Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 25th of November 2020
 
कोटा

देवउठनी एकादशी से पूर्व बाजारों में बढ़ी रौनक

सुल्तानपुर में देव उठनी एकादशी से मांगलिक कार्य व होने वाले विवाहों की तैयारियों को लेकर बाजारों में रौनक बढ़ गई है।

23 Nov 01:15 AM

संभागीय आयुक्त ने टेल क्षेत्र की नहरों का किया निरीक्षण

संभागीय आयुक्त कैलाश चंद्र मीणा ने रविवार को चंबल सिंचित क्षेत्र में अंतिम छोर पर किसानों के खेतों में मिल रहे सिंचाई के पानी का मौका निरीक्षण किया। किसानों से रूबरू होकर रबी फसलों में सिंचाई के पानी के बारे में फीडबैक लिया।

22 Nov 00:50 AM

कोविड काल में बिगड़ी कैंसर और टीबी के मरीजों की हालत

कोरोना संक्रमण के कारण 25 मार्च को लगे लॉकडाउन के दौरान चिकित्सा विभाग का ध्यान केवल कोरोना पर केंद्रित हो गया। जिसके चलते सभी स्वास्थ्य व्यवस्थाएं प्रभावित हो गई थी। सबसे अधिक कैंसर और टीबी के मरीजों का उपचार प्रभावित रहा।

20 Nov 12:05 PM

आपसी कलह में पति ने ही किया रिश्ते का कत्ल

पांच दिन पहले पार्वती नदी की पुलिया के पास मिली महिला की लाश के मामले में खुलासा करते हुए बुधवार को कोटा ग्रामीण पुलिस ने महिला के पति एवं उसके दोस्त सहित चार जनों को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में सामने आया कि महिला के पति गोपाल गौतम निवासी बमोरीकलां मांगरोल, जिला बारां ने पत्नी की हत्या की साजिश रची थी।

18 Nov 01:20 AM

बेडशीट में बंधा मिला शव, हत्या कर नदी में फैंका

इटावा थाना क्षेत्र के गैंता-माखीदा के बीच चंबल नदी की पुलिया के नीचे 30 वर्षीय महिला का शव बेडशीट से बंधा हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

17 Nov 00:55 AM

बाजार की चमक के सामने फीका पड़ा कोरोना का साया

कोरोना काल के चलते आर्थिक तंगी से जूझ रहे बाजारों को अब धनतेरस व दीपावली से कई उम्मीदें हैं। धनतेरस व दीपावली पर्व जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है, बाजार भी गुलजार हो रहे है।

13 Nov 12:45 PM

विधायक ने किया कचरा गाड़ी का उद्घाटन

पीपल्दा विधायक रामनारायण मीणा ने बुधवार को बूढ़ादीत क्षेत्र के बड़ौद कस्बे में कचरा गाड़ी का उद्घाटन किया। मुख्य अतिथि पीपल्दा विधायक रामनारायण मीणा थे।

11 Nov 01:35 AM

ब्लॉक क्षेत्र में फिर टूटा कोरोना का कहर

सुल्तानपुर ब्लॉक क्षेत्र में मंगलवार को एक बार फिर कोरोना का कहर टूट पड़ा है। ब्लॉक में 8 कोरोना पॉजिटिव केस निकलने से लोगों में दहशत का माहौल है।

10 Nov 23:55 PM

कोटा के दोनों निगमों में कांग्रेस का बोर्ड, उत्तर से मंजू मेहरा जीतीं, दक्षिण में राजीव अग्रवाल बने मेयर

प्रदेश में सत्तारुढ़ कांग्रेस ने कोटा उत्तर एवं दक्षिण नगर निगम दोनों में महापौर के चुनाव में बाजी मार ली और दोनों में उनके महापौर चुने गए हैं। कोटा में दो निगम बनने के बाद पहली बार हुए निगम चुनाव में कोटा उत्तर से कांग्रेस प्रत्याशी मंजू मेहरा पहली महापौर बनी हैं। इसी तरह कोटा दक्षिण में कांग्रेस के राजीव अग्रवाल पहले महापौर चुने गए।

10 Nov 16:35 PM

बूंदीः पुलिस हिरासत में मौत के मामले में सदर थाने के सभी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

बूंदी जिले के रामनगर के एक व्यक्ति की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में सदर थाना के थाना प्रभारी सहित सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया हैं। कोटा रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक रविदत्त गौड़ ने मंगलवार को इस मामले में बूंदी सदर थाने के सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया।

10 Nov 14:05 PM