Dainik Navajyoti Logo
Monday 9th of December 2019
 
कोटा

नहर टूटने से खेतों में भरा पानी, उधर टेल में सूखा

उजाड़ क्षेत्र के लाखसनीजा गांव के पास रामपुरिया व कोटड़ापुरा के बीच से निकल रही मुख्य नहर की सुल्तानपुर सबब्रांच कैनाल के अंतिम छोर पर पानी पहुंचाने की सीएडी विभाग की कवायद अब किसानों पर भारी पड़ती नजर आ रही है। कहीं नहर टूट गई तो कहीं टेल के किसानों को नहरी पानी नसीब हो सका।

08 Dec 00:55 AM

खनन माफियाओं ने किया वन विभाग टीम पर हमला

इटावा थाना क्षेत्र के डड़वाडा की खेळ नोनेरा रोड पर शुक्रवार रात्रि को अवैध बजरी लाते टैÑक्टर-ट्रॉली को पकड़ा तो खनन करने वाले लोगों ने वन टोली पर हमला कर दिया। जिसमें तीन कर्मियों को चोटें आईं।

07 Dec 00:00 AM

अम्बेडकर के जीवन से प्रेरणा लें

इटावा में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की ओर से शुक्रवार को संविधान दिवस को गौरव पखवाड़े के रूप में मनाया। मास्टर वीरेंद्र सिंह लोक कल्याण ट्रस्ट में संगोष्ठी का आयोजन हुआ।

06 Dec 01:15 AM

पोषाहार व बाइक चोरी के दो आरोपियों को जेल

दीगोद थाना पुलिस ने विद्यालयों में पोषाहार व बाइक चोरी करने के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 जनों को गिरफ्तार किया है।

05 Dec 00:00 AM

सड़क पर उछलती गिट्टियां, अधूरी पड़ी सड़क से चोटिल हो रहे चालक

बूढ़ादीत थाना क्षैत्र के ग्राम पंचायत टाकरवाड़ा के गांव नयागांव हरिपुरा सड़क मार्ग लंबाई करीब 3 किलोमीटर सड़क का कार्य अधूरा पड़ा हुआ है।

04 Dec 01:10 AM

चने की फ सल में लट ने बोला धावा, रोकथाम नहीं हुई तो 50 फीसदी उत्पादन होगा प्रभावित

बड़ी उम्मीदों के साथ भूमिपुत्रों ने इस साल अधिकांश क्षेत्र में चने की बुवाई की थी परंतु शायद किसानों की परेशानी के दिन घटने का नाम ही नहीं ले रहे है। करवर क्षेत्र के किसान चने की फसल में लट के प्रभाव से उत्पादन को लेकर खासे चिंतित नजर आ रहे है।

03 Dec 01:15 AM

अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस: हौसलों को सलाम, हर इंसान के लिए प्रेरणा है इनके संघर्ष की कहानी

जीवन जीना एक कला है और जो इस कला को जान लेता है उसे कोई भी परिस्थितियां अपने लक्ष्य से नहीं भटका सकती है।

03 Dec 10:25 AM

जिम्मेदारी से करें कार्य, समाधान संभव

कस्बे में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भवन का शिलान्यास सोमवार को विधायक रामनारायण मीणा ने अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ किया।

02 Dec 00:00 AM

दो हादसों में तीन जनों की मौत, दो घायल

हाड़ौती में बूंदी सदर थाना क्षेत्र में हुए दो हादसों में तीन जनों की मौत हो गई। वहीं दो घायलों को चिकित्सालय ले जाया गया।

01 Dec 01:05 AM

तीन दिन बाद मिला किशोर का शव

थानांतर्गत पारलिया गांव के 17 वर्षीय किशोर विशाल मेघवाल पुत्र जगदीश मेघवाल का शव शनिवार दोपहर बाद देवली थानांतर्गत जनकपुर गांव की पुलिया के पास बहता मिला।

30 Nov 01:15 AM