। राजस्थान के अलग-अलग शहरों से आई 600 से भी अधिक एंट्रीज में से चुनी हुई टॉप 28 फाइनलिस्ट इस ब्यूटी पैजेंट के फिनाले वीक में क्राउन के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश करेंगी। फाउंडर चेयरमैन रवि शर्मा ने बताया कि इंडियाज गॉट टैलेंट व डांस इंडिया डांस के संजय ढाका फाइनलिस्ट को जुंबा के साथ-साथ फिटनेस के मंत्र देंगे। ‘मैं भी विजेता’ थीम पर आयोजित हो रहे इस ब्यूटी पेजेंट के फिनाले को सिद्धि जौहरी, मिसेज इंडिया श्वेता मोदी, अनीशा सिंह और निकिता राठौड़ फाइनलिस्ट को जज करेंगे। आयोजक मुकेश सैनी और उत्तम शर्मा ने बताया कि इस बार 15 दिन की खास ग्रूमिंग में सभी फाइनलिस्ट को रनवे वॉक, फिटनेस, ब्यूटी-सेंस, फोटोग्राफी कम्युनिकेशन, सोशल वेल्यूज आदि के खास सेशन होंगे।

यह भी पढ़ें:

एलीट मिस राजस्थान के ऑडिशन में दिखा प्रतिभागियों का टैलेंट

एलीट मिस राजस्थान के जयपुर ऑडिशन गुरुवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित किए गए। इसमें प्रतिभागियों ने टॉप 31 में जगह बनाने के लिए अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश किया। इस दौरान जजेस के तौर पर एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर चार्वी तान्या दत्ता, मॉडल आकांशा भल्ला और दिव्या कासलीवाल ने प्रतिभागियों को परखा।

04/12/2020

मांट्रोस रनवे फैशन वीक, राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने रैंप पर दिखाया जलवा

तीन दिवसीय मोंट्रोंस रनवे फैशन वीक के आखिरी दिन एक्टर व मॉडल राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने देश-विदेश से आए नामी डिजाइनर के परिधान पहनकर रैंप वॉक किया। मोन्ट्रोस फाउंडेशन के विशाल मोन्ट्रोस ने बताया कि आगरा रोड स्थित एक रिसोर्ट में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

09/03/2021

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया।

30/09/2019

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान: जयपुर ऑडिशन में 300 से अधिक मॉडल्स ने दिए ऑडिशन

कंटेस्टेंट्स ने मैं भी विजेता की थीम पर आयोजित होने जा रहे ब्यूटी पेजेंट में ऑडिशन दिए। इसमें किशनगढ़ ब्यावर, सीकर और विराटनगर से लड़कियों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

27/12/2020

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

मॉडल्स ने वेस्टर्न आउटफिट्स में की रैंप वॉक, एस्ट्रोलॉजी थीम पर बेस्ड कैलेंडर लॉन्च

नए साल के शुरुआत में मंगलवार को एक होटल में सोनवी एस्ट्रोलॉजी कैलेंडर 2021 की लॉन्चिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में लॉन्चिंग के दौरान मॉडल्स का फैशन सीक्वेंस भी रखा गया, जिसमें मॉडल्स ने वेस्टर्न आउटफिट्स में रैंप वॉक की।

20/01/2021