Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
लाइफस्टाइल

बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में दिखा डांसर्स का टैलेंट

Monday, September 23, 2019 11:00 AM
बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में परफॉर्म करते हुए प्रतिभागी।

जयपुर। आगाज दी अमेजिंग रंगमंच ग्रुप की ओर से आयोजित बैटल ऑफ डांस का सेमीफाइनल में प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट का परिचय दिया। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि सेमीफाइनल में टोटल 45 टीमों ने जगह बनाई है। मिर्जा ने कहा कि सेमीफाइनल दो चरणों में आयोजित किया जाएगा। दूसरा चरण 24 सितम्बर को होगा। सेमीफाइनलिस्ट ने पूरे दमखम से अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश कर बैटल ऑफ डांस की ट्रॉफी को अपने नाम करने के लिए दम दिखाया। मिर्जा ने बताया कि इस दौरान कवर सॉन्ग का पोस्टर लॉन्च कार्यक्रम भी आयोजित किया गया, जिसमें योगेश मिश्रा, अरूणा बेनीवाल,बुलबुल नायक सहित अन्य स्टारकास्ट मौजूद थे।



 

यह भी पढ़ें:

अजमेर की दीप्ति चिनारिया ने जीता मिसेज राजस्थान का खिताब

अजमेर की दीप्ति चिनारिया ने मिसेज राजस्थान का खिताब जीता है। विद्युत विभाग में कार्यरत दीप्ति ने ब्यूटी पेजेन्ट फिट एन ग्लैम सीजन-2 के फिनाले में मिसेज राजस्थान 2020-21 का खिताब अपने नाम कर शहर का नाम रोशन किया है।

03/04/2021

फैशनिस्टा का लुक लांच, जयपुरवासियों के लिए समर कलेक्शन शोकेस किया

शहर के एक मॉल में फैशनिस्टा का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सी स्कीम में लुक लांच किया गया। मॉडल्स ने लुक लांचिंग पर फैशन डिजाइनर अनूप शर्मा का कलेक्शन शोकेस किया।

28/02/2020

रैम्प पर छाया आकर्षक बियर्ड का जलवा, देश के 14 राज्यों के 20 कॉन्टेस्टेंट्स ने लिया हिस्सा

जयपुर शहर में रविवार को स्टाइलिश बियर्ड के नाम रही। जयपुर के एक होटल में मि. बियर्ड इंडिया शो सीजन-3 के मेगा फाइनल में गोवा, मुम्बई, गुजरात समेत देश के करीब 14 राज्यों से आए 20 कॉन्टेस्टेंट्स ने आकर्षक रैंप वॉक कर जलवे बिखेरे।

21/12/2020

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020, टॉप-28 में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने दिखाया टैलेंट

टॉप 28 में जगह बनाने के लिए प्रदेशभर की मॉडल्स ने अपने टैलेंट का परिचय दिया है। मौका था ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020 के इंटरव्यू राउंड का, जिसमें मॉडल्स ने जजेज के सामने अपनी प्रतिभा दिखाई।

20/11/2020

द एलेनाइट फैशन शो का पहला लुक लांच

द एलेनाइट शोकेस-2019 फैशन शो का पहला लुक लांच मंगलवार को हुआ, जिसमें डिजाइनर विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए गारमेंट्स प्रस्तुत किए गए।

12/06/2019

मॉडल्स ने पेश किए नवरात्र-करवा चौथ के फेस्टिव ब्यूटी ट्रेंड्स

नवरात्र के साथ ही शुरू होने वाले त्योहारों में फैशन और ट्रेंड्स का खास रूप से ध्यान रखा जाता है। ऐसे में सिल्वरिन स्पा और सैलून की ओर से त्योहारों के आगमन का स्वागत करते हुए फेस्टिव सीजन में फैशन में रहने वाले आकर्षक और लुभावने लुक्स और ट्रेंड्स पेश किए गए।

03/10/2019

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019