Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of January 2020
Dainik Navajyoti Logo
 
कोटा

छह माह से फरार डोडा चूरा तस्कर गिरफ्तार

क्षेत्र के गांव चांद बाबडी में गत वर्ष अगस्त माह में पकड़े गए 263 किलो डोडा चूरा के प्रकरण में 6 माह से फ रार तस्कर सूरजमल पुत्र भागलूलाल गुर्जर निवासी मोरवन गुजरान थाना जावदा जिला चित्तौडगढ़ को गिरफ्तार करने में थाना कैथून पुलिस को सफलता मिली।

25 Jan 00:35 AM

बेटों की तरह बेटियों को भी पढ़ाएं

राष्टÑीय बालिका दिवस पर कस्बे के राजकीय सीनियर सैकण्डरी स्कूल में विधिक साक्षरता शिविर व रैली का आयोजन तालुका विधिक सेवा समिति इटावा की ओर से हुआ।

24 Jan 01:25 AM

मतदान में लापरवाही बरतने पर आरओ निलंबित

ग्राम पंचायत बनेठिया में मतदान के दिन कार्य में लापरवाही बरतने के मामले में रिटर्निंग अधिकारी हरिओम नागर को जांच के बाद अधिकारियों ने मौके पर तुरंत निलंबित करने की कार्यवाही की।

23 Jan 01:15 AM

छावनी-रामचन्द्रपुरा: स्पीड ब्रेकर नहीं, पार्किंग का अभाव, अतिक्रमण की समस्या

छावनी-रामचन्द्रपुरा का बाजार शहर का जाना-माना और पुराना बाजार है। यहां प्रतिदिन काफी संख्या में शहर व आसपास के क्षेत्रों से लोग खरीदारी के लिए आते है। संकरी गली में बना यह बाजार करीब 50-60 वर्ष पुराना है।

23 Jan 12:35 PM

33 सरपंचों के लिए शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ चुनाव

सुल्तानपुर पंचायत समिति क्षेत्र में बुधवार को 33 ग्रामपंचायतों में 33 सरपंच व वार्डपंचों के लिए सैकड़ों प्रत्याशियों का भाग्य मतपेटियों में बंद हो गया।

22 Jan 01:10 AM

नौनिहालों ने गटकी दो बूंद जिंदगी की

पल्स पोलियो राष्टÑीय कार्यक्रम के तहत रविवार को इटावा उपखंड क्षेत्र में लोगों में अपने बच्चों को दवा पिलाने को लेकर काफी उत्साह नजर आया। क्षेत्र में 258 बूथों पर 14 हजार 92 बच्चों को पोलियो की दवा पिलाई गई।

19 Jan 00:00 AM

बिड़ला ने किया सेरिब्रल पाल्सी केन्द्र का शुभारंभ

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने सेरिब्रल पाल्सी डे केयर केंद्र का शुभारंभ किया। इस अवसर पर राज्य के पूर्व लोकायुक्त सज्जन सिंह कोठारी भी मौजूद थे।

19 Jan 15:55 PM

डिजिटल मेले में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

क्षेत्र के बम्बोरी में विद्यार्थियों और सीएफसीएल गड़ेपान के माध्यम से बच्चों ने कंप्यूटर प्रदर्शनी में नया अध्याय जोड़ा है। सीएफसीएल द्वारा अनुरक्षित विद्यालयों के बच्चों ने अपने मॉडल्स को आॅनलाइन ग्रामीणों के बीच प्रस्तुत किया।

18 Jan 01:30 AM

मतदाताओं ने चुनी गांव की सरकार

पंचायत आम चुनाव के तहत हाड़ौती में शुक्रवार को विभिन्न ग्राम पंचायतों में वोटिंग हुई। जहां युवाओं ही नहीं बुजुर्ग और महिला मतदाताओं में भी खासा रुझान नजर आया।

17 Jan 01:30 AM

आस्था की डगर पर अनदेखी का कीचड़

हिन्दू-मुस्लिम एकता व आस्था के प्रतीक बाबा मानशाह की दरगाह पर जाने से पहले लोगों को कीचड़ व गन्दे पानी का सामना करना पड़ रहा है। कस्बे से झोटोली ग्राम को जाने वाले मुख्य मार्ग में पानी का निकास नहीं होने से मुख्य मार्ग पर भरा कीचड़ ग्रामीणों के लिए मुसीबत बन गया है।

16 Jan 01:10 AM