Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
लाइफस्टाइल

मिस्टर एंड मिस राजस्थान किंग एंड क्वीन-2021, रजवाड़ी लिबास में खूबसूरत लगे मॉडल्स

Wednesday, March 24, 2021 10:50 AM
रजवाड़ी लुक में मॉडल्स।

जयपुर। मॉडल्स ने रजवाड़ी पोशाक पहनकर रैम्प पर कैटवॉक की तो दर्शकों ने दिल थाम लिए। मौका था टोंक रोड पर स्थित एक क्लब में मंगलवार को फैशन शो मिस्टर एंड मिस राजस्थान किंग एंड क्वीन-2021 का। युवाओं ने राजा-बादशाहों की पोशाक पहनी। युवतियां खूबसूरत राजसी लहंगे चुन्नी, साड़ी आदि लिबासों में सुंदर मेकअप के साथ नजर आई। छोटे-छोटे बच्चों ने अपनी प्रतिभा का जलवा दिखाया।

विजेताओं में मिस राजस्थान किंग का खिताब अजय कुमार छीपा और पीयूष खंडेलवाल को दिया गया। मिस राजस्थान क्वीन अपूर्वा जोशी व भूमि चंचलानी बनी। मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा व डॉ. नरसी किराड़ ने विजेताओं को पुरस्कार दिए। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि राजस्थानी कल्चर को देखकर पूरी दुनिया इस पर गर्व करती है। इसलिए हमने ये थीम और टाइटल चुना। शो की कोरियोग्राफी डॉ. बुलबुल नायक ने रानी पद्मावती का लुक शोकेस किया।

यह भी पढ़ें:

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

मिस आइकोनिक के ऑडिशन संपन्न, प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट, 16 शॉर्टलिस्ट

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के ऑडिशन कोविड गाइडलाइन के साथ रविवार को राजापार्क स्थित एक फैशन एकेडमी में संपन्न हुए। आयोजक रवि शर्मा ने बताया कि ‘मैं भी विजेता’ थीम पर आयोजित इस ऑडिशन में करीब तीन सौ से ज्यादा गर्ल्स ने रजिस्ट्रेशन कराया। ऑडिशन में प्रतिभागियों ने अपने एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल, कैटवॉक, सेल्फ कॉन्फिडेंस के साथ जजेज को इम्प्रेस करने का प्रयास किया।

30/11/2020

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का।

17/10/2019

दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्ट को दिया सैल्यूट

मेकअप लगाने से ज्यादा महत्वपूर्ण उसे उतारना जरूरी होता है। अधिकतर पब्लिक उसे उतारना भूल जाती हैं। इस दौरान रात को मेकअप लगाए ही रह जाते हैं, जिससे स्किन को नुकसान पहुंचता है।

13/01/2020

भारतीय फैशन को दिलाई पहचान

भारतीय फैशन की महक देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी एसेंस से सबको दीवाना बना चुकी है। तभी तो बॉलीवुड में डिजाइन किए हुए बड़े बड़े फैशन डिजाइनर्स के कलैक्शन को विदेशों में भी लोग पहनते हैं।

18/06/2019

फैशनिस्टा का लुक लांच, जयपुरवासियों के लिए समर कलेक्शन शोकेस किया

शहर के एक मॉल में फैशनिस्टा का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सी स्कीम में लुक लांच किया गया। मॉडल्स ने लुक लांचिंग पर फैशन डिजाइनर अनूप शर्मा का कलेक्शन शोकेस किया।

28/02/2020