Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
लाइफस्टाइल

राजस्थान दिवस पर डिजाइनर्स ने शोकेस किया वेडिंग कलेक्शन, शो में लगा राजस्थानी कल्चर और फैशन का तड़का

Wednesday, March 31, 2021 09:00 AM
मॉडल्स ने रैंप पर किया राजस्थानी कला और संस्कृति का प्रदर्शन।

जयपुर। दूल्हा-दुल्हन के रूप में सजे मॉडल्स ने रैंप पर राजस्थानी कला और संस्कृति का खूबसूरत प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया। कुछ ऐसा ही नजारा था मंगलवार को शहर के एक होटल में राजस्थान दिवस पर राजस्थान सरकार सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग, राजीविका परिषद्, खादी और सरस के सहयोग से आयोजित ब्राइडल और ज्वैलरी शो 'शादियां' का। राजस्थान विधानसभा में मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी समेत कई अतिथिगण ने शो का उद्घाटन किया।

पांच डिजाइनर्स ने शोकेस किए अपने कलेक्शन
राजस्थानी कल्चर और फैशन को प्रमोट करने के उद्देश्य से आयोजित इस शो के दौरान तीन फैशन राउंड्स में 5 डिजाइनर्स ने अपने कलेक्शन को शोकेस किया। इसमें मुख्य आकर्षण ग्रैंड ओपनिंग में हर्षिका राणावत और अनुराधा राठौड़ के डिजाइनर परिधान रहें, जिसमें उन्होंने चांदी और सोने के 100 साल पहले बने वस्त्रों के डिजाइन को शोकेस किया। इस राउंड के शो स्टॉपर नव-विवाहित बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर कुणाल वर्मा ने पंकज कोठरी द्वारा डिजाइन जोधपुरी बंदगला पहना। वहीं कुणाल की पत्नी कविता शर्मा ने गुलाबी सोने और चांदी से सजी राजपूती पोषाक पहन रैंप वॉक की।

शो के दूसरे राउंड में विपिन अग्रवाल और लखनऊ से आए डिजाइनर मुकेश दुबे ने कंटेम्प्ररी और फ्यूजन ब्राइडल गारमेंट्स शोकेस किए। वहीं लुधियाना के फैशन डिजाइनर संदीप सिंह ने शो का प्री फिनाले में अपना कलेक्शन शोकेस किया। शो का ग्रैंड फिनाले जोधपुर से आए डिजाइनर सुमित गोयल ने किया। उन्होंने मेल्स वेडिंग गारमेंट्स और आउटफिट्स को रैंप पर प्रस्तुत किया। शो का डायरेक्शन कपिल गौहरी द्वारा किया गया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

अजमेर की दीप्ति चिनारिया ने जीता मिसेज राजस्थान का खिताब

अजमेर की दीप्ति चिनारिया ने मिसेज राजस्थान का खिताब जीता है। विद्युत विभाग में कार्यरत दीप्ति ने ब्यूटी पेजेन्ट फिट एन ग्लैम सीजन-2 के फिनाले में मिसेज राजस्थान 2020-21 का खिताब अपने नाम कर शहर का नाम रोशन किया है।

03/04/2021

बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में दिखा डांसर्स का टैलेंट

आगाज दी अमेजिंग रंगमंच ग्रुप की ओर से आयोजित बैटल ऑफ डांस का सेमीफाइनल में प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट का परिचय दिया। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि सेमीफाइनल में टोटल 45 टीमों ने जगह बनाई है।

23/09/2019

ईशा अग्रवाल बनीं एलीट मिस राजस्थान, दिविजा और रिया रही फर्स्ट और सेकंड रनरअप

एलीट मिस राजस्थान का फिनाले रविवार को अजमेर रोड स्थित एक रिसोर्ट में हुआ, जिसमें जयपुर की ईशा अग्रवाल ने इस ब्यूटी पैजेंट का ताज जीता। वहीं फर्स्ट रनरअप दिविजा गंभीर और सैकंड रनरअप रिया सैन रही।

21/12/2020

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान: जयपुर ऑडिशन में 300 से अधिक मॉडल्स ने दिए ऑडिशन

कंटेस्टेंट्स ने मैं भी विजेता की थीम पर आयोजित होने जा रहे ब्यूटी पेजेंट में ऑडिशन दिए। इसमें किशनगढ़ ब्यावर, सीकर और विराटनगर से लड़कियों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

27/12/2020

जयपुर की सिमरन शर्मा बनी मिस ग्रांड इंडिया, बैंकॉक में मिस ग्रांड इंटरनेशनल के फिनाले में होगी शामिल

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस से पहले राजस्थान के लिए बड़ी ख़ुशखबरी आई है। मिस राजस्थान 2017 और मिस इंडिया मल्टी नेशनल 2018 सिमरन शर्मा इंटरनेशलन ब्यूटी पैजेंट मिस ग्रांड इंटरनेशनल के फिनाले में मिस ग्रांड इंडिया के रूप में शामिल होंगी। इसका फिनाले 27 मार्च को बैंकॉक में आयोजित होगा।

04/03/2021

ब्यूटी पैजेंट के जयपुर ऑडिशन संपन्न, प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने लिया हिस्सा

ब्यूटी पैजेंट मिस्टर, मिस एंड मिसेज आइकॉन इंडिया-2021 के ऑडिशन मानसरोवर स्थित एक होटल में आयोजित हुए। ऑडिशन में प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने हिस्सा लिया। शो के कोरियोग्राफर अंकित ने बताया कि ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा से जजेस को काफी प्रभावित किया।

18/01/2021