Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 11th of December 2019
 
लाइफस्टाइल

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

Monday, September 30, 2019 13:05 PM
रैंप पर अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए मॉडल्स।

जयपुर। विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया। मौका था रविवार को अजमेर रोड स्थित सम्सकारा रिसॉर्ट्स एण्ड स्पा में आयोजित इंटरनेशनल मेगा इवेंट मिसेज सुपरमॉडल वर्ल्ड वाइल्ड-2019 के फिनाले का।

प्रियंका इवेंट्स की प्रियंका नितिन दुबे ने बताया कि कॉन्टेस्ट में 18 देशों की मॉडल्स ने पार्टिसिपेट किया। इसमें फिलिपींस, क्रीमिया, इस्टोनिया, तुर्की, रसिया, कजाकिस्तान, म्यांमार सहित कुल 18 देशों की मॉडल्स ने प्रतियोगिता में विभिन्न कॉन्टेस्ट के माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। गौरतलब है कि कॉन्टेस्ट इवनिंग गाउन राउंड दिल्ली के एक होटल में 24 सितंबर को हुआ था। फिनाले में तीन राउंड हुए। पहला नेशनल कॉस्टयूम राउंड, दूसरा मनाकनी राउंड, तीसरा इवनिंग गाउन राउंड हुआ।

प्रियंका ने बताया कि हेल्थी लाइफ स्टाइल, नैतिक और पारिवारिक मूल्य को बढ़ावा देने के साथ-साथ देश दुनिया के विभिन्न देशों की सांस्कृतिक विरासत को एक-दूसरे से रूबरू कराने के मकसद से इस प्रत्योगिता की शुरुआत हुई है। वूमेन एम्पावरमेंट और भ्रूण हत्या के मैसेज को इस इवेंट के जरिए प्रसारित किया गया। साथ ही इस प्रतियोगिता द्वारा शादीशुदा महिलाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिला। कार्यक्रम में समस्कारा रिसोर्ट के डायरेक्टर गिरधर साबू, बिजनेसमैन जे. डी. माहेश्वरी, सुशीला, पुनीत शर्मा, फैशन डिजाइनर शिवांगी शर्मा सहित कई अन्य लोगों ने अपनी उपस्थित दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें:

बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में दिखा डांसर्स का टैलेंट

आगाज दी अमेजिंग रंगमंच ग्रुप की ओर से आयोजित बैटल ऑफ डांस का सेमीफाइनल में प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट का परिचय दिया। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि सेमीफाइनल में टोटल 45 टीमों ने जगह बनाई है।

23/09/2019

रैनी फैशन शोकेस: स्पेशल मेकओवर के साथ मॉडल्स का लुक इंट्रोड्यूस

रैनी फैशन शोकेस का लुक लॉन्च कार्यक्रम सी-स्कीम स्थित एक सलोन में हुआ। जिसमें फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन ने रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट किया।

08/08/2019

हॉली-बॉली थीम पर फ्रेशर्स पार्टी, स्टूडेंट्स ने दिखाई डांस और एक्टिंग स्किल्स

हॉलीवुड-बॉडीवुड के गानों पर विद्यार्थियों ने ठुमके लगाकर फ्रेशर्स पार्टी में चार चांद लगा दिए। मौका था एलेन स्कूल आर्ट एंड डिजाइन की ओर से आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी का। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने डांस व एक्टिंग में अपनी प्रतिभा दिखाकर जजेज का इम्प्रेस किया।

23/09/2019

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019