Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of April 2020
 
कोटा

अस्पताल खुलने से पहले ही आ जाते हैं मरीज

सुल्तानपुर कस्बे के अस्पताल में प्रतिदिन सुबह के समय पर मरीजों की भीड़ लगी रहती है। अस्पताल खुलने से पूर्व ही मरीजों का आना शुरू हो जाता है और मरीज भीड़ लगाकर एक जगह पर ही इकट्ठे हो जाते हैं।

04 Apr 01:10 AM

थोक बोली में सोशल डिस्टेंस का नहीं रख रहे ध्यान

सुल्तानपुर के हाट चौक में प्रशासन के द्वारा सोशल डिस्टेंस का कार्य पूर्ण कराने के लिए सब्जी की बोली लगाने का कार्य शुरू किया गया था। लेकिन लोगों में जागरूकता नहीं होने के कारण प्रशासन के यह प्रयास विफल ही नजर आ रहे हैं।

03 Apr 01:15 AM

गांव में किया सेनेटाइजर का छिड़काव

क्षेत्र में कोरोना वायरस को लेकर प्रत्येक ग्राम पंचायत मुख्यालय पर सेनेटाइजर दवा का छिड़काव किया जा रहा है। ऐसे में गुरुवार को गणेशगंज ग्राम पंचायत मुख्यालय पर गली मोहल्लों में सेनेटाइजर दवा का छिड़काव किया।

02 Apr 01:15 AM

लॉकडाउन के बीच मृत बच्ची को दिया जन्म, प्रसूता की भी मौत

एक ओर लॉकडाउन के बीच सुरक्षा में सख्ती बरती जा रही है वहीं दूसरी ओर देवरी के पास मठियाखारा गांव में बुधवार सुबह सहरिया प्रसूता ने अपने घर पर मृत बच्ची को जन्म दिया, जिसके कुछ समय बाद प्रसूता की मौत हो गई।

01 Apr 01:10 AM

सरकारी हैंडपंप पर नहीं हो रही पानी की निकासी

क्षेत्र व देशभर में महामारी जैसी बीमारियां फैलने के बावजूद स्थानीय प्रशासन द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। यहां हैंडपंप के पास में गंदगी का आलम है।

31 Mar 00:00 AM

कब तक चले पैदल, हे भगवान...

हे भगवान, अब क्या होगा, चेहरे पर चिंता ... आखों में बेबसी वहीं सैकड़ों मीलों का अपने मासूम बच्चों के साथ न थकने वाला पैदल सफर ... इस समय बने भयावह हालातों के बीच ये तस्वीरें जब सामने आती है तो मन विचलित हो जाता है।

30 Mar 01:20 AM

नालों का पानी सड़क पर, लोग परेशान

खातौली कस्बे में नालों की साफ-सफाई नहीं होने से स्थानीय बाशिंदों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। करवाड़ तिराहा,खेड़ा खुटी बालाजी सहित कई स्थानों पर हालात ऐसे है कि नालों का पानी मुख्य मार्ग पर फैल कर कीचड़ पैदा कर रहा है।

29 Mar 01:55 AM

व्यापारियों को थाने में बुलाकर की समझाइश

पुलिस व प्रशासन ने शनिवार को सुल्तानपुर के व्यापारियों को पुलिस थाने में बुलाकर व्यापारियों से कालाबाजारी नहीं करने व ग्राहकों में दूरी रखने के लिए समझाइश कर दिशा निर्देश दिए।

28 Mar 01:10 AM

किसानों की मेहनत खेतों में तबाह

इटावा क्षेत्र में गुरुवार देर रात व शुक्रवार सुबह झमाझम बारिश होने से खेतों में कटी पड़ी फसलों में नुकसान हुआ। एक तरफ तो लॉकडाउन से किसानों को खेतों तक आने जाने तथा फसलों की कटाई में परेशानी आ रही है। वहीं अचानक मौसम ने किसानों को पीड़ा दे दी।

27 Mar 01:15 AM

जरा सी अनदेखी पड़ सकती है भारी

हाड़ौती में कई जगहों पर लॉकडाउन के दौरान सरकार के सोशल डिस्टेंस को लेकर निर्देश के बाद भी लोग दूरियां रखने को लेकर सतर्क नजर नहीं आ रहे है। ऐसे में सभी को सावचेत होना चाहिए, ताकि हम मिलकर कोरोना को हरा सकें।

26 Mar 01:30 AM