Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of November 2019
 
कोटा

सांगोद नगर पालिका चेयरमैन जमानत पर रिहा

कोटा की अदालत ने सफाई ठेकेदार के साथ मारपीट व गाली गलौज करने तथा धारा तीन के आरोप में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे सांगोद नगर पालिका चेयरमैन देवकीनंदन राठौर की जमानत अर्जी को स्वीकार करते हुए गुरुवार को जमानत पर रिहा कर दिया।

10 Oct 01:10 AM

माटी के दीयों की लौ पर भारी पड़ी चाइनीज लाइटें...

मिट्टी के दीयों की टिमटिमाती रोशनी की जगह अब चाइनीज दीपकों, बिजली की लाइटों व मोमबत्ती ने ले ली है। बरसों से ही मिट्टी के दीपकों को घर में जलाकर दीपावली मनाते चले आए हैं। लेकिन समय के साथ इन दीयों की चमक कहीं लुप्त हो गई है।

10 Oct 12:15 PM

पालिकाध्यक्ष को किया गिरफ्तार, सांगोद रहा बंद

सांगोद में मंगलवार देर रात्रि को हुई नगर पालिकाध्यक्ष देवकीनन्दन राठौर की गिरफ्तारी के पश्चात बुधवार सुबह सांगोद बंद का आव्हान कर दिया। नगरवासियों एवं दुकानदार पालिकाध्यक्ष पर लगाए आरोपों को गलत बताने के लिए एकजुट हुए। संयुक्त व्यापार संघ के तत्वाधान में उपखंड कार्यालय में मुकदमे को वापिस लेने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा। इधर, पालिकाध्यक्ष देवकीनंदन राठौर को कोर्ट ने 23 अक्टूबर तक न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

09 Oct 01:40 AM

रावण दहन देखने उमड़े श्रद्धालु

विजयादशमी के अवसर पर इटावा और खातौली में रावण के पुतले का दहन किया गया। खातौली में ग्राम पंचायत व तलाव में रामलीला नवयुवक मंडल की ओर से रावण दहन का आयोजन किया गया।

08 Oct 01:40 AM

टोल प्लाजा पर हुआ विवाद, महिला ने की तोड़फोड़

क्षेत्र के सीमलिया टोल प्लाजा पर सोमवार दोपहर को एक महिला के साथ टोल बूथों व कर्मचारियों पर तोड़फोड़ व मारपीट का घटनाक्रम हुआ। सीमलिया थाने में महिला पक्ष और टोल द्वारा लिखित शिकायत दी गई है। जिसमें पुलिस अनुसंधान कर रही है।

07 Oct 01:30 AM

कला और भक्ति के रंगों से सजी रात

क्षेत्र के निमोदा स्थित बीजासन माता मंदिर परिसर में शनिवार की रात म्यूजिकल नाइट कला और भक्ति के रंगों से सजी रही। विजया विकास समिति के तत्वावधान में आयोजित रंगारंग कार्यक्रम राजस्थान म्यूजिकल ग्रुप राजू मस्ताना एंड पार्टी ने प्रस्तुत किया।

06 Oct 01:10 AM

कोटा के हॉस्टल में आग, जान बचाने को कूदे छात्र

बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के नया नोहरा स्थित महाकाल रेजीडेंसी हॉस्टल में अचानक आग लग गई। आग की लपटें देख छात्रों में चीख-पुकार मच गई।

06 Oct 10:05 AM

पालिकाध्यक्ष के ठेकेदार को थप्पड़ जड़ने के मामले ने पकड़ा तूल, मामला दर्ज

बपावर रोड स्थित सेन कॉलोनी में शनिवार दोपहर एक गोवंश की मौत सूचना पर मृत मवेशी ठेकेदार राजकुमार मौके पर पहुंचा और शव को ट्रैक्टर-ट्रॉली के पीछे बांधकर घसीटता हुआ ले जाने लगा। शव की दुर्गती देख लोग भड़क उठे और हंगामा कर दिया। वहीं नगर पालिकाध्यक्ष ने बीच बचाव करते हुए ठेकेदार को बचाना चाहा परंतु मामले ने तूल पकड़ लिया एवं मारपीट की स्थिति उत्पन्न हो गई।

05 Oct 01:20 AM

अमझार की गहराइयों में 16 घंटे बाद मिला बालिका का शव

अमझार नदी में गुरुवार सायं बही 12 वर्षीय बालिका भगवती का शव शुक्रवार सुबह कोटा से आई एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम ने नदी से निकाला। बालिका के शव को मोड़क अस्पताल लाए, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

04 Oct 01:15 AM

डॉग पालने का शौक, चाहत से जुनून तक

बदलते वक्त के साथ पालतू जानवर घर के मेंबर बन गए हैं। शहरीकरण, लोगों के पास बढ़ती अतिरिक्त आय और बढ़ते न्यूक्लियर परिवारों की वजह से जानवर पालने का चलन बढ़ रहा है। कहते हैं कि डॉग सबसे वफादार जानवर होता है। इसलिए वह इंसान के सबसे पसंदीदा पालतू जानवरों में से एक है।

04 Oct 12:30 PM