Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of July 2020
 
कोटा

ईद पर्व मनाया, कोरोना से मुक्ति की मांगी दुआ

पवित्र रमजान माह के बाद मुस्लिम समाज का सबसे बड़ा पर्व ईद उल फितर इटावा नगर सहित क्षेत्र में सोमवार को हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया।

25 May 00:00 AM

कहासुनी में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या

इटावा क्षेत्र के पाडली गांव में कलयुगी पति ने पारिवारिक आपसी कहासुनी के चलते खेत पर अपनी पत्नी की गला दबाकर रविवार को उसे मौत के घाट उतार दिया, बाद में वह मौके से फरार हो गया। जब उसका पुत्र खेत पर पहुंचा तो उसकी मां भंवरी बाई मृत मिली। इसके बाद उसने अपने मामा व परिजनों को घटना की सूचना दी।

24 May 00:55 AM

कोटा में 20, झालावाड़ में दो रेजीडेंट डॉक्टर पॉजीटिव

कोटा में शुक्रवार को एक बार फिर कोरोना का विस्फोट देखने को मिला। एक दिन में ही 20 नए केस सामने आए हैं। झालावाड़ जिले में शुक्रवार को कोरोना संक्रमित चार और मरीज मिले है। जिनमें से दो झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट डॉक्टर हैं तथा 2 मरीज सुनेल में पूर्व संक्रमित पाए गए व्यक्ति के परिवार से हैं।

22 May 00:50 AM

कोटा में दो पॉजीटिव, सुनेल में बढ़ाई सतर्कता

कोटा शहर में लगातार कोरोना के पॉजीटिव मरीजों के निकलने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को आई रिपोर्ट में दो और कोरोना पॉजीटिव पाए हैं। जिससे ये आंकड़ा बढ़कर 339 पर पहुंच गया। सुनेल कस्बे में एक पॉजिटिव आने पर यहां हड़कंप मच गया। कोरोना संक्रमित मरीज आने के बाद प्रशासन सतर्क हो गया।

21 May 01:10 AM

लॉकडाउन के बीच थमाया पावर फैक्टर पेनल्टी बिल

कोटा स्टोन के लिए विख्यात रामगंजमंडी में भले ही करीब पंद्रह सौ फैक्ट्रियों में स्टोन प्रोसेसिंग के कार्य से हजारों लोगों को रोजगार मिलता हो लेकिन यहां लॉकडाउन के दौरान दो महीनों से परेशान व्यापारियों की बिजली के बिलों ने परेशानी ओर बढ़ा दी है।

20 May 01:35 AM

कोटा में मां-बेटी संक्रमित, अकलेरा क्षेत्र में एक पॉजीटिव

कोटा शहर में कोरोना का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में तीन जने कोरोना संक्रमित मिले है। कोटा में कोराना का आंकड़ा बढ़कर अब 331 पर पहुंच गया है। वहीं झालावाड़ जिले में थनावद गांव में मंगलवार को जांच में 22 वर्षीय युवक पॉजीटिव मिला।

19 May 01:10 AM

700 मेगावाट की 8वीं इकाई का 570 टन वजनी डोम स्थापित

अणु नगरी रावतभाटा में स्थित राजस्थान परमाणु विद्युत परियोजना की 700 मेगावाट क्षमता की 8वीं इकाई का विशाल 570 टन का डोम रविवार सुबह पूजन के बाद स्थापित कर दिया गया।

17 May 01:30 AM

कोटा में पॉजीटिव मिला, छबड़ा में 15 जनों के लिए सैंपल

कोटा जिले के लिए शनिवार का दिन बेहद सुकुन भरा रहा। शुक्रवार को एक साथ 49 पॉज्ीटिव सामने आ जाने के बाद शहरवासियों की चिंता बढ़ने लगी थी। लेकिन, शनिवार को एक ही पॉजीटिव सामने आने से जिला प्रशासन, चिकित्सा विभाग के साथ शहरवासियों ने भी राहत की सांस ली। वहीं छबड़ा में पॉजीटिव मरीज के संपर्क में आए लोगों के शनिवार को सैंपल लिए गए। जिनकी जांच की जाएगी।

16 May 00:00 AM

कस्बे में नाले के पास दिखा मगरमच्छ

दीगोद कस्बे में मेघवाल मोहल्ले के पीछे नाले में लगभग आठ फीट लंबा मगरमच्छ नजर आने के बाद शुक्रवार को लोगों में दहशत का माहौल रहा।

15 May 01:20 AM

सौतेले भाई ने गला रेत कर की हत्या

रामगंजमण्डी में सुकेत रोड पर एक रेस्टोरेंट के पास स्थित शराब की दुकान की छत पर मंगलवार देर रात छन्नू प्रजापति पुत्र कैलाश प्रजापति 30 वर्ष निवासी सुकेत रोड की गला रेत कर उसके सौतेले भाई सुनील व साथी दिनेश ने हत्या कर दी।

13 May 00:50 AM