Dainik Navajyoti Logo
Saturday 30th of May 2020
 
लाइफस्टाइल

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

Monday, January 13, 2020 15:20 PM
मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया।

जयपुर। टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 की लांच   सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया। कॉन्सेप्ट डायरेक्टर फैशन फोटोग्राफर मनीष लड्डा ने बताया कि दूसरी बार हम इस फैशन कैलेंडर को रिप्रेजेंट कर रहे हैं। इस कैलेंडर की खासियत यह है कि इसमें शहर के टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने अपना डिजाइनर कलेक्शन को शोकेस किया है। इस बार हमने इस कैलेंडर में 16 फीमेल और 3 मेल मॉडल्स को कवर किया है।

इस फैशन कैलेंडर में हमने जयपुर के टॉप वेडिंग फैशन डिजाइनर के डिजाइनिंग आउटफिट्स एवं खूबसूरत ज्वैलरी व एसेसरीज को एक अनूठे अंदाज में शोकेस किया है। इससे पहले मनीष लड्ढा ने अपने फोटोग्राफी के हुनर से जयपुर के टॉप 11 फैशन डिजाइनर्स के लिबासों को खूबसूरत अंदाज से कैलेंडर में प्रकाशित किया था। मनीष ने बताया कि उनका फ्यूचर प्लान अगले साल 2021 में लांच होने वाले कैलेंडर में नेशनल लेवल के सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर को इस प्रोजेक्ट से जोड़ना व उनके साथ काम करना है। शो का संचालन एंकर ऐश द्वारा किया गया।

यह भी पढ़ें:

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

भारतीय फैशन को दिलाई पहचान

भारतीय फैशन की महक देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी एसेंस से सबको दीवाना बना चुकी है। तभी तो बॉलीवुड में डिजाइन किए हुए बड़े बड़े फैशन डिजाइनर्स के कलैक्शन को विदेशों में भी लोग पहनते हैं।

18/06/2019

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का।

17/10/2019

रैनी फैशन शोकेस: स्पेशल मेकओवर के साथ मॉडल्स का लुक इंट्रोड्यूस

रैनी फैशन शोकेस का लुक लॉन्च कार्यक्रम सी-स्कीम स्थित एक सलोन में हुआ। जिसमें फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन ने रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट किया।

08/08/2019

डिफरेंट टाइप की ज्वैलरी बनी आकर्षण, दीदार कर लिया तो लुभा ही लेगी

जेईसीसी सीतापुरा के जस-2019 में डेलीवियर पहनने के हिसाब से लाइटवेट ज्वैलरी गर्ल्स व लेडिज को ज्यादा लुभा रही है।

09/04/2019

मॉडल्स ने पेश किए नवरात्र-करवा चौथ के फेस्टिव ब्यूटी ट्रेंड्स

नवरात्र के साथ ही शुरू होने वाले त्योहारों में फैशन और ट्रेंड्स का खास रूप से ध्यान रखा जाता है। ऐसे में सिल्वरिन स्पा और सैलून की ओर से त्योहारों के आगमन का स्वागत करते हुए फेस्टिव सीजन में फैशन में रहने वाले आकर्षक और लुभावने लुक्स और ट्रेंड्स पेश किए गए।

03/10/2019