Dainik Navajyoti Logo
Saturday 22nd of February 2020
 
लाइफस्टाइल

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के होंगे ऑडिशन

Friday, January 24, 2020 12:25 PM
ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के ऑडिशन।

जयपुर। फेसप्रो फेशन एकेडमी की ओर से आयोजित ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के मेगा ऑडिशन बजाज नगर स्थित एक क्लब में होंगे। इस मेगा आॅडिशन के लिए 110 प्रतिभागियों का चयन राजस्थान के अलग शहरों से किया गया है। मेगा ऑडिशन राउंड में प्रतिभागियां ना केवल उनके पहनावे, रनवे, पोजिंग पर ही नहीं उनके अन्य टैलेंट व सोच के आधार पर जज किया जाएगा।

शो के आयोजक रवि शर्मा, उत्तम शर्मा, मुकेश सैनी व सोमिल ने बताया कि मेगा राउंड में से सफल 30 प्रतिभागियों का चयन फिनाले राउंड के लिए होगा। फिनाले जयपुर में होगा और एक्सपर्ट द्वारा ग्रूमिंग सेशन लिया जाएगा, जिसमें रैंप वॉक के साथ फैशन की अन्य गतिविधियों के बारे में सिखाया जाएगा। फिनाले राउंड में देश भर के फैशन जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत करेगी। रवि शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता करवाने का उद्देश्य प्रदेशभर की ऐसी मॉडल्स, जिन्हें उचित मंच नहीं मिल पाने के कारण अपने सपने साकार नहीं कर पाई थी। उनके के लिए यहां ऐसा मंच तैयार किया जाएगा, जिसमें वह अपने सपने साकार कर सकती है और मॉडलिंग की दूनियां में अपना नाम कर सके।
 

यह भी पढ़ें:

द एलेनाइट फैशन शो का पहला लुक लांच

द एलेनाइट शोकेस-2019 फैशन शो का पहला लुक लांच मंगलवार को हुआ, जिसमें डिजाइनर विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए गारमेंट्स प्रस्तुत किए गए।

12/06/2019

मॉडल्स ने फोटोशूट के साथ रिवील किया ज्वैलरी कलेक्शन का फर्स्ट लुक

गोपालपुरा स्थित एक स्टूडियो में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 शिल्पा मित्तल द्वारा कॉन्सेप्ट बेस्ड ज्वेलरी फोटोशूट का आयोजन किया गया, जहां मॉडल्स ने डिजाइनर साड़ी व लहंगों के साथ में अलग ही अंदाज में ज्वेलरी का लुक रिवील किया।

03/02/2020

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

मिस राजस्थान 2019 : डिजाइनर्स शोकेस करेंगे लेटेस्ट कलेक्शन

मिस राजस्थान 2019 के कैट वॉक विथ डिजाइनर राउंड के लिए डिजाइनर्स अपने लेटेस्ट कलेक्शन शोकेस करेंगे। शो की 24 ड्रेसेस एलेन के छात्रों ने अलग-अलग थीम पर डिजाइन की है।

08/08/2019

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्ट को दिया सैल्यूट

मेकअप लगाने से ज्यादा महत्वपूर्ण उसे उतारना जरूरी होता है। अधिकतर पब्लिक उसे उतारना भूल जाती हैं। इस दौरान रात को मेकअप लगाए ही रह जाते हैं, जिससे स्किन को नुकसान पहुंचता है।

13/01/2020

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर 2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया।

13/01/2020