Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
लाइफस्टाइल

अजमेर की दीप्ति चिनारिया ने जीता मिसेज राजस्थान का खिताब

Saturday, April 03, 2021 10:35 AM
दीप्ति चिनारिया ने जीता मिसेज राजस्थान का खिताब।

अजमेर। अजमेर की दीप्ति चिनारिया ने मिसेज राजस्थान का खिताब जीता है। विद्युत विभाग में कार्यरत दीप्ति ने ब्यूटी पेजेन्ट फिट एन ग्लैम सीजन-2 के फिनाले में मिसेज राजस्थान 2020-21 का खिताब अपने नाम कर शहर का नाम रोशन किया है। दीप्ति ने पत्रकारों को बताया कि फिनाले जोधपुर के एक होल में आयोजित हुआ। कोविड थीम राउंड में दीप्ति ने पुलिस व चिकित्सकों की भूमिका को मां दुर्गा के रूप में चरितार्थ करते हुए कोरोनासुर नामक असुर का संहार प्रदर्शित किया। फाइनल गाउन राउंड में अन्य 16 प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए दीप्ति ने मिसेज राजस्थान का ताज अपने नाम कर लिया। साथ ही उन्हें मिसेज स्टाइलिश का खिताब भी प्रदान किया गया। जोधपुर की माधवी सिंह फर्स्ट रनर अप एवं बाड़मेर की नीलम चौधरी सैकण्ड रनरअप रही।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एलीट मिस राजस्थान के ऑडिशन में दिखा प्रतिभागियों का टैलेंट

एलीट मिस राजस्थान के जयपुर ऑडिशन गुरुवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित किए गए। इसमें प्रतिभागियों ने टॉप 31 में जगह बनाने के लिए अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश किया। इस दौरान जजेस के तौर पर एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर चार्वी तान्या दत्ता, मॉडल आकांशा भल्ला और दिव्या कासलीवाल ने प्रतिभागियों को परखा।

04/12/2020

बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में दिखा डांसर्स का टैलेंट

आगाज दी अमेजिंग रंगमंच ग्रुप की ओर से आयोजित बैटल ऑफ डांस का सेमीफाइनल में प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट का परिचय दिया। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि सेमीफाइनल में टोटल 45 टीमों ने जगह बनाई है।

23/09/2019

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020, टॉप-28 में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने दिखाया टैलेंट

टॉप 28 में जगह बनाने के लिए प्रदेशभर की मॉडल्स ने अपने टैलेंट का परिचय दिया है। मौका था ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020 के इंटरव्यू राउंड का, जिसमें मॉडल्स ने जजेज के सामने अपनी प्रतिभा दिखाई।

20/11/2020

ब्राइडल कॉट्योर के साथ इंडो वेस्टर्न का फैशनेबल तड़का 3 से, समर ब्राइडल कलेक्शन होगा खास

कॉट्योर शो के सातवें संस्करण का आयोजन 3 और 4 मार्च को जयपुर के होटल मेरियट में किया जाएगा। इस अवसर पर जयपुर कॉट्योर शो का सेकंड लुक लॉन्च आयोजित किया गया।

24/02/2020

मिस राजस्थान 2020: गर्ल्स ने लगाया दिलकश अंदाज में टैलेंट का तड़का

मिस राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट की घोषणा रविवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में की गई। इस ब्यूटी पैजेंट में 5600 गर्ल्स में से 28 गर्ल्स ने जगह बनाई। उन्हें मिस राजस्थान का सेश एक सेरेमनी में दिया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से एजे डांस ग्रुप ने की।

14/12/2020

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019