Dainik Navajyoti Logo
Saturday 4th of July 2020
 
कोटा

कस्बे में नाले के पास दिखा मगरमच्छ

Friday, May 15, 2020 01:20 AM
दीगोद। क्षेत्र में नजर आया मगरमच्छ।

दीगोद।  दीगोद कस्बे में मेघवाल मोहल्ले के पीछे नाले में लगभग आठ फीट लंबा  मगरमच्छ नजर आने के बाद शुक्रवार को लोगों में दहशत का माहौल रहा।
     यहां मोहल्लेवासियों को कई बार नाले के बाहर मगरमच्छ बैठा हुआ नजर आया। जिसके चलते सभी अनहोनी को लेकर काफी परेशान है। उपसरपंच राजेन्द्र मेघवाल ने बताया कि नाले के पास से कई बार मगरमच्छ नाले से निकल कर आ गया।
      मगरमच्छ नाले में दिखाई देने के चलते गांव में सभी दहशत में है। ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी से समस्या का जल्द समाधान करवाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:

रक्षाबंधन को लेकर बाजारों में बढ़ी रौनक

कस्बे में रक्षाबंधन को लेकर बाजार दुल्हन की तरह सज गए हैं। राखियों से सजी दुकानों पर खरीदारी बढ़ गई है।

11/08/2019

दस्त से तीन माह में हुई 10 भैंसों की मौत

कस्बे में तीन माह के अंतराल में उपसरपंच दशरथ मीणा की एक-एक कर 10 व्यस्क भैंसें तथा उनके पाड़ा-पाड़ी दस्त के चलते मौत के शिकार हो गए। परिवार को तकरीबन चार लाख रुपए की आर्थिक क्षति हुई है।

07/11/2019

सरकारी विद्यालयों में नामांकन बढ़ाने पर दिया जोर

कस्बे के छापल्डा हनुमान मंदिर धर्मशाला में बाल सभा एवं प्रवेशोत्सव समारोह आयोजित हुआ। जिसमें बच्चों को स्कूल भेजने के लिए प्रेरित किया गया।

02/07/2019

भाजपा ने किसान हित में किए कार्य : वसुंधरा राजे

बारां जिले के हरनावदाशाहजी कस्बे में सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। मेला मैदान में जनसभा में लोग उमड़े।

22/04/2019

कोटा-रावतभाटा रोड पर बस और ट्रोले की भिड़ंत में 15 यात्री घायल

कोटा-रावतभाटा मार्ग पर कड़प के खाल के समीप रविवार शाम को कोटा से रावतभाटा आ रही लोक परिवहन बस व कोटा जा रहे ट्रोले में भिड़न्त हो गई। दुर्घटना में बस में सवार 15 यात्री घायल हो गए। तीन गंभीर घायल यात्रियों को इलाज के लिए कोटा रैफर किया है। दुर्घटना के कारण मार्ग पर जाम लग गया।

14/07/2019

महिला दिवस विशेष: चुनौतियों के पथ पर पहचान बनाती महिलाएं

महिलाएं समाज और परिवार की धुरी हैं, इसके बाद भी आधी आबादी को समानता का हक पूरी तरह से हासिल नहीं हो सका है। महिलाएं पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं।

05/03/2020

गांव की सरकार चुनने के लिए दिखा जज्बा

हाड़ौती में पंचायतराज चुनाव के तीसरे चरण के तहत बुधवार को ग्राम पंचायतों में मतदाताओं ने उत्साह के साथ गांव की सरकार चुनी। यहां देर शाम तक मतदाताओं में अपना प्रतिनिधि चुनने का उत्साह रहा।

29/01/2020