Dainik Navajyoti Logo
Sunday 18th of April 2021
 
लाइफस्टाइल

कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो, रेंप पर उतरे नामी मॉडल्स

Saturday, March 06, 2021 10:40 AM
मॉडल्स ने शोकेस किए ड्रेस।

जयपुर। एनजीओ मोन्ट्रोस फाउंडेशन की ओर से कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो ‘मांट्रोस रनवे फैशन वीक’ की ग्रेंड ओपनिंग पिंकसिटी में हुई। तीन दिनों तक चलने वाले फैशन शो के पहले दिन एमटीवी और बॉलीवुड के कई नामी मॉडल्स ने रेंप वॉक किया। इस आयोजन में मुंबई, दिल्ली के साथ ही ऑस्ट्रेलिया और दुबई के डिजायनर भी अपने कलेक्शन के साथ नजर आए।

मोन्ट्रोस फाउंडेशन के विशाल मोन्ट्रोस ने बताया कि आगरा रोड स्थित हेवा हेवन रिजॉर्ट पर आयोजित फैशन वीक के पहले दिन लगभग 60 मॉडल्स ने डीजे के बीच अपनी खुबसूरती से लोगों को मंत्रमुग्ध किया। शो का पहला सिक्वेंस स्वयंवर थीम पर था, जिसमें ड्रेस डिजायनर अभिषेक वशिष्ठ ने राजसी पारांपरिक ड्रेसेस को शोकेस किया। कार्यक्रम के अंतिम दिन 7 मार्च को जाने-माने मॉडल राहुल देव और मुग्धा गोडसे शो स्टॉपर की भूमिका में इस फैशन शो में भाग लेंगे। कार्यक्रम की एंकरिंग मिस इंडिया 2013 सिमरन आहूजा ने की। शो का निर्देशन कोरियोग्राफर नितीन भारद्वाज ने किया।

यह भी पढ़ें:

मिस राजस्थान 2019 : कंचन खटाना के सिर बंधा ताज

मिस राजस्थान 2019 का ताज कंचन खटाना के सिर बंधा है। वहीं फर्स्ट रनरअप अरूणा बेनीवाल, सेकेंड मान्सी बेनाडा, थर्ड आयुषी शर्मा और फॉर्थ रनरअप मिताली कौर चुनी गई हैं।

12/08/2019

बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में दिखा डांसर्स का टैलेंट

आगाज दी अमेजिंग रंगमंच ग्रुप की ओर से आयोजित बैटल ऑफ डांस का सेमीफाइनल में प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट का परिचय दिया। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि सेमीफाइनल में टोटल 45 टीमों ने जगह बनाई है।

23/09/2019

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019

एलीट मिस राजस्थान के ऑडिशन में दिखा प्रतिभागियों का टैलेंट

एलीट मिस राजस्थान के जयपुर ऑडिशन गुरुवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित किए गए। इसमें प्रतिभागियों ने टॉप 31 में जगह बनाने के लिए अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश किया। इस दौरान जजेस के तौर पर एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर चार्वी तान्या दत्ता, मॉडल आकांशा भल्ला और दिव्या कासलीवाल ने प्रतिभागियों को परखा।

04/12/2020

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019

ब्यूटी पैजेंट के जयपुर ऑडिशन संपन्न, प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने लिया हिस्सा

ब्यूटी पैजेंट मिस्टर, मिस एंड मिसेज आइकॉन इंडिया-2021 के ऑडिशन मानसरोवर स्थित एक होटल में आयोजित हुए। ऑडिशन में प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने हिस्सा लिया। शो के कोरियोग्राफर अंकित ने बताया कि ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा से जजेस को काफी प्रभावित किया।

18/01/2021

मॉडल्स ने वेस्टर्न आउटफिट्स में की रैंप वॉक, एस्ट्रोलॉजी थीम पर बेस्ड कैलेंडर लॉन्च

नए साल के शुरुआत में मंगलवार को एक होटल में सोनवी एस्ट्रोलॉजी कैलेंडर 2021 की लॉन्चिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में लॉन्चिंग के दौरान मॉडल्स का फैशन सीक्वेंस भी रखा गया, जिसमें मॉडल्स ने वेस्टर्न आउटफिट्स में रैंप वॉक की।

20/01/2021