Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
लाइफस्टाइल

राजस्थान दिवस पर डिजाइनर्स ने शोकेस किया वेडिंग कलेक्शन, शो में लगा राजस्थानी कल्चर और फैशन का तड़का

Wednesday, March 31, 2021 09:00 AM
मॉडल्स ने रैंप पर किया राजस्थानी कला और संस्कृति का प्रदर्शन।

जयपुर। दूल्हा-दुल्हन के रूप में सजे मॉडल्स ने रैंप पर राजस्थानी कला और संस्कृति का खूबसूरत प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया। कुछ ऐसा ही नजारा था मंगलवार को शहर के एक होटल में राजस्थान दिवस पर राजस्थान सरकार सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग, राजीविका परिषद्, खादी और सरस के सहयोग से आयोजित ब्राइडल और ज्वैलरी शो 'शादियां' का। राजस्थान विधानसभा में मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी समेत कई अतिथिगण ने शो का उद्घाटन किया।

पांच डिजाइनर्स ने शोकेस किए अपने कलेक्शन
राजस्थानी कल्चर और फैशन को प्रमोट करने के उद्देश्य से आयोजित इस शो के दौरान तीन फैशन राउंड्स में 5 डिजाइनर्स ने अपने कलेक्शन को शोकेस किया। इसमें मुख्य आकर्षण ग्रैंड ओपनिंग में हर्षिका राणावत और अनुराधा राठौड़ के डिजाइनर परिधान रहें, जिसमें उन्होंने चांदी और सोने के 100 साल पहले बने वस्त्रों के डिजाइन को शोकेस किया। इस राउंड के शो स्टॉपर नव-विवाहित बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर कुणाल वर्मा ने पंकज कोठरी द्वारा डिजाइन जोधपुरी बंदगला पहना। वहीं कुणाल की पत्नी कविता शर्मा ने गुलाबी सोने और चांदी से सजी राजपूती पोषाक पहन रैंप वॉक की।

शो के दूसरे राउंड में विपिन अग्रवाल और लखनऊ से आए डिजाइनर मुकेश दुबे ने कंटेम्प्ररी और फ्यूजन ब्राइडल गारमेंट्स शोकेस किए। वहीं लुधियाना के फैशन डिजाइनर संदीप सिंह ने शो का प्री फिनाले में अपना कलेक्शन शोकेस किया। शो का ग्रैंड फिनाले जोधपुर से आए डिजाइनर सुमित गोयल ने किया। उन्होंने मेल्स वेडिंग गारमेंट्स और आउटफिट्स को रैंप पर प्रस्तुत किया। शो का डायरेक्शन कपिल गौहरी द्वारा किया गया।

यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्ट को दिया सैल्यूट

मेकअप लगाने से ज्यादा महत्वपूर्ण उसे उतारना जरूरी होता है। अधिकतर पब्लिक उसे उतारना भूल जाती हैं। इस दौरान रात को मेकअप लगाए ही रह जाते हैं, जिससे स्किन को नुकसान पहुंचता है।

13/01/2020

रैनी फैशन शोकेस: स्पेशल मेकओवर के साथ मॉडल्स का लुक इंट्रोड्यूस

रैनी फैशन शोकेस का लुक लॉन्च कार्यक्रम सी-स्कीम स्थित एक सलोन में हुआ। जिसमें फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन ने रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट किया।

08/08/2019

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

फैशनिस्टा का लुक लांच, जयपुरवासियों के लिए समर कलेक्शन शोकेस किया

शहर के एक मॉल में फैशनिस्टा का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सी स्कीम में लुक लांच किया गया। मॉडल्स ने लुक लांचिंग पर फैशन डिजाइनर अनूप शर्मा का कलेक्शन शोकेस किया।

28/02/2020

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

ब्यूटी पैजेंट के जयपुर ऑडिशन संपन्न, प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने लिया हिस्सा

ब्यूटी पैजेंट मिस्टर, मिस एंड मिसेज आइकॉन इंडिया-2021 के ऑडिशन मानसरोवर स्थित एक होटल में आयोजित हुए। ऑडिशन में प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने हिस्सा लिया। शो के कोरियोग्राफर अंकित ने बताया कि ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा से जजेस को काफी प्रभावित किया।

18/01/2021

खुशी बनी मिस राजस्थान 2020, फर्स्ट रनरअप गरिमा और सैकण्ड रनरअप सुष्मिता

मिस राजस्थान 2020 का ताज खुशी अज्वानी के सिर सजा। वहीं फर्स्ट रनरअप गरिमा वाधवा, सैकण्ड सुष्मिता ठुकरान, थर्ड आरुषि सिंह और फोर्थ रनरअप का रूचि झा रहीं। बिरला सभागार में हुए मिस राजस्थान 2020 के ग्रैंड फिनाले में टॉप 28 फाइनलिस्ट के बीच ताज को अपने नाम करने की जोरदार टक्कर देखने को मिली। तीन राउंड में फाइनलिस्ट ने अपना टैलेंट जजेज के सामने शोकेस किया।

11/01/2021