Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of May 2021
 
लाइफस्टाइल

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के होंगे ऑडिशन

Friday, January 24, 2020 12:25 PM
ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के ऑडिशन।

जयपुर। फेसप्रो फेशन एकेडमी की ओर से आयोजित ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के मेगा ऑडिशन बजाज नगर स्थित एक क्लब में होंगे। इस मेगा आॅडिशन के लिए 110 प्रतिभागियों का चयन राजस्थान के अलग शहरों से किया गया है। मेगा ऑडिशन राउंड में प्रतिभागियां ना केवल उनके पहनावे, रनवे, पोजिंग पर ही नहीं उनके अन्य टैलेंट व सोच के आधार पर जज किया जाएगा।

शो के आयोजक रवि शर्मा, उत्तम शर्मा, मुकेश सैनी व सोमिल ने बताया कि मेगा राउंड में से सफल 30 प्रतिभागियों का चयन फिनाले राउंड के लिए होगा। फिनाले जयपुर में होगा और एक्सपर्ट द्वारा ग्रूमिंग सेशन लिया जाएगा, जिसमें रैंप वॉक के साथ फैशन की अन्य गतिविधियों के बारे में सिखाया जाएगा। फिनाले राउंड में देश भर के फैशन जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत करेगी। रवि शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता करवाने का उद्देश्य प्रदेशभर की ऐसी मॉडल्स, जिन्हें उचित मंच नहीं मिल पाने के कारण अपने सपने साकार नहीं कर पाई थी। उनके के लिए यहां ऐसा मंच तैयार किया जाएगा, जिसमें वह अपने सपने साकार कर सकती है और मॉडलिंग की दूनियां में अपना नाम कर सके।
 

यह भी पढ़ें:

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019

एलीट मिस राजस्थान के ऑडिशन में दिखा प्रतिभागियों का टैलेंट

एलीट मिस राजस्थान के जयपुर ऑडिशन गुरुवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित किए गए। इसमें प्रतिभागियों ने टॉप 31 में जगह बनाने के लिए अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश किया। इस दौरान जजेस के तौर पर एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर चार्वी तान्या दत्ता, मॉडल आकांशा भल्ला और दिव्या कासलीवाल ने प्रतिभागियों को परखा।

04/12/2020

जयपुर की सिमरन शर्मा बनी मिस ग्रांड इंडिया, बैंकॉक में मिस ग्रांड इंटरनेशनल के फिनाले में होगी शामिल

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस से पहले राजस्थान के लिए बड़ी ख़ुशखबरी आई है। मिस राजस्थान 2017 और मिस इंडिया मल्टी नेशनल 2018 सिमरन शर्मा इंटरनेशलन ब्यूटी पैजेंट मिस ग्रांड इंटरनेशनल के फिनाले में मिस ग्रांड इंडिया के रूप में शामिल होंगी। इसका फिनाले 27 मार्च को बैंकॉक में आयोजित होगा।

04/03/2021

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

मॉडल्स ने पेश किए नवरात्र-करवा चौथ के फेस्टिव ब्यूटी ट्रेंड्स

नवरात्र के साथ ही शुरू होने वाले त्योहारों में फैशन और ट्रेंड्स का खास रूप से ध्यान रखा जाता है। ऐसे में सिल्वरिन स्पा और सैलून की ओर से त्योहारों के आगमन का स्वागत करते हुए फेस्टिव सीजन में फैशन में रहने वाले आकर्षक और लुभावने लुक्स और ट्रेंड्स पेश किए गए।

03/10/2019

कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो, रेंप पर उतरे नामी मॉडल्स

एनजीओ मोन्ट्रोस फाउंडेशन की ओर से कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो ‘मांट्रोस रनवे फैशन वीक’ की ग्रेंड ओपनिंग पिंकसिटी में हुई। तीन दिनों तक चलने वाले फैशन शो के पहले दिन एमटीवी और बॉलीवुड के कई नामी मॉडल्स ने रेंप वॉक किया।

06/03/2021

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019