Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
लाइफस्टाइल

मिस्टर एंड मिस राजस्थान किंग एंड क्वीन-2021, रजवाड़ी लिबास में खूबसूरत लगे मॉडल्स

Wednesday, March 24, 2021 10:50 AM
रजवाड़ी लुक में मॉडल्स।

जयपुर। मॉडल्स ने रजवाड़ी पोशाक पहनकर रैम्प पर कैटवॉक की तो दर्शकों ने दिल थाम लिए। मौका था टोंक रोड पर स्थित एक क्लब में मंगलवार को फैशन शो मिस्टर एंड मिस राजस्थान किंग एंड क्वीन-2021 का। युवाओं ने राजा-बादशाहों की पोशाक पहनी। युवतियां खूबसूरत राजसी लहंगे चुन्नी, साड़ी आदि लिबासों में सुंदर मेकअप के साथ नजर आई। छोटे-छोटे बच्चों ने अपनी प्रतिभा का जलवा दिखाया।

विजेताओं में मिस राजस्थान किंग का खिताब अजय कुमार छीपा और पीयूष खंडेलवाल को दिया गया। मिस राजस्थान क्वीन अपूर्वा जोशी व भूमि चंचलानी बनी। मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा व डॉ. नरसी किराड़ ने विजेताओं को पुरस्कार दिए। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि राजस्थानी कल्चर को देखकर पूरी दुनिया इस पर गर्व करती है। इसलिए हमने ये थीम और टाइटल चुना। शो की कोरियोग्राफी डॉ. बुलबुल नायक ने रानी पद्मावती का लुक शोकेस किया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने जीता मिस यूनिवर्स का ताज, भारत की एडलाइन कैस्टेलिनो रहीं तीसरी रनर-अप

मैक्सिको की एंड्रिया मेजा ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है। इस वर्ष के मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता का आयोजन अमेरिका के फ्लोरिडा में हुआ।

17/05/2021

मॉडल्स ने फोटोशूट के साथ रिवील किया ज्वैलरी कलेक्शन का फर्स्ट लुक

गोपालपुरा स्थित एक स्टूडियो में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 शिल्पा मित्तल द्वारा कॉन्सेप्ट बेस्ड ज्वेलरी फोटोशूट का आयोजन किया गया, जहां मॉडल्स ने डिजाइनर साड़ी व लहंगों के साथ में अलग ही अंदाज में ज्वेलरी का लुक रिवील किया।

03/02/2020

मिस राजस्थान 2019 : कंचन खटाना के सिर बंधा ताज

मिस राजस्थान 2019 का ताज कंचन खटाना के सिर बंधा है। वहीं फर्स्ट रनरअप अरूणा बेनीवाल, सेकेंड मान्सी बेनाडा, थर्ड आयुषी शर्मा और फॉर्थ रनरअप मिताली कौर चुनी गई हैं।

12/08/2019

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के होंगे ऑडिशन

फेसप्रो फेशन एकेडमी की ओर से आयोजित ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के मेगा आॅडिशन बजाज नगर स्थित एक क्लब में होंगे।

24/01/2020

मिस राजस्थान 2020: गर्ल्स ने लगाया दिलकश अंदाज में टैलेंट का तड़का

मिस राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट की घोषणा रविवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में की गई। इस ब्यूटी पैजेंट में 5600 गर्ल्स में से 28 गर्ल्स ने जगह बनाई। उन्हें मिस राजस्थान का सेश एक सेरेमनी में दिया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से एजे डांस ग्रुप ने की।

14/12/2020

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में दिखेगी 20 देशों की मॉडल्स, जयपुर में सितंबर में होगा शो का फिनाले

सिंगापुर, ब्राजील, भारत, ऑस्ट्रिया सहित लगभग 20 देशों की महिलाएं ब्यूटी पैजेंट दीवालिशियस मिसेज यूनिवर्स में अपनी प्रतिभा दिखाती हुई नजर आएंगी। इस ब्यूटी पैजेंट का फिनाले इस साल सितंबर में जयपुर में होगा। टोंक रोड स्थित एक होटल में कार्यक्रम का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ।

08/01/2021