Dainik Navajyoti Logo
Saturday 11th of July 2020
 
कोटा

कोटा में दो पॉजीटिव, सुनेल में बढ़ाई सतर्कता

कोटा शहर में लगातार कोरोना के पॉजीटिव मरीजों के निकलने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को आई रिपोर्ट में दो और कोरोना पॉजीटिव पाए हैं। जिससे ये आंकड़ा बढ़कर 339 पर पहुंच गया। सुनेल कस्बे में एक पॉजिटिव आने पर यहां हड़कंप मच गया। कोरोना संक्रमित मरीज आने के बाद प्रशासन सतर्क हो गया।

21 May 01:10 AM

लॉकडाउन के बीच थमाया पावर फैक्टर पेनल्टी बिल

कोटा स्टोन के लिए विख्यात रामगंजमंडी में भले ही करीब पंद्रह सौ फैक्ट्रियों में स्टोन प्रोसेसिंग के कार्य से हजारों लोगों को रोजगार मिलता हो लेकिन यहां लॉकडाउन के दौरान दो महीनों से परेशान व्यापारियों की बिजली के बिलों ने परेशानी ओर बढ़ा दी है।

20 May 01:35 AM

कोटा में मां-बेटी संक्रमित, अकलेरा क्षेत्र में एक पॉजीटिव

कोटा शहर में कोरोना का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में तीन जने कोरोना संक्रमित मिले है। कोटा में कोराना का आंकड़ा बढ़कर अब 331 पर पहुंच गया है। वहीं झालावाड़ जिले में थनावद गांव में मंगलवार को जांच में 22 वर्षीय युवक पॉजीटिव मिला।

19 May 01:10 AM

700 मेगावाट की 8वीं इकाई का 570 टन वजनी डोम स्थापित

अणु नगरी रावतभाटा में स्थित राजस्थान परमाणु विद्युत परियोजना की 700 मेगावाट क्षमता की 8वीं इकाई का विशाल 570 टन का डोम रविवार सुबह पूजन के बाद स्थापित कर दिया गया।

17 May 01:30 AM

कोटा में पॉजीटिव मिला, छबड़ा में 15 जनों के लिए सैंपल

कोटा जिले के लिए शनिवार का दिन बेहद सुकुन भरा रहा। शुक्रवार को एक साथ 49 पॉज्ीटिव सामने आ जाने के बाद शहरवासियों की चिंता बढ़ने लगी थी। लेकिन, शनिवार को एक ही पॉजीटिव सामने आने से जिला प्रशासन, चिकित्सा विभाग के साथ शहरवासियों ने भी राहत की सांस ली। वहीं छबड़ा में पॉजीटिव मरीज के संपर्क में आए लोगों के शनिवार को सैंपल लिए गए। जिनकी जांच की जाएगी।

16 May 00:00 AM

कस्बे में नाले के पास दिखा मगरमच्छ

दीगोद कस्बे में मेघवाल मोहल्ले के पीछे नाले में लगभग आठ फीट लंबा मगरमच्छ नजर आने के बाद शुक्रवार को लोगों में दहशत का माहौल रहा।

15 May 01:20 AM

सौतेले भाई ने गला रेत कर की हत्या

रामगंजमण्डी में सुकेत रोड पर एक रेस्टोरेंट के पास स्थित शराब की दुकान की छत पर मंगलवार देर रात छन्नू प्रजापति पुत्र कैलाश प्रजापति 30 वर्ष निवासी सुकेत रोड की गला रेत कर उसके सौतेले भाई सुनील व साथी दिनेश ने हत्या कर दी।

13 May 00:50 AM

कोटा में पांच पॉजीटिव मिले, समिधि में कराया सर्वे

कोचिंग सिटी में कोरोना संक्रमण का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में मंगलवार को कोरोना पॉजीटिव के 5 नए केस सामने आए हैं। करवर थाना क्षेत्र के समिधि गांव में निकट के टोंक जिले से जुड़ी सीमा में पॉजीटिव आने पर विभागीय टीमों ने सर्वे किया।

12 May 01:25 AM

नौ कोरोना संक्रमित मिले, झालावाड़ में नेगेटिव आई रिपोर्ट

कोचिंग सिटी में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। सोमवार को 9 नए मामले सामने आए हैं। झालावाड़ जिले में सोमवार को 98 सैंपलों की जांच की गई। जिसमें एक भी मरीज कोरोना पॉजीटिव नहंी मिला। जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने बताया कि मेडिकल कॉलेज लैब में की 98 सैंपलों की जांच में सभी नेगेटिव मिले है।

11 May 01:10 AM

स्टोन फैक्ट्रियों में कार्य शुरू, मिलने लगा रोजगार

कोरोना महामारी के कारण मार्च माह के अंत से जारी लॉकडाउन के चलते रामगंजमंडी क्षेत्र में बंद पड़ी करीब 1500 फैक्ट्रियों में अब लॉकडाउन थ्री लगने के बाद से ही धीरे-धीरे उत्पादन व प्रोसेसिंग शुरू होने से श्रमिकों को रोजगार मिलने लगा है।

09 May 00:45 AM