Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of October 2020
 
लाइफस्टाइल

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकॉनिक सीजन-2 लॉन्च

Wednesday, October 07, 2020 11:30 AM
मॉडल्स ने रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा को दिखाया।

जयपुर। कोरोना महामारी के कारण कई मॉडल्स अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की ओर मूव कर रहे हैं। हाल ही में कई इवेंट ऑनलाइन आयोजित किए गए, जिसमें शहर की कई मॉडल्स सहित विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े कलाकारों ने अपनी प्रतिभा घर में रहकर दिखाई। धीरे-धीरे सरकार की गाइडलाइन के साथ कार्यक्रम आयोजित होने लग गए है। इसी को ध्यान में रखते हुए प्रदेशभर की मॉडल्स को उचित मंच देने के लिए मिस आइकॉनिक राजस्थान का आयोजन किया जाएगा। इसके सीजन-2 के पोस्टर का विमोचन मंगलवार को राजापार्क स्थित फेसप्रो में किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा को दिखाया।

आयोजक रवि शर्मा और मुकेश सैनी ने बताया कि इस ब्यूटी पैजेंट के माध्यम से मॉडल्स को एक मंच मिलेगा जिसमें वह अपने हुनर को ना केवल दिखा पाएंगे बल्कि सही ट्रेनिंग और ग्रूमिंग के माध्यम से फैशन की नई-नई बारीकियां भी सीखेंगी। सीजन-2 में राजस्थान के अलग-अलग छह शहरों में नि:शुल्क ऑडिशन होंगे, जिसका मेगा ऑडिशन जयपुर में होगा।

यह भी पढ़ें:

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

मॉडल्स ने फोटोशूट के साथ रिवील किया ज्वैलरी कलेक्शन का फर्स्ट लुक

गोपालपुरा स्थित एक स्टूडियो में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 शिल्पा मित्तल द्वारा कॉन्सेप्ट बेस्ड ज्वेलरी फोटोशूट का आयोजन किया गया, जहां मॉडल्स ने डिजाइनर साड़ी व लहंगों के साथ में अलग ही अंदाज में ज्वेलरी का लुक रिवील किया।

03/02/2020

मिस राजस्थान 2019 : कंचन खटाना के सिर बंधा ताज

मिस राजस्थान 2019 का ताज कंचन खटाना के सिर बंधा है। वहीं फर्स्ट रनरअप अरूणा बेनीवाल, सेकेंड मान्सी बेनाडा, थर्ड आयुषी शर्मा और फॉर्थ रनरअप मिताली कौर चुनी गई हैं।

12/08/2019

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया।

30/09/2019

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019