Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of August 2020
 
लाइफस्टाइल

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

Thursday, October 10, 2019 16:15 PM
प्रीव्यू शोकेस करते मॉडल्स

जयपुर। पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल, हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे। शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो इंजीनियस-4 का आयोजन किया जाएगा।

इस अनूठे फैशन शो में जहां एक ओर दर्शकों को फैशन फोरकास्ट के हाई फैशन हेयर और मेकअप लुक्स की झलक दिखाई देगी, वहीं रियल ब्राइड्स भी रैंप पर कैटवॉक कर सौंदर्य के विभिन्न्न आयामों से उपस्थितजनों को परिचित कराएंगी। गुरुवार को ओटीबी रेस्टोरेंट में हुए कार्यक्रम में मॉडल्स ने इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस किया। इसमें फ्यूचरिस्टिक वैडिंग, डेस्टिनेशन वैडिंग, क्रिश्चियन वैडिंग का मेकअप व स्टाइल्स शामिल थीं।

शेड्स की डायरेक्टर जस्सी छाबड़ा ने बताया कि इंजीनियस-4 में 5 फैशन सीक्वेंस होंगी, जिसमें हेयर स्टाइल्स और मेकअप के इंटरनेशनल ट्रेंड्स को प्रदर्शित किया जाएगा। इंटरनेशनल फैशन कोरियोग्राफर लोकेश शर्मा के शो डायरेक्शन में मुम्बई के फैशन डिजाइनर गगन कुमार फेस्टिव ब्राइडल कलेक्शन पेश करेंगे, वहीं दिल्ली से क्रिश्चियन पैरेडाइज बाय अम्बिका के कलेक्शन में ईसाई समुदाय में विवाह के अवसर पर दुल्हन के मेकअप और पोशाक की खूबसूरती को दर्शाया जाएगा। सूरत के आईआईएफटी इंस्टिट्यूट के कलेक्शन के अलावा चंडीगढ़ से फैशन डिज़ाइनर जिया भी अपने लिबासों की कारीगरी को न्यू लुक कॉन्सेप्टस के साथ शोकेस करेंगी।

इन सबके अलावा शो की फिनाले सीक्वेंस में सेलिब्रिटी मेकअप डायरेक्टर जस्सी छाबड़ा की ओर से इंटरनेशनल ब्राइड्स का क्रॉस कंट्री स्टाइल्स का कॉम्बिनेशन खास होगा। इंजीनियस-4 में ऐसी रियल ब्राइड्स भी रैंप पर कैटवॉक करेंगी, जिनकी शादी आगामी वैडिंग सीजन में होने वाली हैं। इस सीक्वेंस में प्रसिद्ध मांगणियार गायक कुटले खां की लाइव परफॉर्मेंस के बीच मॉडल्स कैटवॉक करेंगी। जस्सी छाबड़ा के अनुसार हमारा फोकस इंटरनेशनल फैशन ट्रेंड्स को भारत की जरूरतों के अनुसार फॉलो करना है, जिससे मेकअप और हेयर स्टाइल्स में ग्लोबल लेवल पर आ रहे परिवर्तनों से लोगों को अवगत कराया जा सके। इसी कड़ी में हम मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर आधारित शो इंजीनियस का चौथा सीजन लेकर आ रहे हैं। इसमें एनआरआई और इंडियन्स के टेस्ट के अनुसार इंटरनेशनल ट्रेंड्स व कॉन्सेप्टस को पेश किया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्ट को दिया सैल्यूट

मेकअप लगाने से ज्यादा महत्वपूर्ण उसे उतारना जरूरी होता है। अधिकतर पब्लिक उसे उतारना भूल जाती हैं। इस दौरान रात को मेकअप लगाए ही रह जाते हैं, जिससे स्किन को नुकसान पहुंचता है।

13/01/2020

द एलेनाइट फैशन शो का पहला लुक लांच

द एलेनाइट शोकेस-2019 फैशन शो का पहला लुक लांच मंगलवार को हुआ, जिसमें डिजाइनर विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए गारमेंट्स प्रस्तुत किए गए।

12/06/2019

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

मिस राजस्थान 2019 : डिजाइनर्स शोकेस करेंगे लेटेस्ट कलेक्शन

मिस राजस्थान 2019 के कैट वॉक विथ डिजाइनर राउंड के लिए डिजाइनर्स अपने लेटेस्ट कलेक्शन शोकेस करेंगे। शो की 24 ड्रेसेस एलेन के छात्रों ने अलग-अलग थीम पर डिजाइन की है।

08/08/2019

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया।

30/09/2019

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019