Dainik Navajyoti Logo
Thursday 24th of June 2021
 
लाइफस्टाइल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस इंडिया और फॉरएवर मिसेज इंडिया का पोस्टर लॉन्च

नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस इंडिया और फॉरएवर मिसेज इंडिया का पोस्टर लॉन्च किया गया। निर्माण नगर में कार्यक्रम के आयोजक ने प्रेसवार्ता कर इस संबंध में पूरी जानकारी दी। शो के आयोजक साहिल चौधरी व डायरेक्टर कीर्ति चौधरी ने बताया कि इस ब्यूटी पेजेंट में दो कैटेगरी रखी गई है।

21/01/2021

मिस आइकोनिक के ऑडिशन संपन्न, प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट, 16 शॉर्टलिस्ट

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के ऑडिशन कोविड गाइडलाइन के साथ रविवार को राजापार्क स्थित एक फैशन एकेडमी में संपन्न हुए। आयोजक रवि शर्मा ने बताया कि ‘मैं भी विजेता’ थीम पर आयोजित इस ऑडिशन में करीब तीन सौ से ज्यादा गर्ल्स ने रजिस्ट्रेशन कराया। ऑडिशन में प्रतिभागियों ने अपने एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल, कैटवॉक, सेल्फ कॉन्फिडेंस के साथ जजेज को इम्प्रेस करने का प्रयास किया।

30/11/2020

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया।

30/09/2019

मांट्रोस रनवे फैशन वीक, राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने रैंप पर दिखाया जलवा

तीन दिवसीय मोंट्रोंस रनवे फैशन वीक के आखिरी दिन एक्टर व मॉडल राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने देश-विदेश से आए नामी डिजाइनर के परिधान पहनकर रैंप वॉक किया। मोन्ट्रोस फाउंडेशन के विशाल मोन्ट्रोस ने बताया कि आगरा रोड स्थित एक रिसोर्ट में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

09/03/2021

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान: जयपुर ऑडिशन में 300 से अधिक मॉडल्स ने दिए ऑडिशन

कंटेस्टेंट्स ने मैं भी विजेता की थीम पर आयोजित होने जा रहे ब्यूटी पेजेंट में ऑडिशन दिए। इसमें किशनगढ़ ब्यावर, सीकर और विराटनगर से लड़कियों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

27/12/2020

ब्यूटी पैजेंट के जयपुर ऑडिशन संपन्न, प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने लिया हिस्सा

ब्यूटी पैजेंट मिस्टर, मिस एंड मिसेज आइकॉन इंडिया-2021 के ऑडिशन मानसरोवर स्थित एक होटल में आयोजित हुए। ऑडिशन में प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने हिस्सा लिया। शो के कोरियोग्राफर अंकित ने बताया कि ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा से जजेस को काफी प्रभावित किया।

18/01/2021

रैनी फैशन शोकेस: स्पेशल मेकओवर के साथ मॉडल्स का लुक इंट्रोड्यूस

रैनी फैशन शोकेस का लुक लॉन्च कार्यक्रम सी-स्कीम स्थित एक सलोन में हुआ। जिसमें फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन ने रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट किया।

08/08/2019