Dainik Navajyoti Logo
Sunday 18th of April 2021
 
लाइफस्टाइल

ईशा अग्रवाल बनीं एलीट मिस राजस्थान, दिविजा और रिया रही फर्स्ट और सेकंड रनरअप

Monday, December 21, 2020 11:25 AM
ईशा अग्रवाल ने ब्यूटी पैजेंट का ताज जीता।

जयपुर। एलीट मिस राजस्थान का फिनाले रविवार को अजमेर रोड स्थित एक रिसोर्ट में हुआ, जिसमें जयपुर की ईशा अग्रवाल ने इस ब्यूटी पैजेंट का ताज जीता। वहीं फर्स्ट रनरअप दिविजा गंभीर और सैकंड रनरअप रिया सैन रही। इस दौरान एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़, अनिल भट्टर, यशील पंडेल, रवि झंवर, अनूप राठौड़, आयुष विजय, अजित सोनी और कुनाल शर्मा के साथ मेंटर विशाल स्वामी ने सभी टॉप कंटेस्टेंट्स को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

4 डिजाइनर सीक्वेंस राउंड में हुए कार्यक्रम में पहले राउंड में जयपुर के डिजाइनर हर्षद पाहुजा के कलेक्शन को शोकेस किया। जहां सभी 30 फाइनलिस्ट्स ने इंडो-वेस्टर्न परिधानों को शोकेस किया। वहीं दूसरे राउंड में फैशन डिजाइनर वर्षा जांगिड़ के कलेक्शन और तीसरा मल्टी डिजाइनर राउंड था, जिसमें राजस्थान के टॉप 15 फैशन डिजाइनर हिम्मत सिंह, मोनिका बोहरा, आशना वासवानी, मोहित फ्लोड, करण विग ने अपने कलेक्शन प्रदर्शित किए। शो के आखरी राउंड में सेलेक्ट की गई टॉप 15 गर्ल्स ने डिजाइनर हीना बलानी के कलेक्शन में रैम्पवॉक किया। जजेज ने मॉडल्स के टैलेंट, कॉन्फिडेंस, इंटेलिजेंस और इंट्रोडक्शन को देखते हुए टॉप 3 की घोषणा की।

यह भी पढ़ें:

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019

मिस राजस्थान 2019 : डिजाइनर्स शोकेस करेंगे लेटेस्ट कलेक्शन

मिस राजस्थान 2019 के कैट वॉक विथ डिजाइनर राउंड के लिए डिजाइनर्स अपने लेटेस्ट कलेक्शन शोकेस करेंगे। शो की 24 ड्रेसेस एलेन के छात्रों ने अलग-अलग थीम पर डिजाइन की है।

08/08/2019

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019

ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस इंडिया और फॉरएवर मिसेज इंडिया का पोस्टर लॉन्च

नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस इंडिया और फॉरएवर मिसेज इंडिया का पोस्टर लॉन्च किया गया। निर्माण नगर में कार्यक्रम के आयोजक ने प्रेसवार्ता कर इस संबंध में पूरी जानकारी दी। शो के आयोजक साहिल चौधरी व डायरेक्टर कीर्ति चौधरी ने बताया कि इस ब्यूटी पेजेंट में दो कैटेगरी रखी गई है।

21/01/2021

दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में दिखेगी 20 देशों की मॉडल्स, जयपुर में सितंबर में होगा शो का फिनाले

सिंगापुर, ब्राजील, भारत, ऑस्ट्रिया सहित लगभग 20 देशों की महिलाएं ब्यूटी पैजेंट दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में अपनी प्रतिभा दिखाती हुई नजर आएंगी। इस ब्यूटी पैजेंट का फिनाले इस साल सितंबर में जयपुर में होगा। टोंक रोड स्थित एक होटल में कार्यक्रम का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ।

08/01/2021

मॉडल्स ने प्रस्तुत किए फैशन के नए ट्रेंड्स

ईएमसीएल स्टाइल वॉक 2021 का आयोजन रविवार को शहर के एक रिसोर्ट में किया गया। इसमें मॉडल्स के साथ क्रिकेटर रैंप पर समर पार्टी कलेक्शन को शोकेस करती हुई नजर आई। मॉडल्स ने फैशन शो में तीन सीक्वेंस में समर कलेक्शन प्रस्तुत किए।

05/04/2021

मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट का हुआ फोटोशूट, राजस्थान के टूरिज्म और कल्चर को किया प्रमोट

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020 की टॉप 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स का फोटोशूट रविवार को विद्याधर बाग स्थित वंस अपोन ए टाइम एट द बाग में हुआ। इस दौरान सभी 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स ने राजस्थान के टूरिज्म और संस्कृति को प्रमोट करने के लिए पारम्परिक परिधान में फोटोशूट करवाया।

28/12/2020