Dainik Navajyoti Logo
Saturday 11th of July 2020
 
कोटा

मुंगेना में प्रशासन व पुलिस ने रुकवाया बाल विवाह

इटावा थाना क्षेत्र के मुंगेना गांव में बुधवार को सूचना के बाद पुलिस व प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर आठवीं में पढ़ने वाली 14 वर्षीय बालिका का बाल विवाह रुकवाया।

01 Jul 01:10 AM

रावतभाटा में आया पहला पॉजीटिव, मचा हड़कंप

रावतभाटा नगर के चारभुजा में सोमवार सुबह कोरोना संक्रमण का पहला मामला सामने आने से हड़कंप मच गया। स्थानीय प्रशासन को रविवार देर रात चारभुजा निवासी 89 वर्षीय कैंसर पीड़ित वृद्ध की जयपुर के निजी चिकित्सालय में उपचार के दौरान कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना मिली।

29 Jun 01:15 AM

कोटा में फूटा कोरोना बम, एक दिन में 32 पॉजीटिव

कोटा शहर में फिर से विस्फोटक हालात होने लगे है। यहां एक साथ 32 मामले सामने आए हैं। जिसमें एक जूस सेंटर पर जूस पीने वाले 9 लोग कोरोना पॉजीटिव मिले है। जूस दुकान मालिक की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद पिछले दिनों इन सभी की जांच के लिए सैंपल लिए गए थे। 4 जने वल्लभबाड़ी में भी पॉजीटिव मिले है।

26 Jun 01:15 AM

पहले लगा थमा संक्रमण, अनलॉक के बाद फिर मिले केस

हाड़ौती में कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजीटिव रोगियों की संख्या कम होने से लगा कि कोरोना का संक्रमण थम सा गया है लेकिन अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद अब भीड़भाड़ बढ़ने से कई जगहों पर फिर से रोगी सामने आने लगे है।

25 Jun 01:20 AM

मर्डर का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

झालावाड़ जिले में मंगलवार को कोरोना के चार और नए मामले सामने आए, इसमें एक हत्या का आरोपी संक्रमित आने से खानपुर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। कोटा जिले में कोरोना संक्रमण थमने के बाद फिर बढ़ने लगा है। फिर एक युवक की मौत कोरोना से हुई है। वहीं 4 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए।

23 Jun 00:50 AM

7000 की रिश्वत लेते पीएचईडी फीटर व हेल्पर गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो स्पेशल यूनिट कोटा (एसीबी) एवं कोटा शहर एसीबी टीम ने सोमवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए सात हजार रुपए की रिश्वत लेते पीएचइडी फीटर व हेल्पर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों ने मिलकर फरियादी से उसके मीटर रीड़िग बिल की राशि 54 हजार को कम करने की एवज में आठ हजार रुपए मांगे और एक हजार सत्यापन के दौरान दोनों ने ले लिए थे।

22 Jun 01:40 AM

कोटा बढ़ रहा ग्रीन जोन की ओर, झालावाड़ में रिपोर्ट नेगेटिव

कोटा जिले में कोरोना का संक्रमण अब धीरे-धीरे कम होने लगा है। रविवार का दिन कोटा व झालावाड़ के लिए राहत भरा दिन रहा। एक भी पॉजीटिव मरीज नहीं आने से चिकित्सा विभाग ने राहत की सांस ली।

21 Jun 00:50 AM

उम्मेदपुरा में बावड़ी ढहने से रास्ता अवरूद्ध

क्षेत्र में प्राचीन जल स्रोतों के रखरखाव के लिए केंद्र व राज्य सरकारों। द्वारा कई योजनाएं चलाई जा रही हो लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में उजाड़ हो रहे पुरातन जल-स्रोतों की कायापलट होती नजर नहीं आ रही है

20 Jun 00:40 AM

झालावाड़ में मिले 12 कोरोना पॉजीटिव मरीज

झालावाड़ जिले के विभिन्न क्षेत्रों से शुक्रवार को 12 और नए कोरोना वायरस संक्रमित मरीज मिले हैं। जिले में 12 नए संक्रमित मरीज मिलने से जिले में अब तक संक्रमितों का आंकड़ा 365 पर पहुंच गया है। वहीं कोटा में शुक्रवार को एक भी पॉजीटिव नहीं मिला है।

19 Jun 01:25 AM

रातभर रहा टिड्डियों का पड़ाव, चावल की पौध की चट

दीगोद क्षेत्र में असंख्य टिड्डियों के दल ने नयागांव अहिरान व कासमपुरा समेत अन्य इलाके में प्रवेश के बाद बुधवार रातभर डेरा जमाए रखा। टिड्डियों की तादात इतनी अधिक थी कि जिस पेड़ पर वे बैठी उसकी पत्तियों को पूरी तरह चट कर गई। वहीं अयाना इलाके में भी टिड्डियां घुस गई।

18 Jun 01:25 AM