Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
लाइफस्टाइल

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

Tuesday, October 15, 2019 12:40 PM
रैंप पर कैटवॉक करती मॉडल्स

जयपुर। शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से फैशन फोरकास्ट 2020 हेयर एंड मेकअप लुक्स पर फोकस्ड फैशन शो 'इंजीनियस-4' में बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल और अरशी खान बनी शो स्टॉपर्स, रियल ब्राइड्स ने रैंप पर कैटवॉक कर  फेस्टिव-ब्राइडल मेकअप कॉन्सेप्टस शोकेस किए।

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो 'इंजीनियस-4' आयोजित किया गया। इस फैशन शो में इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स की झलक नजर आई।

शेड्स के डायरेक्टर जस्सी व हितेन छाबड़ा ने बताया कि इसमें मुम्बई व दिल्ली से आई सुपर मॉडल्स ने फैशन फोरकास्ट 2020 के हाई फैशन हेयर और मेकअप लुक्स शोकेस किए। बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल और अरशी खान ने विभिन्न राउंड्स में शो स्टॉपर्स के रूप में वॉक की, वहीं 17 रियल ब्राइड्स ने भी आगामी फेस्टिव और वैडिंग सीजन के मेकअप व स्टाइलिंग कॉन्सेप्टस को बखूबी पेश किया। इंजीनियस-4 का मुख्य आकर्षण फ्यूचरिस्टिक वैडिंग, डेस्टिनेशन वैडिंग, क्रिश्चियन वैडिंग का मेकअप व स्टाइल्स थीं। शो की कोरियोग्राफी व डायरेक्शन लोकेश शर्मा ने किया।

शेड्स के डायरेक्टर हितेन छाबड़ा ने बताया कि 'इंजीनियस-4' की विभिन्न फैशन सीक्वेंस में हेयर स्टाइल्स और मेकअप के इंटरनेशनल ट्रेंड्स का फैशन लवर्स ने अवलोकन किया। मुम्बई के फैशन डिजाइनर गगन कुमार के फेस्टिव ब्राइडल कलेक्शन के साथ ही दिल्ली से क्रिश्चियन पैरेडाइज बाय अम्बिका के कलेक्शन में ईसाई दुल्हन के मेकअप और पोशाक की खूबसूरती देखते ही बनती थी। 

सूरत के आईआईएफटी इंस्टिट्यूट के कलेक्शन के अलावा चंडीगढ़ से फैशन डिजाइनर जिया ने भी लिबासों की कारीगरी को न्यू लुक कॉन्सेप्टस के साथ शोकेस किया। शो की फिनाले सीक्वेंस में सेलिब्रिटी मेकअप डायरेक्टर जस्सी छाबड़ा की ओर से इंटरनेशनल ब्राइड्स का क्रॉस कंट्री स्टाइल्स का कॉम्बिनेशन प्रस्तुत किया गया, जिसमें 17 रियल ब्राइड्स ने प्रसिद्ध मांगणियार गायक कुटले खां की लाइव परफॉर्मेंस के बीच रैंप पर कैटवॉक किया और आगामी फेस्टिव-ब्राइडल स्टाइलिंग कॉन्सेप्टस को दर्शाया।

यह भी पढ़ें:

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019

हॉली-बॉली थीम पर फ्रेशर्स पार्टी, स्टूडेंट्स ने दिखाई डांस और एक्टिंग स्किल्स

हॉलीवुड-बॉडीवुड के गानों पर विद्यार्थियों ने ठुमके लगाकर फ्रेशर्स पार्टी में चार चांद लगा दिए। मौका था एलेन स्कूल आर्ट एंड डिजाइन की ओर से आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी का। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने डांस व एक्टिंग में अपनी प्रतिभा दिखाकर जजेज का इम्प्रेस किया।

23/09/2019

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर 2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया।

13/01/2020

इंटरनेशनल मॉडल्स ने अल्बर्ट हॉल पर करवाया स्पेशल फोटोशूट

मिस सुपरमॉडल वर्ल्ड-वाइड के लिए आई 30 इंटरनेशनल मॉडल्स ने रविवार को शहर के मॉन्यूमेंट्स पर एक स्पेशल फोटोशूट अल्बर्ट हॉल में करवाया।

06/05/2019

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के होंगे ऑडिशन

फेसप्रो फेशन एकेडमी की ओर से आयोजित ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के मेगा आॅडिशन बजाज नगर स्थित एक क्लब में होंगे।

24/01/2020

मिस राजस्थान 2020: गर्ल्स ने लगाया दिलकश अंदाज में टैलेंट का तड़का

मिस राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट की घोषणा रविवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में की गई। इस ब्यूटी पैजेंट में 5600 गर्ल्स में से 28 गर्ल्स ने जगह बनाई। उन्हें मिस राजस्थान का सेश एक सेरेमनी में दिया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से एजे डांस ग्रुप ने की।

14/12/2020

मिस आइकॉनिक की फाइनलिस्ट का फोटोशूट

फेसप्रो मिस आइकॉनिक राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट का फोटोशूट बुधवार को जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में हुआ। राजस्थान के अलग-अलग शहरों से आई 600 से भी अधिक एंट्रीज में से चुनी हुई टॉप 28 फाइनलिस्ट इस ब्यूटी पैजेंट के फिनाले वीक में क्राउन के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश करेंगी।

18/03/2021