Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
लाइफस्टाइल

मिस आइकोनिक के ऑडिशन संपन्न, प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट, 16 शॉर्टलिस्ट

Monday, November 30, 2020 12:05 PM
प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट।

जयपुर। ब्यूटी पैजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के ऑडिशन कोविड गाइडलाइन के साथ रविवार को राजापार्क स्थित एक फैशन एकेडमी में संपन्न हुए। आयोजक रवि शर्मा ने बताया कि ‘मैं भी विजेता’ थीम पर आयोजित इस ऑडिशन में करीब तीन सौ से ज्यादा गर्ल्स ने रजिस्ट्रेशन कराया। ऑडिशन में प्रतिभागियों ने अपने एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल, कैटवॉक, सेल्फ  कॉन्फिडेंस के साथ जजेज को इम्प्रेस करने का प्रयास किया। सभी प्रतिभागियों को जूरी पैनल में निकिता राठौड़, सीप शर्मा, उत्तम शर्मा और मुकेश सैनी ने उनके पहनावे रनवे पोजिंग व कॉन्फिडेंस के आधार पर परखा। इस ब्यूटी पेजेंट में राज्य स्तर पर अलग-अलग कई शहरों में ऑफलाइन एवं ऑनलाइन ऑडिशन आयोजित करेगा। प्रतियोगिता का फिनाले फरवरी में कराया जाएगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो, रेंप पर उतरे नामी मॉडल्स

एनजीओ मोन्ट्रोस फाउंडेशन की ओर से कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो ‘मांट्रोस रनवे फैशन वीक’ की ग्रेंड ओपनिंग पिंकसिटी में हुई। तीन दिनों तक चलने वाले फैशन शो के पहले दिन एमटीवी और बॉलीवुड के कई नामी मॉडल्स ने रेंप वॉक किया।

06/03/2021

द एलेनाइट फैशन शो का पहला लुक लांच

द एलेनाइट शोकेस-2019 फैशन शो का पहला लुक लांच मंगलवार को हुआ, जिसमें डिजाइनर विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए गारमेंट्स प्रस्तुत किए गए।

12/06/2019

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

मिस राजस्थान 2020: गर्ल्स ने लगाया दिलकश अंदाज में टैलेंट का तड़का

मिस राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट की घोषणा रविवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में की गई। इस ब्यूटी पैजेंट में 5600 गर्ल्स में से 28 गर्ल्स ने जगह बनाई। उन्हें मिस राजस्थान का सेश एक सेरेमनी में दिया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से एजे डांस ग्रुप ने की।

14/12/2020

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर 2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया।

13/01/2020

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

डिफरेंट टाइप की ज्वैलरी बनी आकर्षण, दीदार कर लिया तो लुभा ही लेगी

जेईसीसी सीतापुरा के जस-2019 में डेलीवियर पहनने के हिसाब से लाइटवेट ज्वैलरी गर्ल्स व लेडिज को ज्यादा लुभा रही है।

09/04/2019