Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of May 2021
 
लाइफस्टाइल

मिस आइकोनिक के ऑडिशन संपन्न, प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट, 16 शॉर्टलिस्ट

Monday, November 30, 2020 12:05 PM
प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट।

जयपुर। ब्यूटी पैजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के ऑडिशन कोविड गाइडलाइन के साथ रविवार को राजापार्क स्थित एक फैशन एकेडमी में संपन्न हुए। आयोजक रवि शर्मा ने बताया कि ‘मैं भी विजेता’ थीम पर आयोजित इस ऑडिशन में करीब तीन सौ से ज्यादा गर्ल्स ने रजिस्ट्रेशन कराया। ऑडिशन में प्रतिभागियों ने अपने एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल, कैटवॉक, सेल्फ  कॉन्फिडेंस के साथ जजेज को इम्प्रेस करने का प्रयास किया। सभी प्रतिभागियों को जूरी पैनल में निकिता राठौड़, सीप शर्मा, उत्तम शर्मा और मुकेश सैनी ने उनके पहनावे रनवे पोजिंग व कॉन्फिडेंस के आधार पर परखा। इस ब्यूटी पेजेंट में राज्य स्तर पर अलग-अलग कई शहरों में ऑफलाइन एवं ऑनलाइन ऑडिशन आयोजित करेगा। प्रतियोगिता का फिनाले फरवरी में कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

मिस्टर एंड मिस राजस्थान किंग एंड क्वीन-2021, रजवाड़ी लिबास में खूबसूरत लगे मॉडल्स

मॉडल्स ने रजवाड़ी पोशाक पहनकर रैम्प पर कैटवॉक की तो दर्शकों ने दिल थाम लिए। मौका था टोंक रोड पर स्थित एक क्लब में मंगलवार को फैशन शो मिस्टर एंड मिस राजस्थान किंग एंड क्वीन-2021 का। युवाओं ने राजा-बादशाहों की पोशाक पहनी। युवतियां खूबसूरत राजसी लहंगे चुन्नी, साड़ी आदि लिबासों में सुंदर मेकअप के साथ नजर आई।

24/03/2021

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

मिस आइकॉनिक की फाइनलिस्ट का फोटोशूट

फेसप्रो मिस आइकॉनिक राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट का फोटोशूट बुधवार को जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में हुआ। राजस्थान के अलग-अलग शहरों से आई 600 से भी अधिक एंट्रीज में से चुनी हुई टॉप 28 फाइनलिस्ट इस ब्यूटी पैजेंट के फिनाले वीक में क्राउन के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश करेंगी।

18/03/2021

एलीट मिस राजस्थान के ऑडिशन में दिखा प्रतिभागियों का टैलेंट

एलीट मिस राजस्थान के जयपुर ऑडिशन गुरुवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित किए गए। इसमें प्रतिभागियों ने टॉप 31 में जगह बनाने के लिए अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश किया। इस दौरान जजेस के तौर पर एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर चार्वी तान्या दत्ता, मॉडल आकांशा भल्ला और दिव्या कासलीवाल ने प्रतिभागियों को परखा।

04/12/2020

मांट्रोस रनवे फैशन वीक, राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने रैंप पर दिखाया जलवा

तीन दिवसीय मोंट्रोंस रनवे फैशन वीक के आखिरी दिन एक्टर व मॉडल राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने देश-विदेश से आए नामी डिजाइनर के परिधान पहनकर रैंप वॉक किया। मोन्ट्रोस फाउंडेशन के विशाल मोन्ट्रोस ने बताया कि आगरा रोड स्थित एक रिसोर्ट में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

09/03/2021