Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of January 2020
 
लाइफस्टाइल

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

Monday, January 13, 2020 15:20 PM
मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया।

जयपुर। टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 की लांच   सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया। कॉन्सेप्ट डायरेक्टर फैशन फोटोग्राफर मनीष लड्डा ने बताया कि दूसरी बार हम इस फैशन कैलेंडर को रिप्रेजेंट कर रहे हैं। इस कैलेंडर की खासियत यह है कि इसमें शहर के टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने अपना डिजाइनर कलेक्शन को शोकेस किया है। इस बार हमने इस कैलेंडर में 16 फीमेल और 3 मेल मॉडल्स को कवर किया है।

इस फैशन कैलेंडर में हमने जयपुर के टॉप वेडिंग फैशन डिजाइनर के डिजाइनिंग आउटफिट्स एवं खूबसूरत ज्वैलरी व एसेसरीज को एक अनूठे अंदाज में शोकेस किया है। इससे पहले मनीष लड्ढा ने अपने फोटोग्राफी के हुनर से जयपुर के टॉप 11 फैशन डिजाइनर्स के लिबासों को खूबसूरत अंदाज से कैलेंडर में प्रकाशित किया था। मनीष ने बताया कि उनका फ्यूचर प्लान अगले साल 2021 में लांच होने वाले कैलेंडर में नेशनल लेवल के सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर को इस प्रोजेक्ट से जोड़ना व उनके साथ काम करना है। शो का संचालन एंकर ऐश द्वारा किया गया।

यह भी पढ़ें:

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का।

17/10/2019

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया।

30/09/2019