Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
लाइफस्टाइल

अजमेर की दीप्ति चिनारिया ने जीता मिसेज राजस्थान का खिताब

Saturday, April 03, 2021 10:35 AM
दीप्ति चिनारिया ने जीता मिसेज राजस्थान का खिताब।

अजमेर। अजमेर की दीप्ति चिनारिया ने मिसेज राजस्थान का खिताब जीता है। विद्युत विभाग में कार्यरत दीप्ति ने ब्यूटी पेजेन्ट फिट एन ग्लैम सीजन-2 के फिनाले में मिसेज राजस्थान 2020-21 का खिताब अपने नाम कर शहर का नाम रोशन किया है। दीप्ति ने पत्रकारों को बताया कि फिनाले जोधपुर के एक होल में आयोजित हुआ। कोविड थीम राउंड में दीप्ति ने पुलिस व चिकित्सकों की भूमिका को मां दुर्गा के रूप में चरितार्थ करते हुए कोरोनासुर नामक असुर का संहार प्रदर्शित किया। फाइनल गाउन राउंड में अन्य 16 प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए दीप्ति ने मिसेज राजस्थान का ताज अपने नाम कर लिया। साथ ही उन्हें मिसेज स्टाइलिश का खिताब भी प्रदान किया गया। जोधपुर की माधवी सिंह फर्स्ट रनर अप एवं बाड़मेर की नीलम चौधरी सैकण्ड रनरअप रही।

यह भी पढ़ें:

मॉडल्स ने शोकेस किए ब्राइडल मेकअप और हेयर स्टाइल ट्रेंड्स

फैशन शो इंजीनियर्स-4 में बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल ने बतौर शो स्टॉपर रैंप पर कैटवॉक किया। मौका था जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित हुए फैशन शो का।

17/10/2019

बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में दिखा डांसर्स का टैलेंट

आगाज दी अमेजिंग रंगमंच ग्रुप की ओर से आयोजित बैटल ऑफ डांस का सेमीफाइनल में प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट का परिचय दिया। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि सेमीफाइनल में टोटल 45 टीमों ने जगह बनाई है।

23/09/2019

मिस आइकॉनिक की फाइनलिस्ट का फोटोशूट

फेसप्रो मिस आइकॉनिक राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट का फोटोशूट बुधवार को जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में हुआ। राजस्थान के अलग-अलग शहरों से आई 600 से भी अधिक एंट्रीज में से चुनी हुई टॉप 28 फाइनलिस्ट इस ब्यूटी पैजेंट के फिनाले वीक में क्राउन के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश करेंगी।

18/03/2021

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

राजस्थान दिवस पर डिजाइनर्स ने शोकेस किया वेडिंग कलेक्शन, शो में लगा राजस्थानी कल्चर और फैशन का तड़का

दूल्हा-दुल्हन के रूप में सजे मॉडल्स ने रैंप पर राजस्थानी कला और संस्कृति का खूबसूरत प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया।

31/03/2021

मिस राजस्थान के इंटरव्यू राउंड संपन्न, 180 मॉडल्स ने दिया इंटरव्यू

ब्यूटी पेजेंट मिस राजस्थान 2020 के इंटरव्यू राउंड जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में शनिवार को सम्पन्न हुए। तीन दिन चले इस राउंड में 180 गर्ल्स ने अपना इंटरव्यू दिया। कार्यक्रम में गर्ल्स ने मास्क ही जीवन है, सोशल डिस्टेन्सिंग जरूरी जैसे संदेश दिए।

22/11/2020