Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
लाइफस्टाइल

दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्ट को दिया सैल्यूट

Monday, January 13, 2020 15:10 PM
दीपाली ने मेकअप के बारे में बताया।

जयपुर। मेकअप लगाने से ज्यादा महत्वपूर्ण उसे उतारना जरूरी होता है। अधिकतर पब्लिक उसे उतारना भूल जाती है। इस दौरान रात को मेकअप लगाए ही रह जाते हैं, जिससे स्किन को नुकसान पहुंचता है। इसके साथ ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स चेहरे पर लगाने से पहले प्राइमर लगाना जरूरी होता है, जो लोग नहीं करते हैं।

बात की जाए न्यू ट्रेंड की, तो अभी इंटरनेशनल स्टैंडर्ड को अपनाया जा रहा है, जिसमें लाइट मेकअप और कर्ली हेयर स्टाइल को प्रायोरिटी दी जा रही है। इंडिया में भी लाइट मेकअप को ब्राइड अपना रही हैं। यह जानकारी ब्यूटी एक्सपर्ट दीपाली ने दी। नारी समाज सशक्तिकरण थीम पर हुए प्रोग्राम में 100 लेडीज और गर्ल्स ने पार्टिसिपेट किया।

दीपाली ने वुमन एम्पावरमेंट पर क्लास ली और दुनियाभर के न्यू ट्रेंड बताए। दीपाली ने कहा कि कार्यक्रम में प्रदेशभर से महिलाओं ने भाग लिया और उन्होंने इंटरनेशनल स्टाइल्स के बारे में जाना। दीपाली ने उन्हें लाइव डेमो से सही तरीके से मेकअप और हेयर स्टाइल के बारे में बताया। स्किन के नेचर के हिसाब से अलग आर्ट डेमो में दर्शाई गई। इसमें फेयर और डार्क कलर के अनुसार मेकअप को करना बताया गया। इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सेल्यूट दिया गया। छपाक मूवी में किया गया मेकअप किसी के लिए भी आइडियल हो सकता है। ऐसे में इस पेशन के साथ आर्ट को अपनाने के लिए दीपिका की तारीफ की जानी चाहिए।
 

यह भी पढ़ें:

कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो, रेंप पर उतरे नामी मॉडल्स

एनजीओ मोन्ट्रोस फाउंडेशन की ओर से कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो ‘मांट्रोस रनवे फैशन वीक’ की ग्रेंड ओपनिंग पिंकसिटी में हुई। तीन दिनों तक चलने वाले फैशन शो के पहले दिन एमटीवी और बॉलीवुड के कई नामी मॉडल्स ने रेंप वॉक किया।

06/03/2021

मांट्रोस रनवे फैशन वीक, राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने रैंप पर दिखाया जलवा

तीन दिवसीय मोंट्रोंस रनवे फैशन वीक के आखिरी दिन एक्टर व मॉडल राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने देश-विदेश से आए नामी डिजाइनर के परिधान पहनकर रैंप वॉक किया। मोन्ट्रोस फाउंडेशन के विशाल मोन्ट्रोस ने बताया कि आगरा रोड स्थित एक रिसोर्ट में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

09/03/2021

राजस्थान दिवस पर डिजाइनर्स ने शोकेस किया वेडिंग कलेक्शन, शो में लगा राजस्थानी कल्चर और फैशन का तड़का

दूल्हा-दुल्हन के रूप में सजे मॉडल्स ने रैंप पर राजस्थानी कला और संस्कृति का खूबसूरत प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया।

31/03/2021

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकॉनिक सीजन-2 लॉन्च

प्रदेशभर की मॉडल्स को उचित मंच देने के लिए मिस आइकॉनिक राजस्थान का आयोजन किया जाएगा। इसके सीजन-2 के पोस्टर का विमोचन मंगलवार को राजापार्क स्थित फेसप्रो में किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा को दिखाया।

07/10/2020

हॉली-बॉली थीम पर फ्रेशर्स पार्टी, स्टूडेंट्स ने दिखाई डांस और एक्टिंग स्किल्स

हॉलीवुड-बॉडीवुड के गानों पर विद्यार्थियों ने ठुमके लगाकर फ्रेशर्स पार्टी में चार चांद लगा दिए। मौका था एलेन स्कूल आर्ट एंड डिजाइन की ओर से आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी का। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने डांस व एक्टिंग में अपनी प्रतिभा दिखाकर जजेज का इम्प्रेस किया।

23/09/2019

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

फैशनिस्टा का लुक लांच, जयपुरवासियों के लिए समर कलेक्शन शोकेस किया

शहर के एक मॉल में फैशनिस्टा का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सी स्कीम में लुक लांच किया गया। मॉडल्स ने लुक लांचिंग पर फैशन डिजाइनर अनूप शर्मा का कलेक्शन शोकेस किया।

28/02/2020