Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
लाइफस्टाइल

एलीट मिस राजस्थान 2021 के फाइनल राउंड में गर्ल्स ने दिखाया जीत का जज्बा

Wednesday, October 06, 2021 15:55 PM
200 गर्ल्स ने रजिस्टर कर लिया ऑडिशंस में हिस्सा ।

जयपुर। मंच पर अपने हुनर को दिखाते हुए गर्ल्स ने जजेज़ को इम्प्रेस करने की कोशिश की। मौका था ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान 2021 सीजन 8 के आखरी ऑडिशन राउंड का। कोटा, उदयपुर और जोधपुर में आयोजित हो चुके ऑडिशन राउंड के बाद जयपुर सिटी के दूसरे और आखरी ऑडिशन का बुधवार को आयोजन हुआ। शहर के हवा सड़क स्थित होटल में आयोजित हुए इस निशुल्क सौंदर्य प्रतियोगिता में लगभग 200 गर्ल्स ने ऑडिशन दिया। इस दौरान जयपुर ही नहीं आस-पास के क्षेत्रों से भी गर्ल्स ने ऑडिशन में हिस्सा लिया। कार्यक्रम में कंटेस्टेंट्स को परखने के लिए जजेज़ के तौर पर एक्ट्रेस और को-फाउंडर चार्वी तान्या दत्ता, एक्ट्रेस आकांक्षा भल्ला, सुपर मॉडल अदिति हुंडिया और दिव्या कासलीवाल उपस्थित रही। साथ ही शो के डायरेक्टर्स गौरव गौड़, अजित सोनी, अनिल भट्टर ने शिरकत की।

नागौर, चुई की प्रियंका वैष्णव ने अपने जज्बे से किया सभी को हैरान 
जहां सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी स्टाइल, एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल्स के साथ प्रतियोगिता में अपनी जगह बनाने की कोशिश की। वहीं नागौर में स्थित गांव चुई की रहने वाली प्रियंका वैष्णव का जज्बा देख जज और अतिथि अचंभित रह गए। जहां प्रियंका ने इस ऑडिशन में हिस्सा लेने के लिए काफी कठनाइयों का सामना किया। प्रियंका ने बताया कि सिर्फ जयपुर आकर ऑडिशन देने के लिए मुझे 2 घंटे का सफर करना पड़ा। जहां अपने घर से 10 किलोमीटर पैदल चल कर मैं देगाना पहुंची और वहां से ट्रैन द्वारा जयपुर पहुंची। प्रियंका ने बताया की मेरे पिता के जाने के बाद मैं अपनी मां को हर ख़ुशी देना चाहती हूं। छोटे गाँव से होने की वजह से मुझे अपनी पढाई 10 वीं के बाद छोड़नी पड़ी अब मैं एलीट मिस राजस्थान में हिस्सा लेकर जयपुर आकर नौकरी करने के साथ ही अपनी पढाई पूरी करना चाहती हूं।  


शो के फाउंडर और डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया कि सभी शहरों से चुनी गई फाइनलिस्ट्स में से टॉप 30 की घोषणा 6 नवंबर को की जाएगी। इन सभी गर्ल्स को टॉप फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल एक्सपर्ट्स से सात दिन की ट्रेनिंग और ग्रूमिंग सेशंस दिए जाएंगे। कार्यक्रम का फिनाले अजमेर रोड स्थित पैलेस में 12 नवंबर को किया जाएगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मॉडल्स ने प्रस्तुत किए फैशन के नए ट्रेंड्स

ईएमसीएल स्टाइल वॉक 2021 का आयोजन रविवार को शहर के एक रिसोर्ट में किया गया। इसमें मॉडल्स के साथ क्रिकेटर रैंप पर समर पार्टी कलेक्शन को शोकेस करती हुई नजर आई। मॉडल्स ने फैशन शो में तीन सीक्वेंस में समर कलेक्शन प्रस्तुत किए।

05/04/2021

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

फैशनिस्टा का लुक लांच, जयपुरवासियों के लिए समर कलेक्शन शोकेस किया

शहर के एक मॉल में फैशनिस्टा का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सी स्कीम में लुक लांच किया गया। मॉडल्स ने लुक लांचिंग पर फैशन डिजाइनर अनूप शर्मा का कलेक्शन शोकेस किया।

28/02/2020

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का।

17/10/2019

खुशी बनी मिस राजस्थान 2020, फर्स्ट रनरअप गरिमा और सैकण्ड रनरअप सुष्मिता

मिस राजस्थान 2020 का ताज खुशी अज्वानी के सिर सजा। वहीं फर्स्ट रनरअप गरिमा वाधवा, सैकण्ड सुष्मिता ठुकरान, थर्ड आरुषि सिंह और फोर्थ रनरअप का रूचि झा रहीं। बिरला सभागार में हुए मिस राजस्थान 2020 के ग्रैंड फिनाले में टॉप 28 फाइनलिस्ट के बीच ताज को अपने नाम करने की जोरदार टक्कर देखने को मिली। तीन राउंड में फाइनलिस्ट ने अपना टैलेंट जजेज के सामने शोकेस किया।

11/01/2021

मिस राजस्थान 2019 : कंचन खटाना के सिर बंधा ताज

मिस राजस्थान 2019 का ताज कंचन खटाना के सिर बंधा है। वहीं फर्स्ट रनरअप अरूणा बेनीवाल, सेकेंड मान्सी बेनाडा, थर्ड आयुषी शर्मा और फॉर्थ रनरअप मिताली कौर चुनी गई हैं।

12/08/2019

मिस आइकोनिक के ऑडिशन संपन्न, प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट, 16 शॉर्टलिस्ट

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के ऑडिशन कोविड गाइडलाइन के साथ रविवार को राजापार्क स्थित एक फैशन एकेडमी में संपन्न हुए। आयोजक रवि शर्मा ने बताया कि ‘मैं भी विजेता’ थीम पर आयोजित इस ऑडिशन में करीब तीन सौ से ज्यादा गर्ल्स ने रजिस्ट्रेशन कराया। ऑडिशन में प्रतिभागियों ने अपने एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल, कैटवॉक, सेल्फ कॉन्फिडेंस के साथ जजेज को इम्प्रेस करने का प्रयास किया।

30/11/2020