Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
लाइफस्टाइल

आस्था खंडेलवाल ने जीता एलीट मिस राजस्थान 2021 का ताज

Saturday, November 13, 2021 18:15 PM
आस्था खंडेलवाल ने जीता एलीट मिस राजस्थान 2021 का ताज, वसुधा तिवारी और दिविशा पालिवाल रही फर्स्ट और सेकंड रनरअप।

जयपुर। चकाचौंद रौशनी के बीच सुफीयाने गानों की धुनों पर खूबसूरत मॉडल्स ने फैशन के तिल्सिम को रैंप पर सरोबार किया। मॉडर्न, ट्रेडिशन और फ्यूज़न परिधानों में सजी मॉडल्स ने जमीं पर सितारों की चमक बिखेरी। कुछ ऐसा ही नजारा था   ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान 2021 के आठवें संस्करण के भव्य फिनाले का। अजमेर रोड स्थित द पैलेस रिसोर्ट में शुक्रवार देर रात तक आयोजित हुए इस  कार्यक्रम में एलीट मिस राजस्थान 2021 का खिताब आस्था खंडेलवाल ने जीता। वहीं फर्स्ट रनरअप और सेकंड रनरअप के ताज वसुधा तिवारी और दिविशा पालिवाल ने अपने नाम किए। इस दौरान एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़, अनिल भट्टर, अजित सोनी,  सहित मुख्य अतिथि जे.डी माहेश्वरी ने सभी टॉप कंटेस्टेंट्स को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और विजेता को 1 लाख, फर्स्ट रनरअप को 31 हज़ार, सेकंड रनरअप को 15 हज़ार और व्यूअर चॉइस अवार्ड को 11 हज़ार रुपए के पुरस्कार से नवाज़ा।  

विभिन्न फैशन राउंड्स में चयनित हुई टॉप थ्री

राजस्थान के उदयपुर, जोधपुर, कोटा जैसे शहरों के साथ ही छोटे क्षेत्र और गांवों से आए टैलेंट को रैंप पर अपना हुनर दिखाने का मौका मिला। पांच डिज़ाइनर सीक्वेंस राउंड में हुए कार्यक्रम में पहले राउंड में डिज़ाइनर वर्षा जांगिड़ के वेस्टर्न डिज़ाइनर कलेक्शन को शोकेस किया गया।  सभी 30 फाइनलिस्ट्स ने फ्यूज़न ज्वेलरी शोकेस की। तीसरा राउंड टैलेंट राउंड रहा जहां गर्ल्स ने अपने टैलेंट को जूरी में मौजूद हिम्मत सिंह और अदिति हुंडिया के समक्ष शोकेस किया।जिसके बाद मल्टी डिज़ाइनर राउंड हुआ, जिसमें राजस्थान के जाने माने डिज़ाइनर्स ने अपना  कलेक्शन शोकेस किया, जिसमें जूरी द्वारा टॉप 15 गर्ल्स शॉर्टलिस्ट की गई। शो के अगले राउंड में टॉप 15 कंटेस्टेंट्स ने सुविश से विशाखा शर्मा के इंडियन पार्टीवियर और फ्यूज़न गारमेंट्स को रैंप पर प्रस्तुत किया। वहीं शो के आखरी राउंड में ग्रैंड फिनाले डिज़ाइनर प्रनी बाय निरुपमा और मानसी गुप्ता ने पार्टी वियर गाउन्स को रैंप पर उतारा। इस बीच गर्ल्स के टाइटल अनाउंसमेंट राउंड भी खास रहा। जजेज़ ने मॉडल्स के टैलेंट, कॉन्फिडेंस, इंटेलिजेंस और इंट्रोडक्शन को देखते हुए टॉप 3 की घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान शहर के कई दिग्गज फैशन डिज़ाइनर्स, इंडस्ट्री सेलेब्रिटी और फैशन गुरु भी मौजूद रहे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकॉनिक सीजन-2 लॉन्च

प्रदेशभर की मॉडल्स को उचित मंच देने के लिए मिस आइकॉनिक राजस्थान का आयोजन किया जाएगा। इसके सीजन-2 के पोस्टर का विमोचन मंगलवार को राजापार्क स्थित फेसप्रो में किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा को दिखाया।

07/10/2020

हॉली-बॉली थीम पर फ्रेशर्स पार्टी, स्टूडेंट्स ने दिखाई डांस और एक्टिंग स्किल्स

हॉलीवुड-बॉडीवुड के गानों पर विद्यार्थियों ने ठुमके लगाकर फ्रेशर्स पार्टी में चार चांद लगा दिए। मौका था एलेन स्कूल आर्ट एंड डिजाइन की ओर से आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी का। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने डांस व एक्टिंग में अपनी प्रतिभा दिखाकर जजेज का इम्प्रेस किया।

23/09/2019

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर 2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया।

13/01/2020

मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट का हुआ फोटोशूट, राजस्थान के टूरिज्म और कल्चर को किया प्रमोट

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020 की टॉप 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स का फोटोशूट रविवार को विद्याधर बाग स्थित वंस अपोन ए टाइम एट द बाग में हुआ। इस दौरान सभी 28 फाइनलिस्ट गर्ल्स ने राजस्थान के टूरिज्म और संस्कृति को प्रमोट करने के लिए पारम्परिक परिधान में फोटोशूट करवाया।

28/12/2020

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019

एलीट मिस राजस्थान 2021 के फाइनल राउंड में गर्ल्स ने दिखाया जीत का जज्बा

200 गर्ल्स ने रजिस्टर कर लिया ऑडिशंस में हिस्सा : 6 नवंबर को घोषित होंगी टॉप 30 फाइनलिस्ट्स : 12 नवंबर को होगा फिनाले

06/10/2021

अजमेर की दीप्ति चिनारिया ने जीता मिसेज राजस्थान का खिताब

अजमेर की दीप्ति चिनारिया ने मिसेज राजस्थान का खिताब जीता है। विद्युत विभाग में कार्यरत दीप्ति ने ब्यूटी पेजेन्ट फिट एन ग्लैम सीजन-2 के फिनाले में मिसेज राजस्थान 2020-21 का खिताब अपने नाम कर शहर का नाम रोशन किया है।

03/04/2021