Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
लाइफस्टाइल

मानसी राठौर बनीं मिस राजस्थान

Wednesday, October 06, 2021 13:20 PM
मानसी राठौर, मिस राजस्थान

 जयपुर। ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2021 का ताज मानसी राठौर के सिर सजा। वहीं फर्स्ट रनरअप कशिश अश्वनी रही। सैकंड रनरअप अंजलि जोधा, थर्ड रनरअप प्रेक्षा पूर्णम और फोर्थ रनरअप भावना वैष्णव रहीं। मंगलवार को बिरला सभागार में आयोजित मिस राजस्थान के ग्रांड फिनाले में जगमगाती रोशनी, खूबसूरत परिधान, जबरदस्त प्रस्तुतियों का तड़का लगा। फिनाले में खूबसूरत ड्रेसेज से सजी फाइनलिस्ट ने अपने मॉडलिंग पैशन को  फाइनल टच के साथ मंच पर प्रदर्शित किया।


सिमरन शर्मा और निर्मल सराफ ने जूरी की भूमिका निभाई। आयोजक योगेश मिश्रा व निमिशा मिश्रा ने बताया कि ग्रैंड फिनाले तीन राउंड में संपन्न हुआ, जिसमें टॉप 28 मॉडल्स ने रैम्प पर पहले राउंड में डिजाइनर निर्मल सराफ का फ्यूजन कलेक्शन शोकेस किया। उनमे से टॉप 12 मॉडल्स का चयन अगले राउंड के लिए किया गया।


ये रही अन्य टाइटल की विनर्स

विनर कैटेगरी के अलावा 17 टाइटल्स और दिए गए। इसमें रिया नागपाल को मिस राजस्थान टैलेंटेड, फाल्गुनी खत्री को बेस्ट पर्सनालिटी, प्रेक्षा पूर्णम को कॉन्फिडेंनट, जानवी सोनी को स्पार्कलींग स्माइल, हिमाद्री सिंह को रेम्पवॉक, गरिमा सिंह राठौर को फोटोजेनिक, कशिश अश्वनी को इटरनर्ल ब्यूटी और अंजलि जोधा को बेस्ट हेयर सहित कुल 17 अन्य टाइटल थे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर 2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया।

13/01/2020

मिस राजस्थान-2021 का ग्रैंड फिनाले कल

कोलकाता के फेमस डिजाइनर निर्मल सर्राफ का हुआ लुक लॉन्च

04/10/2021

मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट का हुआ फोटोशूट, राजस्थान के टूरिज्म और कल्चर को किया प्रमोट

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020 की टॉप 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स का फोटोशूट रविवार को विद्याधर बाग स्थित वंस अपोन ए टाइम एट द बाग में हुआ। इस दौरान सभी 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स ने राजस्थान के टूरिज्म और संस्कृति को प्रमोट करने के लिए पारम्परिक परिधान में फोटोशूट करवाया।

28/12/2020

भारतीय फैशन को दिलाई पहचान

भारतीय फैशन की महक देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी एसेंस से सबको दीवाना बना चुकी है। तभी तो बॉलीवुड में डिजाइन किए हुए बड़े बड़े फैशन डिजाइनर्स के कलैक्शन को विदेशों में भी लोग पहनते हैं।

18/06/2019

दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में दिखेगी 20 देशों की मॉडल्स, जयपुर में सितंबर में होगा शो का फिनाले

सिंगापुर, ब्राजील, भारत, ऑस्ट्रिया सहित लगभग 20 देशों की महिलाएं ब्यूटी पैजेंट दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में अपनी प्रतिभा दिखाती हुई नजर आएंगी। इस ब्यूटी पैजेंट का फिनाले इस साल सितंबर में जयपुर में होगा। टोंक रोड स्थित एक होटल में कार्यक्रम का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ।

08/01/2021

कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो, रेंप पर उतरे नामी मॉडल्स

एनजीओ मोन्ट्रोस फाउंडेशन की ओर से कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो ‘मांट्रोस रनवे फैशन वीक’ की ग्रेंड ओपनिंग पिंकसिटी में हुई। तीन दिनों तक चलने वाले फैशन शो के पहले दिन एमटीवी और बॉलीवुड के कई नामी मॉडल्स ने रेंप वॉक किया।

06/03/2021

ईशा अग्रवाल बनीं एलीट मिस राजस्थान, दिविजा और रिया रही फर्स्ट और सेकंड रनरअप

एलीट मिस राजस्थान का फिनाले रविवार को अजमेर रोड स्थित एक रिसोर्ट में हुआ, जिसमें जयपुर की ईशा अग्रवाल ने इस ब्यूटी पैजेंट का ताज जीता। वहीं फर्स्ट रनरअप दिविजा गंभीर और सैकंड रनरअप रिया सैन रही।

21/12/2020