Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
लाइफस्टाइल

ब्यूटी पैजेंट के जयपुर ऑडिशन संपन्न, प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने लिया हिस्सा

Monday, January 18, 2021 11:30 AM
ऑडिशन में 50 मॉडल्स ने लिया भाग।

जयपुर। ब्यूटी पैजेंट मिस्टर, मिस एंड मिसेज आइकॉन इंडिया-2021 के ऑडिशन मानसरोवर स्थित एक होटल में आयोजित हुए। ऑडिशन में प्रदेशभर से करीब 50 मॉडल्स ने हिस्सा लिया। शो के कोरियोग्राफर अंकित ने बताया कि ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा से जजेस को काफी प्रभावित किया। वहीं आयोजक समर्थ बंसल और नीरज पोपली ने बताया कि ऑडिशन में जज द्वारा चयन किए गए प्रतिभागी प्रतियोगिता के फिनाले में खिताब की दावेदारी पेश करेंगे। जयपुर ऑडिशन के बाद इस प्रतियोगिता के ऑडिशन देश के अन्य शहरों में भी होंगे। इसके बाद चार मार्च को जयपुर में ही प्रतियोगिता का फिनाले आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगिता के विजेताओं को टीवी सीरियल, वेब सीरीज सहित मॉडलिंग के क्षेत्र में काम दिया जाएगा।
 

यह भी पढ़ें:

ब्राइडल कॉट्योर के साथ इंडो वेस्टर्न का फैशनेबल तड़का 3 से, समर ब्राइडल कलेक्शन होगा खास

कॉट्योर शो के सातवें संस्करण का आयोजन 3 और 4 मार्च को जयपुर के होटल मेरियट में किया जाएगा। इस अवसर पर जयपुर कॉट्योर शो का सेकंड लुक लॉन्च आयोजित किया गया।

24/02/2020

दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में दिखेगी 20 देशों की मॉडल्स, जयपुर में सितंबर में होगा शो का फिनाले

सिंगापुर, ब्राजील, भारत, ऑस्ट्रिया सहित लगभग 20 देशों की महिलाएं ब्यूटी पैजेंट दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में अपनी प्रतिभा दिखाती हुई नजर आएंगी। इस ब्यूटी पैजेंट का फिनाले इस साल सितंबर में जयपुर में होगा। टोंक रोड स्थित एक होटल में कार्यक्रम का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ।

08/01/2021

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में दिखा डांसर्स का टैलेंट

आगाज दी अमेजिंग रंगमंच ग्रुप की ओर से आयोजित बैटल ऑफ डांस का सेमीफाइनल में प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट का परिचय दिया। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि सेमीफाइनल में टोटल 45 टीमों ने जगह बनाई है।

23/09/2019

भारतीय फैशन को दिलाई पहचान

भारतीय फैशन की महक देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी एसेंस से सबको दीवाना बना चुकी है। तभी तो बॉलीवुड में डिजाइन किए हुए बड़े बड़े फैशन डिजाइनर्स के कलैक्शन को विदेशों में भी लोग पहनते हैं।

18/06/2019

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019