Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of June 2020
 
लाइफस्टाइल

फैशनिस्टा का लुक लांच, जयपुरवासियों के लिए समर कलेक्शन शोकेस किया

Friday, February 28, 2020 11:55 AM
मॉडल्स ने लुक लांचिंग पर कलेक्शन शोकेस किया।

जयपुर। शहर के एक मॉल में फैशनिस्टा का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सी स्कीम में लुक लांच किया गया। मॉडल्स ने लुक लांचिंग पर फैशन डिजाइनर अनूप शर्मा का कलेक्शन शोकेस किया। मॉडल की डायरेक्टर प्रियंका सिंह और ऑर्गेनाइजर उम्मेद सिंह ने बताया कि मॉडल्स ने जयपुर राइट्स के लिए समर कलेक्शन नए क्लेवर के साथ शोकेस करते हुए जयपुर की गर्मी में कुल लुक के लिए फ्लॉवर प्रिंट ड्रेस अप फॉलो करने का संदेश दिया।

फैशनिस्टा की शो स्टॉपर सपना सिंह ने बताया कि शहर में शनिवार को ग्रांड फैशन इवेंट फैशनिस्टा 2020 का हमने लुक लॉन्चिंग सेरेमनी ऑर्गेनाइज की, जिसमें मॉडल्स ने टॉप डिजाइनर्स के डिजाइन किए कॉस्ट्यूम शोकेस किए।

यह भी पढ़ें:

मिस राजस्थान 2019 : डिजाइनर्स शोकेस करेंगे लेटेस्ट कलेक्शन

मिस राजस्थान 2019 के कैट वॉक विथ डिजाइनर राउंड के लिए डिजाइनर्स अपने लेटेस्ट कलेक्शन शोकेस करेंगे। शो की 24 ड्रेसेस एलेन के छात्रों ने अलग-अलग थीम पर डिजाइन की है।

08/08/2019

मॉडल्स ने फोटोशूट के साथ रिवील किया ज्वैलरी कलेक्शन का फर्स्ट लुक

गोपालपुरा स्थित एक स्टूडियो में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 शिल्पा मित्तल द्वारा कॉन्सेप्ट बेस्ड ज्वेलरी फोटोशूट का आयोजन किया गया, जहां मॉडल्स ने डिजाइनर साड़ी व लहंगों के साथ में अलग ही अंदाज में ज्वेलरी का लुक रिवील किया।

03/02/2020

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

ब्राइडल कॉट्योर के साथ इंडो वेस्टर्न का फैशनेबल तड़का 3 से, समर ब्राइडल कलेक्शन होगा खास

कॉट्योर शो के सातवें संस्करण का आयोजन 3 और 4 मार्च को जयपुर के होटल मेरियट में किया जाएगा। इस अवसर पर जयपुर कॉट्योर शो का सेकंड लुक लॉन्च आयोजित किया गया।

24/02/2020

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019

मॉडल्स ने शोकेस किए ब्राइडल मेकअप और हेयर स्टाइल ट्रेंड्स

फैशन शो इंजीनियर्स-4 में बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल ने बतौर शो स्टॉपर रैंप पर कैटवॉक किया। मौका था जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित हुए फैशन शो का।

17/10/2019