Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
लाइफस्टाइल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रैनी फैशन शोकेस: स्पेशल मेकओवर के साथ मॉडल्स का लुक इंट्रोड्यूस

रैनी फैशन शोकेस का लुक लॉन्च कार्यक्रम सी-स्कीम स्थित एक सलोन में हुआ। जिसमें फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन ने रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट किया।

08/08/2019

मॉडल्स ने फोटोशूट के साथ रिवील किया ज्वैलरी कलेक्शन का फर्स्ट लुक

गोपालपुरा स्थित एक स्टूडियो में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 शिल्पा मित्तल द्वारा कॉन्सेप्ट बेस्ड ज्वेलरी फोटोशूट का आयोजन किया गया, जहां मॉडल्स ने डिजाइनर साड़ी व लहंगों के साथ में अलग ही अंदाज में ज्वेलरी का लुक रिवील किया।

03/02/2020

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

ईशा अग्रवाल बनीं एलीट मिस राजस्थान, दिविजा और रिया रही फर्स्ट और सेकंड रनरअप

एलीट मिस राजस्थान का फिनाले रविवार को अजमेर रोड स्थित एक रिसोर्ट में हुआ, जिसमें जयपुर की ईशा अग्रवाल ने इस ब्यूटी पैजेंट का ताज जीता। वहीं फर्स्ट रनरअप दिविजा गंभीर और सैकंड रनरअप रिया सैन रही।

21/12/2020

ब्यूटी पैजेंट के जयपुर ऑडिशन संपन्न, प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने लिया हिस्सा

ब्यूटी पैजेंट मिस्टर, मिस एंड मिसेज आइकॉन इंडिया-2021 के ऑडिशन मानसरोवर स्थित एक होटल में आयोजित हुए। ऑडिशन में प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने हिस्सा लिया। शो के कोरियोग्राफर अंकित ने बताया कि ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा से जजेस को काफी प्रभावित किया।

18/01/2021

भारतीय फैशन को दिलाई पहचान

भारतीय फैशन की महक देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी एसेंस से सबको दीवाना बना चुकी है। तभी तो बॉलीवुड में डिजाइन किए हुए बड़े बड़े फैशन डिजाइनर्स के कलैक्शन को विदेशों में भी लोग पहनते हैं।

18/06/2019

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019