Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 7th of April 2020
 
लाइफस्टाइल

दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्ट को दिया सैल्यूट

Monday, January 13, 2020 15:10 PM
दीपाली ने मेकअप के बारे में बताया।

जयपुर। मेकअप लगाने से ज्यादा महत्वपूर्ण उसे उतारना जरूरी होता है। अधिकतर पब्लिक उसे उतारना भूल जाती है। इस दौरान रात को मेकअप लगाए ही रह जाते हैं, जिससे स्किन को नुकसान पहुंचता है। इसके साथ ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स चेहरे पर लगाने से पहले प्राइमर लगाना जरूरी होता है, जो लोग नहीं करते हैं।

बात की जाए न्यू ट्रेंड की, तो अभी इंटरनेशनल स्टैंडर्ड को अपनाया जा रहा है, जिसमें लाइट मेकअप और कर्ली हेयर स्टाइल को प्रायोरिटी दी जा रही है। इंडिया में भी लाइट मेकअप को ब्राइड अपना रही हैं। यह जानकारी ब्यूटी एक्सपर्ट दीपाली ने दी। नारी समाज सशक्तिकरण थीम पर हुए प्रोग्राम में 100 लेडीज और गर्ल्स ने पार्टिसिपेट किया।

दीपाली ने वुमन एम्पावरमेंट पर क्लास ली और दुनियाभर के न्यू ट्रेंड बताए। दीपाली ने कहा कि कार्यक्रम में प्रदेशभर से महिलाओं ने भाग लिया और उन्होंने इंटरनेशनल स्टाइल्स के बारे में जाना। दीपाली ने उन्हें लाइव डेमो से सही तरीके से मेकअप और हेयर स्टाइल के बारे में बताया। स्किन के नेचर के हिसाब से अलग आर्ट डेमो में दर्शाई गई। इसमें फेयर और डार्क कलर के अनुसार मेकअप को करना बताया गया। इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सेल्यूट दिया गया। छपाक मूवी में किया गया मेकअप किसी के लिए भी आइडियल हो सकता है। ऐसे में इस पेशन के साथ आर्ट को अपनाने के लिए दीपिका की तारीफ की जानी चाहिए।
 

यह भी पढ़ें:

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर 2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया।

13/01/2020

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

मिस राजस्थान 2019 : डिजाइनर्स शोकेस करेंगे लेटेस्ट कलेक्शन

मिस राजस्थान 2019 के कैट वॉक विथ डिजाइनर राउंड के लिए डिजाइनर्स अपने लेटेस्ट कलेक्शन शोकेस करेंगे। शो की 24 ड्रेसेस एलेन के छात्रों ने अलग-अलग थीम पर डिजाइन की है।

08/08/2019

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का।

17/10/2019