Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
लाइफस्टाइल

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

Thursday, October 10, 2019 16:15 PM
प्रीव्यू शोकेस करते मॉडल्स

जयपुर। पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल, हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे। शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो इंजीनियस-4 का आयोजन किया जाएगा।

इस अनूठे फैशन शो में जहां एक ओर दर्शकों को फैशन फोरकास्ट के हाई फैशन हेयर और मेकअप लुक्स की झलक दिखाई देगी, वहीं रियल ब्राइड्स भी रैंप पर कैटवॉक कर सौंदर्य के विभिन्न्न आयामों से उपस्थितजनों को परिचित कराएंगी। गुरुवार को ओटीबी रेस्टोरेंट में हुए कार्यक्रम में मॉडल्स ने इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस किया। इसमें फ्यूचरिस्टिक वैडिंग, डेस्टिनेशन वैडिंग, क्रिश्चियन वैडिंग का मेकअप व स्टाइल्स शामिल थीं।

शेड्स की डायरेक्टर जस्सी छाबड़ा ने बताया कि इंजीनियस-4 में 5 फैशन सीक्वेंस होंगी, जिसमें हेयर स्टाइल्स और मेकअप के इंटरनेशनल ट्रेंड्स को प्रदर्शित किया जाएगा। इंटरनेशनल फैशन कोरियोग्राफर लोकेश शर्मा के शो डायरेक्शन में मुम्बई के फैशन डिजाइनर गगन कुमार फेस्टिव ब्राइडल कलेक्शन पेश करेंगे, वहीं दिल्ली से क्रिश्चियन पैरेडाइज बाय अम्बिका के कलेक्शन में ईसाई समुदाय में विवाह के अवसर पर दुल्हन के मेकअप और पोशाक की खूबसूरती को दर्शाया जाएगा। सूरत के आईआईएफटी इंस्टिट्यूट के कलेक्शन के अलावा चंडीगढ़ से फैशन डिज़ाइनर जिया भी अपने लिबासों की कारीगरी को न्यू लुक कॉन्सेप्टस के साथ शोकेस करेंगी।

इन सबके अलावा शो की फिनाले सीक्वेंस में सेलिब्रिटी मेकअप डायरेक्टर जस्सी छाबड़ा की ओर से इंटरनेशनल ब्राइड्स का क्रॉस कंट्री स्टाइल्स का कॉम्बिनेशन खास होगा। इंजीनियस-4 में ऐसी रियल ब्राइड्स भी रैंप पर कैटवॉक करेंगी, जिनकी शादी आगामी वैडिंग सीजन में होने वाली हैं। इस सीक्वेंस में प्रसिद्ध मांगणियार गायक कुटले खां की लाइव परफॉर्मेंस के बीच मॉडल्स कैटवॉक करेंगी। जस्सी छाबड़ा के अनुसार हमारा फोकस इंटरनेशनल फैशन ट्रेंड्स को भारत की जरूरतों के अनुसार फॉलो करना है, जिससे मेकअप और हेयर स्टाइल्स में ग्लोबल लेवल पर आ रहे परिवर्तनों से लोगों को अवगत कराया जा सके। इसी कड़ी में हम मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर आधारित शो इंजीनियस का चौथा सीजन लेकर आ रहे हैं। इसमें एनआरआई और इंडियन्स के टेस्ट के अनुसार इंटरनेशनल ट्रेंड्स व कॉन्सेप्टस को पेश किया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें:

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019

बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में दिखा डांसर्स का टैलेंट

आगाज दी अमेजिंग रंगमंच ग्रुप की ओर से आयोजित बैटल ऑफ डांस का सेमीफाइनल में प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट का परिचय दिया। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि सेमीफाइनल में टोटल 45 टीमों ने जगह बनाई है।

23/09/2019

जयपुर की सिमरन शर्मा बनी मिस ग्रांड इंडिया, बैंकॉक में मिस ग्रांड इंटरनेशनल के फिनाले में होगी शामिल

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस से पहले राजस्थान के लिए बड़ी ख़ुशखबरी आई है। मिस राजस्थान 2017 और मिस इंडिया मल्टी नेशनल 2018 सिमरन शर्मा इंटरनेशलन ब्यूटी पैजेंट मिस ग्रांड इंटरनेशनल के फिनाले में मिस ग्रांड इंडिया के रूप में शामिल होंगी। इसका फिनाले 27 मार्च को बैंकॉक में आयोजित होगा।

04/03/2021

कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो, रेंप पर उतरे नामी मॉडल्स

एनजीओ मोन्ट्रोस फाउंडेशन की ओर से कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो ‘मांट्रोस रनवे फैशन वीक’ की ग्रेंड ओपनिंग पिंकसिटी में हुई। तीन दिनों तक चलने वाले फैशन शो के पहले दिन एमटीवी और बॉलीवुड के कई नामी मॉडल्स ने रेंप वॉक किया।

06/03/2021

दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में दिखेगी 20 देशों की मॉडल्स, जयपुर में सितंबर में होगा शो का फिनाले

सिंगापुर, ब्राजील, भारत, ऑस्ट्रिया सहित लगभग 20 देशों की महिलाएं ब्यूटी पैजेंट दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में अपनी प्रतिभा दिखाती हुई नजर आएंगी। इस ब्यूटी पैजेंट का फिनाले इस साल सितंबर में जयपुर में होगा। टोंक रोड स्थित एक होटल में कार्यक्रम का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ।

08/01/2021

खुशी बनी मिस राजस्थान 2020, फर्स्ट रनरअप गरिमा और सैकण्ड रनरअप सुष्मिता

मिस राजस्थान 2020 का ताज खुशी अज्वानी के सिर सजा। वहीं फर्स्ट रनरअप गरिमा वाधवा, सैकण्ड सुष्मिता ठुकरान, थर्ड आरुषि सिंह और फोर्थ रनरअप का रूचि झा रहीं। बिरला सभागार में हुए मिस राजस्थान 2020 के ग्रैंड फिनाले में टॉप 28 फाइनलिस्ट के बीच ताज को अपने नाम करने की जोरदार टक्कर देखने को मिली। तीन राउंड में फाइनलिस्ट ने अपना टैलेंट जजेज के सामने शोकेस किया।

11/01/2021

डिफरेंट टाइप की ज्वैलरी बनी आकर्षण, दीदार कर लिया तो लुभा ही लेगी

जेईसीसी सीतापुरा के जस-2019 में डेलीवियर पहनने के हिसाब से लाइटवेट ज्वैलरी गर्ल्स व लेडिज को ज्यादा लुभा रही है।

09/04/2019