Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of January 2021
 
लाइफस्टाइल

मिस आइकोनिक के ऑडिशन संपन्न, प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट, 16 शॉर्टलिस्ट

Monday, November 30, 2020 12:05 PM
प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट।

जयपुर। ब्यूटी पैजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के ऑडिशन कोविड गाइडलाइन के साथ रविवार को राजापार्क स्थित एक फैशन एकेडमी में संपन्न हुए। आयोजक रवि शर्मा ने बताया कि ‘मैं भी विजेता’ थीम पर आयोजित इस ऑडिशन में करीब तीन सौ से ज्यादा गर्ल्स ने रजिस्ट्रेशन कराया। ऑडिशन में प्रतिभागियों ने अपने एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल, कैटवॉक, सेल्फ  कॉन्फिडेंस के साथ जजेज को इम्प्रेस करने का प्रयास किया। सभी प्रतिभागियों को जूरी पैनल में निकिता राठौड़, सीप शर्मा, उत्तम शर्मा और मुकेश सैनी ने उनके पहनावे रनवे पोजिंग व कॉन्फिडेंस के आधार पर परखा। इस ब्यूटी पेजेंट में राज्य स्तर पर अलग-अलग कई शहरों में ऑफलाइन एवं ऑनलाइन ऑडिशन आयोजित करेगा। प्रतियोगिता का फिनाले फरवरी में कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

हॉली-बॉली थीम पर फ्रेशर्स पार्टी, स्टूडेंट्स ने दिखाई डांस और एक्टिंग स्किल्स

हॉलीवुड-बॉडीवुड के गानों पर विद्यार्थियों ने ठुमके लगाकर फ्रेशर्स पार्टी में चार चांद लगा दिए। मौका था एलेन स्कूल आर्ट एंड डिजाइन की ओर से आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी का। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने डांस व एक्टिंग में अपनी प्रतिभा दिखाकर जजेज का इम्प्रेस किया।

23/09/2019

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019

मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट का हुआ फोटोशूट, राजस्थान के टूरिज्म और कल्चर को किया प्रमोट

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020 की टॉप 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स का फोटोशूट रविवार को विद्याधर बाग स्थित वंस अपोन ए टाइम एट द बाग में हुआ। इस दौरान सभी 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स ने राजस्थान के टूरिज्म और संस्कृति को प्रमोट करने के लिए पारम्परिक परिधान में फोटोशूट करवाया।

28/12/2020

रैनी फैशन शोकेस: स्पेशल मेकओवर के साथ मॉडल्स का लुक इंट्रोड्यूस

रैनी फैशन शोकेस का लुक लॉन्च कार्यक्रम सी-स्कीम स्थित एक सलोन में हुआ। जिसमें फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन ने रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट किया।

08/08/2019

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

खुशी बनी मिस राजस्थान 2020, फर्स्ट रनरअप गरिमा और सैकण्ड रनरअप सुष्मिता

मिस राजस्थान 2020 का ताज खुशी अज्वानी के सिर सजा। वहीं फर्स्ट रनरअप गरिमा वाधवा, सैकण्ड सुष्मिता ठुकरान, थर्ड आरुषि सिंह और फोर्थ रनरअप का रूचि झा रहीं। बिरला सभागार में हुए मिस राजस्थान 2020 के ग्रैंड फिनाले में टॉप 28 फाइनलिस्ट के बीच ताज को अपने नाम करने की जोरदार टक्कर देखने को मिली। तीन राउंड में फाइनलिस्ट ने अपना टैलेंट जजेज के सामने शोकेस किया।

11/01/2021

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019