Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 11th of December 2019
 
कोटा

दो हादसों में तीन जनों की मौत, दो घायल

हाड़ौती में बूंदी सदर थाना क्षेत्र में हुए दो हादसों में तीन जनों की मौत हो गई। वहीं दो घायलों को चिकित्सालय ले जाया गया।

01 Dec 01:05 AM

तीन दिन बाद मिला किशोर का शव

थानांतर्गत पारलिया गांव के 17 वर्षीय किशोर विशाल मेघवाल पुत्र जगदीश मेघवाल का शव शनिवार दोपहर बाद देवली थानांतर्गत जनकपुर गांव की पुलिया के पास बहता मिला।

30 Nov 01:15 AM

खदानों के बंद होने से सैकड़ों मजदूर बेरोजगार

क्षेत्र में एनजीटी के आदेश के बाद से लाइम स्टोन की खदानें बंद होने से चेचट की करीब आधा दर्जन से अधिक खदानों के मजदूरों पर रोजी का संकट मंडरा गया है।

29 Nov 01:10 AM

बुजुर्ग दम्पति पर जरख ने किया हमला, झालावाड़ रैफ र

क्षेत्र के रीछी गांव में गुरुवार अलसुबह एक जरख ने दम्पति पर हमला कर दिया। ग्रामीणों के हल्ला करने पर जरख जंगल में भाग गया।

28 Nov 01:30 AM

गार्डन में श्रमिक कम मिले, अव्यवस्थाएं मिलने पर उद्यान अधीक्षक को हटाया

नगर निगम कोटा उत्तर व कोटा दक्षिण के नवनियुक्त प्रशासक वासुदेव मालावत ने बुधवार को चम्बल गार्डन की व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण किया तो भौंचक रह गए।

28 Nov 12:05 PM

तीन पालिकाओं में कांग्रेस प्रत्याशी, दो में महिला उपाध्यक्ष बनी

हाड़ौती में निकाय चुनाव के तहत पालिका उपाध्यक्ष पद के लिए बुधवार को आए परिणामों में कांग्रेस आगे रही। कैथून में कांग्रेस के हरिओम पुरी, रावतभाटा में कांग्रेस के प्रकाश देवड़ा, सांगोद में कांग्रेस की राहत बैगम, मांगरोल में एसडीपीआई की कौसर परवीन व छबड़ा में कांग्रेस के छबड़ा अबरार अहमद उपाध्यक्ष बने।

27 Nov 01:10 AM

कैथून में आइना, सांगोद में कविता बनी पालिकाध्यक्ष

नगर पालिका कैथून के निकाय चुनाव में कांग्रेस की आइना महक ने अध्यक्ष पद पर जीत प्राप्त कर दूसरी बार पालिकाध्यक्ष बनी। वहीं सांगोद में कांग्रेस प्रत्याशी कविता गहलोत अध्यक्ष बनी।

26 Nov 01:45 AM

फास्टैग देने वाले बैंकों की राशि में 100 रुपए का अंतर

क्षेत्र से होकर गुजर रहे नेशनल हाइवे 27 के सीमलिया टोल प्लाजा पर फास्टैग कार्ड बनाए जा रहे हैं। नेशनल हाइवे अथॉरिटी आॅफ इंडिया के टोल प्लाजा पर 1 दिसंबर से सभी लेन फास्टैग होंगे। सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय के मुताबिक बिना फास्टैग वाले वाहनों से दुगुना टोल वसूला जाएगा।

25 Nov 00:45 AM

बिजली विभाग ने काटा जलदाय विभाग का कनेक्शन

इटावा नगर में जलदाय विभाग ने बिजली विभाग का बकाया नहीं चुकाया तो बिजली विभाग ने जलदाय विभाग के नलकूप का कनेक्शन काट दिया। जिससे नगर में पेयजल संकट खड़ा हो गया है।

23 Nov 01:35 AM

पर्यावरण को बचाने के लिए कर रहे पद यात्रा

पर्यावरण एवं स्वास्थ्य चेतना को लेकर फरीदाबाद निवासी युवा इंजीनियर अरुण मित्तल तिरंगा यात्रा के साथ शुक्रवार को इटावा पहुंचे। पदयात्री का यहां स्वागत किया गया।

22 Nov 00:00 AM