Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
लाइफस्टाइल

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान: जयपुर ऑडिशन में 300 से अधिक मॉडल्स ने दिए ऑडिशन

Sunday, December 27, 2020 15:00 PM
कंटेस्टेंट्स ने ऑडिशन दिए।

जयपुर। ब्यूटी पेजेंट मिस आइकॉनिक राजस्थान के जयपुर सेकंड राउंड ऑडिशन राजा पार्क स्थित एक फेशन अकेडमी में संपन्न हुए। फाउंडर चेयरमैन रवि शर्मा ने बताया कि 'मैं भी विजेता' की थीम पर आयोजित होने जा रहे इस ब्यूटी पेजेंट में छोटे-छोटे शहर जैसे कि किशनगढ़, ब्यावर, चौमूं, सीकर, विराटनगर जैसे शहरों से भी लड़कियों में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है। इस प्रतियोगिता में पहली बार किसी राज्य स्तरीय ब्यूटी पेजेंट में सभी फाइनलिस्ट को 5000 रुपए का कैश प्राइस दिया जाएगा, जिसके लिए अभी तक 450 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन आ चुके हैं।

उन्होंने बताया कि जयपुर ऑडिशन के दौरान लगभग 300 कंटेस्टेंट्स की प्रतिभा को जजेस पैनल में मौजूद मिस आइकॉनिक राजस्थान के मुकेश सैनी और उत्तम शर्मा के साथ सीजन वन की रनर अप निकिता राठौड़ व सुपर मॉडल उदिता तंवर व सलोनी शर्मा ने जज किया। इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि चार्टर्ड अकाउंटेंट काजोल पलसानिया ने भी मॉडल्स का उत्साह बढ़ाया। रवि शर्मा ने बताया की ऑडिशन में गर्ल्स को उनके पहनावे, टैलेंट, कैटवॉक, सेल्फ कॉन्फिडेंस, कम्युनिकेशन स्किल के आधार पर परखा गया। इस दौरान कोविड-19 को देखते हुए सभी प्रकार के सरकारी गाइडलाइंस को फॉलो किया गया।

रवि शर्मा ने बताया कि मिस आइकॉनिक राजस्थान सीजन-2 आने वाले दिनों में जोधपुर, अजमेर, उदयपुर, कोटा जैसे शहरों में ऑडिशंस करेगा। वहीं कई छोटे शहरों से प्राप्त रजिस्ट्रेशन को ऑनलाइन ऑडिशन के दौरान शॉर्टलिस्ट करा जाएगा। इसके बाद सभी शहरों से शॉर्टलिस्टेड गर्ल्स का मेगा ऑडिशन जयपुर में फरवरी माह में आयोजित कराया जाएगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019

डिफरेंट टाइप की ज्वैलरी बनी आकर्षण, दीदार कर लिया तो लुभा ही लेगी

जेईसीसी सीतापुरा के जस-2019 में डेलीवियर पहनने के हिसाब से लाइटवेट ज्वैलरी गर्ल्स व लेडिज को ज्यादा लुभा रही है।

09/04/2019

मॉडल्स ने प्रस्तुत किए फैशन के नए ट्रेंड्स

ईएमसीएल स्टाइल वॉक 2021 का आयोजन रविवार को शहर के एक रिसोर्ट में किया गया। इसमें मॉडल्स के साथ क्रिकेटर रैंप पर समर पार्टी कलेक्शन को शोकेस करती हुई नजर आई। मॉडल्स ने फैशन शो में तीन सीक्वेंस में समर कलेक्शन प्रस्तुत किए।

05/04/2021

फैशनिस्टा का लुक लांच, जयपुरवासियों के लिए समर कलेक्शन शोकेस किया

शहर के एक मॉल में फैशनिस्टा का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सी स्कीम में लुक लांच किया गया। मॉडल्स ने लुक लांचिंग पर फैशन डिजाइनर अनूप शर्मा का कलेक्शन शोकेस किया।

28/02/2020

रैम्प पर छाया आकर्षक बियर्ड का जलवा, देश के 14 राज्यों के 20 कॉन्टेस्टेंट्स ने लिया हिस्सा

जयपुर शहर में रविवार को स्टाइलिश बियर्ड के नाम रही। जयपुर के एक होटल में मि. बियर्ड इंडिया शो सीजन-3 के मेगा फाइनल में गोवा, मुम्बई, गुजरात समेत देश के करीब 14 राज्यों से आए 20 कॉन्टेस्टेंट्स ने आकर्षक रैंप वॉक कर जलवे बिखेरे।

21/12/2020

एलीट मिस राजस्थान के ऑडिशन में दिखा प्रतिभागियों का टैलेंट

एलीट मिस राजस्थान के जयपुर ऑडिशन गुरुवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित किए गए। इसमें प्रतिभागियों ने टॉप 31 में जगह बनाने के लिए अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश किया। इस दौरान जजेस के तौर पर एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर चार्वी तान्या दत्ता, मॉडल आकांशा भल्ला और दिव्या कासलीवाल ने प्रतिभागियों को परखा।

04/12/2020

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया।

30/09/2019