Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 29th of September 2020
 
लाइफस्टाइल

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के होंगे ऑडिशन

Friday, January 24, 2020 12:25 PM
ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के ऑडिशन।

जयपुर। फेसप्रो फेशन एकेडमी की ओर से आयोजित ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के मेगा ऑडिशन बजाज नगर स्थित एक क्लब में होंगे। इस मेगा आॅडिशन के लिए 110 प्रतिभागियों का चयन राजस्थान के अलग शहरों से किया गया है। मेगा ऑडिशन राउंड में प्रतिभागियां ना केवल उनके पहनावे, रनवे, पोजिंग पर ही नहीं उनके अन्य टैलेंट व सोच के आधार पर जज किया जाएगा।

शो के आयोजक रवि शर्मा, उत्तम शर्मा, मुकेश सैनी व सोमिल ने बताया कि मेगा राउंड में से सफल 30 प्रतिभागियों का चयन फिनाले राउंड के लिए होगा। फिनाले जयपुर में होगा और एक्सपर्ट द्वारा ग्रूमिंग सेशन लिया जाएगा, जिसमें रैंप वॉक के साथ फैशन की अन्य गतिविधियों के बारे में सिखाया जाएगा। फिनाले राउंड में देश भर के फैशन जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत करेगी। रवि शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता करवाने का उद्देश्य प्रदेशभर की ऐसी मॉडल्स, जिन्हें उचित मंच नहीं मिल पाने के कारण अपने सपने साकार नहीं कर पाई थी। उनके के लिए यहां ऐसा मंच तैयार किया जाएगा, जिसमें वह अपने सपने साकार कर सकती है और मॉडलिंग की दूनियां में अपना नाम कर सके।
 

यह भी पढ़ें:

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019

मिस राजस्थान 2019 : कंचन खटाना के सिर बंधा ताज

मिस राजस्थान 2019 का ताज कंचन खटाना के सिर बंधा है। वहीं फर्स्ट रनरअप अरूणा बेनीवाल, सेकेंड मान्सी बेनाडा, थर्ड आयुषी शर्मा और फॉर्थ रनरअप मिताली कौर चुनी गई हैं।

12/08/2019

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

फैशनिस्टा का लुक लांच, जयपुरवासियों के लिए समर कलेक्शन शोकेस किया

शहर के एक मॉल में फैशनिस्टा का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सी स्कीम में लुक लांच किया गया। मॉडल्स ने लुक लांचिंग पर फैशन डिजाइनर अनूप शर्मा का कलेक्शन शोकेस किया।

28/02/2020

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019

मॉडल्स ने शोकेस किए ब्राइडल मेकअप और हेयर स्टाइल ट्रेंड्स

फैशन शो इंजीनियर्स-4 में बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल ने बतौर शो स्टॉपर रैंप पर कैटवॉक किया। मौका था जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित हुए फैशन शो का।

17/10/2019