Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of September 2021
 
लाइफस्टाइल

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान: जयपुर ऑडिशन में 300 से अधिक मॉडल्स ने दिए ऑडिशन

Sunday, December 27, 2020 15:00 PM
कंटेस्टेंट्स ने ऑडिशन दिए।

जयपुर। ब्यूटी पेजेंट मिस आइकॉनिक राजस्थान के जयपुर सेकंड राउंड ऑडिशन राजा पार्क स्थित एक फेशन अकेडमी में संपन्न हुए। फाउंडर चेयरमैन रवि शर्मा ने बताया कि 'मैं भी विजेता' की थीम पर आयोजित होने जा रहे इस ब्यूटी पेजेंट में छोटे-छोटे शहर जैसे कि किशनगढ़, ब्यावर, चौमूं, सीकर, विराटनगर जैसे शहरों से भी लड़कियों में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है। इस प्रतियोगिता में पहली बार किसी राज्य स्तरीय ब्यूटी पेजेंट में सभी फाइनलिस्ट को 5000 रुपए का कैश प्राइस दिया जाएगा, जिसके लिए अभी तक 450 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन आ चुके हैं।

उन्होंने बताया कि जयपुर ऑडिशन के दौरान लगभग 300 कंटेस्टेंट्स की प्रतिभा को जजेस पैनल में मौजूद मिस आइकॉनिक राजस्थान के मुकेश सैनी और उत्तम शर्मा के साथ सीजन वन की रनर अप निकिता राठौड़ व सुपर मॉडल उदिता तंवर व सलोनी शर्मा ने जज किया। इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि चार्टर्ड अकाउंटेंट काजोल पलसानिया ने भी मॉडल्स का उत्साह बढ़ाया। रवि शर्मा ने बताया की ऑडिशन में गर्ल्स को उनके पहनावे, टैलेंट, कैटवॉक, सेल्फ कॉन्फिडेंस, कम्युनिकेशन स्किल के आधार पर परखा गया। इस दौरान कोविड-19 को देखते हुए सभी प्रकार के सरकारी गाइडलाइंस को फॉलो किया गया।

रवि शर्मा ने बताया कि मिस आइकॉनिक राजस्थान सीजन-2 आने वाले दिनों में जोधपुर, अजमेर, उदयपुर, कोटा जैसे शहरों में ऑडिशंस करेगा। वहीं कई छोटे शहरों से प्राप्त रजिस्ट्रेशन को ऑनलाइन ऑडिशन के दौरान शॉर्टलिस्ट करा जाएगा। इसके बाद सभी शहरों से शॉर्टलिस्टेड गर्ल्स का मेगा ऑडिशन जयपुर में फरवरी माह में आयोजित कराया जाएगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मिस राजस्थान का फिनाले वीक, फाइनलिस्ट को जुम्बा कराकर फिटनेस के दिए टिप्स

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान-2020 के फिनाले वीक के दूसरे दिन मंगलवार को जुम्बा सेशन के साथ इवेंट गुरु अरशद हुसैन की कम्युनिकेशन स्किल्स व यतीन्द्र नेगी की टेबल अत्तिकैट्स के साथ ग्रूमिंग और ट्रेनिंग क्लासेज हुई। फिनाले वीक में मिस राजस्थान 2017 सिमरन शर्मा और कोरियोग्राफर शाहरुख खान ने टॉप-28 फाइनलिस्ट्स प्रतिभागियों को जुम्बा कराकर फिटनेस रहने की टिप्स दिए।

06/01/2021

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकॉनिक सीजन-2 लॉन्च

प्रदेशभर की मॉडल्स को उचित मंच देने के लिए मिस आइकॉनिक राजस्थान का आयोजन किया जाएगा। इसके सीजन-2 के पोस्टर का विमोचन मंगलवार को राजापार्क स्थित फेसप्रो में किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा को दिखाया।

07/10/2020

हॉली-बॉली थीम पर फ्रेशर्स पार्टी, स्टूडेंट्स ने दिखाई डांस और एक्टिंग स्किल्स

हॉलीवुड-बॉडीवुड के गानों पर विद्यार्थियों ने ठुमके लगाकर फ्रेशर्स पार्टी में चार चांद लगा दिए। मौका था एलेन स्कूल आर्ट एंड डिजाइन की ओर से आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी का। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने डांस व एक्टिंग में अपनी प्रतिभा दिखाकर जजेज का इम्प्रेस किया।

23/09/2019

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का।

17/10/2019

ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस इंडिया और फॉरएवर मिसेज इंडिया का पोस्टर लॉन्च

नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस इंडिया और फॉरएवर मिसेज इंडिया का पोस्टर लॉन्च किया गया। निर्माण नगर में कार्यक्रम के आयोजक ने प्रेसवार्ता कर इस संबंध में पूरी जानकारी दी। शो के आयोजक साहिल चौधरी व डायरेक्टर कीर्ति चौधरी ने बताया कि इस ब्यूटी पेजेंट में दो कैटेगरी रखी गई है।

21/01/2021

मिस आइकोनिक के ऑडिशन संपन्न, प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट, 16 शॉर्टलिस्ट

ब्यूटी पैजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के ऑडिशन कोविड गाइडलाइन के साथ रविवार को राजापार्क स्थित एक फैशन एकेडमी में संपन्न हुए। आयोजक रवि शर्मा ने बताया कि ‘मैं भी विजेता’ थीम पर आयोजित इस ऑडिशन में करीब तीन सौ से ज्यादा गर्ल्स ने रजिस्ट्रेशन कराया। ऑडिशन में प्रतिभागियों ने अपने एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल, कैटवॉक, सेल्फ कॉन्फिडेंस के साथ जजेज को इम्प्रेस करने का प्रयास किया।

30/11/2020