Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
लाइफस्टाइल

ईशा अग्रवाल बनीं एलीट मिस राजस्थान, दिविजा और रिया रही फर्स्ट और सेकंड रनरअप

Monday, December 21, 2020 11:25 AM
ईशा अग्रवाल ने ब्यूटी पैजेंट का ताज जीता।

जयपुर। एलीट मिस राजस्थान का फिनाले रविवार को अजमेर रोड स्थित एक रिसोर्ट में हुआ, जिसमें जयपुर की ईशा अग्रवाल ने इस ब्यूटी पैजेंट का ताज जीता। वहीं फर्स्ट रनरअप दिविजा गंभीर और सैकंड रनरअप रिया सैन रही। इस दौरान एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़, अनिल भट्टर, यशील पंडेल, रवि झंवर, अनूप राठौड़, आयुष विजय, अजित सोनी और कुनाल शर्मा के साथ मेंटर विशाल स्वामी ने सभी टॉप कंटेस्टेंट्स को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

4 डिजाइनर सीक्वेंस राउंड में हुए कार्यक्रम में पहले राउंड में जयपुर के डिजाइनर हर्षद पाहुजा के कलेक्शन को शोकेस किया। जहां सभी 30 फाइनलिस्ट्स ने इंडो-वेस्टर्न परिधानों को शोकेस किया। वहीं दूसरे राउंड में फैशन डिजाइनर वर्षा जांगिड़ के कलेक्शन और तीसरा मल्टी डिजाइनर राउंड था, जिसमें राजस्थान के टॉप 15 फैशन डिजाइनर हिम्मत सिंह, मोनिका बोहरा, आशना वासवानी, मोहित फ्लोड, करण विग ने अपने कलेक्शन प्रदर्शित किए। शो के आखरी राउंड में सेलेक्ट की गई टॉप 15 गर्ल्स ने डिजाइनर हीना बलानी के कलेक्शन में रैम्पवॉक किया। जजेज ने मॉडल्स के टैलेंट, कॉन्फिडेंस, इंटेलिजेंस और इंट्रोडक्शन को देखते हुए टॉप 3 की घोषणा की।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अजमेर की दीप्ति चिनारिया ने जीता मिसेज राजस्थान का खिताब

अजमेर की दीप्ति चिनारिया ने मिसेज राजस्थान का खिताब जीता है। विद्युत विभाग में कार्यरत दीप्ति ने ब्यूटी पेजेन्ट फिट एन ग्लैम सीजन-2 के फिनाले में मिसेज राजस्थान 2020-21 का खिताब अपने नाम कर शहर का नाम रोशन किया है।

03/04/2021

मॉडल्स ने शोकेस किए ब्राइडल मेकअप और हेयर स्टाइल ट्रेंड्स

फैशन शो इंजीनियर्स-4 में बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल ने बतौर शो स्टॉपर रैंप पर कैटवॉक किया। मौका था जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित हुए फैशन शो का।

17/10/2019

राजस्थान दिवस पर डिजाइनर्स ने शोकेस किया वेडिंग कलेक्शन, शो में लगा राजस्थानी कल्चर और फैशन का तड़का

दूल्हा-दुल्हन के रूप में सजे मॉडल्स ने रैंप पर राजस्थानी कला और संस्कृति का खूबसूरत प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया।

31/03/2021

मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने जीता मिस यूनिवर्स का ताज, भारत की एडलाइन कैस्टेलिनो रहीं तीसरी रनर-अप

मैक्सिको की एंड्रिया मेजा ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है। इस वर्ष के मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता का आयोजन अमेरिका के फ्लोरिडा में हुआ।

17/05/2021

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया।

30/09/2019

मिस राजस्थान 2020: गर्ल्स ने लगाया दिलकश अंदाज में टैलेंट का तड़का

मिस राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट की घोषणा रविवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में की गई। इस ब्यूटी पैजेंट में 5600 गर्ल्स में से 28 गर्ल्स ने जगह बनाई। उन्हें मिस राजस्थान का सेश एक सेरेमनी में दिया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से एजे डांस ग्रुप ने की।

14/12/2020

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019