Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
लाइफस्टाइल

कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो, रेंप पर उतरे नामी मॉडल्स

Saturday, March 06, 2021 10:40 AM
मॉडल्स ने शोकेस किए ड्रेस।

जयपुर। एनजीओ मोन्ट्रोस फाउंडेशन की ओर से कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो ‘मांट्रोस रनवे फैशन वीक’ की ग्रेंड ओपनिंग पिंकसिटी में हुई। तीन दिनों तक चलने वाले फैशन शो के पहले दिन एमटीवी और बॉलीवुड के कई नामी मॉडल्स ने रेंप वॉक किया। इस आयोजन में मुंबई, दिल्ली के साथ ही ऑस्ट्रेलिया और दुबई के डिजायनर भी अपने कलेक्शन के साथ नजर आए।

मोन्ट्रोस फाउंडेशन के विशाल मोन्ट्रोस ने बताया कि आगरा रोड स्थित हेवा हेवन रिजॉर्ट पर आयोजित फैशन वीक के पहले दिन लगभग 60 मॉडल्स ने डीजे के बीच अपनी खुबसूरती से लोगों को मंत्रमुग्ध किया। शो का पहला सिक्वेंस स्वयंवर थीम पर था, जिसमें ड्रेस डिजायनर अभिषेक वशिष्ठ ने राजसी पारांपरिक ड्रेसेस को शोकेस किया। कार्यक्रम के अंतिम दिन 7 मार्च को जाने-माने मॉडल राहुल देव और मुग्धा गोडसे शो स्टॉपर की भूमिका में इस फैशन शो में भाग लेंगे। कार्यक्रम की एंकरिंग मिस इंडिया 2013 सिमरन आहूजा ने की। शो का निर्देशन कोरियोग्राफर नितीन भारद्वाज ने किया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

इंटरनेशनल मॉडल्स ने अल्बर्ट हॉल पर करवाया स्पेशल फोटोशूट

मिस सुपरमॉडल वर्ल्ड-वाइड के लिए आई 30 इंटरनेशनल मॉडल्स ने रविवार को शहर के मॉन्यूमेंट्स पर एक स्पेशल फोटोशूट अल्बर्ट हॉल में करवाया।

06/05/2019

खुशी बनी मिस राजस्थान 2020, फर्स्ट रनरअप गरिमा और सैकण्ड रनरअप सुष्मिता

मिस राजस्थान 2020 का ताज खुशी अज्वानी के सिर सजा। वहीं फर्स्ट रनरअप गरिमा वाधवा, सैकण्ड सुष्मिता ठुकरान, थर्ड आरुषि सिंह और फोर्थ रनरअप का रूचि झा रहीं। बिरला सभागार में हुए मिस राजस्थान 2020 के ग्रैंड फिनाले में टॉप 28 फाइनलिस्ट के बीच ताज को अपने नाम करने की जोरदार टक्कर देखने को मिली। तीन राउंड में फाइनलिस्ट ने अपना टैलेंट जजेज के सामने शोकेस किया।

11/01/2021

मानसी राठौर बनीं मिस राजस्थान

मिस राजस्थान : रॉयल अंदाज में संपन्न हुआ ग्रैंड फिनाले

06/10/2021

मिस राजस्थान 2019 : डिजाइनर्स शोकेस करेंगे लेटेस्ट कलेक्शन

मिस राजस्थान 2019 के कैट वॉक विथ डिजाइनर राउंड के लिए डिजाइनर्स अपने लेटेस्ट कलेक्शन शोकेस करेंगे। शो की 24 ड्रेसेस एलेन के छात्रों ने अलग-अलग थीम पर डिजाइन की है।

08/08/2019

मिस आइकोनिक के ऑडिशन संपन्न, प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट, 16 शॉर्टलिस्ट

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के ऑडिशन कोविड गाइडलाइन के साथ रविवार को राजापार्क स्थित एक फैशन एकेडमी में संपन्न हुए। आयोजक रवि शर्मा ने बताया कि ‘मैं भी विजेता’ थीम पर आयोजित इस ऑडिशन में करीब तीन सौ से ज्यादा गर्ल्स ने रजिस्ट्रेशन कराया। ऑडिशन में प्रतिभागियों ने अपने एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल, कैटवॉक, सेल्फ कॉन्फिडेंस के साथ जजेज को इम्प्रेस करने का प्रयास किया।

30/11/2020

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

फैशनिस्टा का लुक लांच, जयपुरवासियों के लिए समर कलेक्शन शोकेस किया

शहर के एक मॉल में फैशनिस्टा का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सी स्कीम में लुक लांच किया गया। मॉडल्स ने लुक लांचिंग पर फैशन डिजाइनर अनूप शर्मा का कलेक्शन शोकेस किया।

28/02/2020