Dainik Navajyoti Logo
Thursday 23rd of January 2020
 
लाइफस्टाइल

दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्ट को दिया सैल्यूट

Monday, January 13, 2020 15:10 PM
दीपाली ने मेकअप के बारे में बताया।

जयपुर। मेकअप लगाने से ज्यादा महत्वपूर्ण उसे उतारना जरूरी होता है। अधिकतर पब्लिक उसे उतारना भूल जाती है। इस दौरान रात को मेकअप लगाए ही रह जाते हैं, जिससे स्किन को नुकसान पहुंचता है। इसके साथ ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स चेहरे पर लगाने से पहले प्राइमर लगाना जरूरी होता है, जो लोग नहीं करते हैं।

बात की जाए न्यू ट्रेंड की, तो अभी इंटरनेशनल स्टैंडर्ड को अपनाया जा रहा है, जिसमें लाइट मेकअप और कर्ली हेयर स्टाइल को प्रायोरिटी दी जा रही है। इंडिया में भी लाइट मेकअप को ब्राइड अपना रही हैं। यह जानकारी ब्यूटी एक्सपर्ट दीपाली ने दी। नारी समाज सशक्तिकरण थीम पर हुए प्रोग्राम में 100 लेडीज और गर्ल्स ने पार्टिसिपेट किया।

दीपाली ने वुमन एम्पावरमेंट पर क्लास ली और दुनियाभर के न्यू ट्रेंड बताए। दीपाली ने कहा कि कार्यक्रम में प्रदेशभर से महिलाओं ने भाग लिया और उन्होंने इंटरनेशनल स्टाइल्स के बारे में जाना। दीपाली ने उन्हें लाइव डेमो से सही तरीके से मेकअप और हेयर स्टाइल के बारे में बताया। स्किन के नेचर के हिसाब से अलग आर्ट डेमो में दर्शाई गई। इसमें फेयर और डार्क कलर के अनुसार मेकअप को करना बताया गया। इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सेल्यूट दिया गया। छपाक मूवी में किया गया मेकअप किसी के लिए भी आइडियल हो सकता है। ऐसे में इस पेशन के साथ आर्ट को अपनाने के लिए दीपिका की तारीफ की जानी चाहिए।
 

यह भी पढ़ें:

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर 2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया।

13/01/2020

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019

मॉडल्स ने पेश किए नवरात्र-करवा चौथ के फेस्टिव ब्यूटी ट्रेंड्स

नवरात्र के साथ ही शुरू होने वाले त्योहारों में फैशन और ट्रेंड्स का खास रूप से ध्यान रखा जाता है। ऐसे में सिल्वरिन स्पा और सैलून की ओर से त्योहारों के आगमन का स्वागत करते हुए फेस्टिव सीजन में फैशन में रहने वाले आकर्षक और लुभावने लुक्स और ट्रेंड्स पेश किए गए।

03/10/2019

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

मॉडल्स ने शोकेस किए ब्राइडल मेकअप और हेयर स्टाइल ट्रेंड्स

फैशन शो इंजीनियर्स-4 में बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल ने बतौर शो स्टॉपर रैंप पर कैटवॉक किया। मौका था जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित हुए फैशन शो का।

17/10/2019

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019