Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of January 2021
 
लाइफस्टाइल

खुशी बनी मिस राजस्थान 2020, फर्स्ट रनरअप गरिमा और सैकण्ड रनरअप सुष्मिता

Monday, January 11, 2021 11:30 AM
मिस राजस्थान 2020 के फिनाले का समापन।

जयपुर। मिस राजस्थान 2020 का ताज खुशी अज्वानी के सिर सजा। वहीं फर्स्ट रनरअप गरिमा वाधवा, सैकण्ड सुष्मिता ठुकरान, थर्ड आरुषि सिंह और फोर्थ रनरअप का रूचि झा रहीं। बिरला सभागार में हुए मिस राजस्थान 2020 के ग्रैंड फिनाले में टॉप 28 फाइनलिस्ट के बीच ताज को अपने नाम करने की जोरदार टक्कर देखने को मिली। तीन राउंड में फाइनलिस्ट ने अपना टैलेंट जजेज के सामने शोकेस किया। कार्यक्रम के दौरान डांस की मनमोहक प्रस्तुति भी देखने को मिली। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पंडित सुरेश मिश्रा, एचसी गनेशिया ने दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की। आयोजक योगेश मिश्रा ने बताया कि फिनाले में अपरा कुछल, हिम्मत सिंह, निखिल आनंद, मुकेश मिश्रा, गुंजन सिंघल ने जूरी की भमिका निभाई और मिस राजस्थान के सही हकदार के प्रतिभागी को चुनने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

रॉयल कलेक्शन से शुरू हुआ फिनाले
फिनाले के फर्स्ट राउंड में टॉप 28 मॉडल्स ने रैम्प पर डिजाइनर निर्मल सराफ का रॉयल कलेक्शन शोकेश किया। उनमें से चुनी गई 12 मॉडल्स ने अगले राउंड में सराफ का लहंगा कलेक्शन शोकेस किया। फाइनल राउंड के लिए चुनी टॉप पांच मॉडल्स ने डिजाइनर के गाउन कलेक्शन को बहुत ही खूबसूरती के साथ प्रस्तुत किया।

इनको भी मिले टाइटल
कार्यक्रम में अलग टाइटल भी मॉडल्स को दिए, जिसमें प्रिया मालपानी को मिस राजस्थान 2020 टेलेंटेड, नेहा देओल को मिस कोन्फिडेनट, खुशी श्रीवास्तव को स्पार्कलिंग स्माइल, सुष्मिता ठुकरान को रैम्पवॉक, तनु को मिस फोटोजेनिक सहित कुल 17 टाइटल दिए गए।

यह भी पढ़ें:

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकॉनिक सीजन-2 लॉन्च

प्रदेशभर की मॉडल्स को उचित मंच देने के लिए मिस आइकॉनिक राजस्थान का आयोजन किया जाएगा। इसके सीजन-2 के पोस्टर का विमोचन मंगलवार को राजापार्क स्थित फेसप्रो में किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा को दिखाया।

07/10/2020

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में दिखेगी 20 देशों की मॉडल्स, जयपुर में सितंबर में होगा शो का फिनाले

सिंगापुर, ब्राजील, भारत, ऑस्ट्रिया सहित लगभग 20 देशों की महिलाएं ब्यूटी पैजेंट दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में अपनी प्रतिभा दिखाती हुई नजर आएंगी। इस ब्यूटी पैजेंट का फिनाले इस साल सितंबर में जयपुर में होगा। टोंक रोड स्थित एक होटल में कार्यक्रम का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ।

08/01/2021

मिस राजस्थान 2019 : कंचन खटाना के सिर बंधा ताज

मिस राजस्थान 2019 का ताज कंचन खटाना के सिर बंधा है। वहीं फर्स्ट रनरअप अरूणा बेनीवाल, सेकेंड मान्सी बेनाडा, थर्ड आयुषी शर्मा और फॉर्थ रनरअप मिताली कौर चुनी गई हैं।

12/08/2019

डिफरेंट टाइप की ज्वैलरी बनी आकर्षण, दीदार कर लिया तो लुभा ही लेगी

जेईसीसी सीतापुरा के जस-2019 में डेलीवियर पहनने के हिसाब से लाइटवेट ज्वैलरी गर्ल्स व लेडिज को ज्यादा लुभा रही है।

09/04/2019