Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
खास खबरें

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जयपुर की ईशा गुप्ता ने किया SMS मेडिकल कॉलेज टॉप

राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय, जयपुर (आरयूएचएस) के एमबीबीएस फाइनल वर्ष के परिणाम में एसएमएस मेडिकल कॉलेज, जयपुर की छात्रा इशा गुप्ता ने प्रदेश में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है तो कॉलेज में प्रथम स्थान प्राप्त करके प्रदेशभर में कॉलेज और अपने परिवार का नाम रोशन किया है।

05/04/2019

यह है AAP का सबसे छोटा 'मफलरमैन', जो पहुंचा अरविंद केजरीवाल से मिलने

आप के कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय में जश्न मना रहे हैं तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर भी समर्थक खुशी से झूम रहे हैं।

11/02/2020

मॉन्यूमेंट्स के ऑनलाइन टिकट की व्यवस्था, अब रेलवे की तर्ज पर फोन पर आएगा ई-टिकट का मैसेज

प्रदेश में पुरातत्व एवं संग्रहालय विभाग के अधीन आने वाले मॉन्यूमेंट्स के ऑनलाइन टिकट की व्यवस्था कर दी गई है। अब पर्यटक कहीं से भी और कभी भी मॉन्यूमेंट्स के टिकट ऑनलाइन खरीद सकते हैं। अब रेलवे की तर्ज पर पर्यटकों के मोबाइल नम्बर पर भी मॉन्यूमेंट्स की ई-टिकट की जानकारी का मैसेज आएगा।

09/10/2020

200 करोड़ की शाही शादी, 5 करोड़ के सजावटी फूल

हिन्दुस्तान के खूबसूरत हिल स्टेशन औली में गुप्ता बंधुओं की शाही शादी की चर्चा दुनिया भर में हो रही है। शादी की रस्में 18 जून से शुरू हो गई हैं।

22/06/2019

हिंगलाज माता की मुसलमान भी करते हैं उपासना

देवी के 51 शक्तिपीठों में से एक हिंगलाज शक्तिपीठ हिन्दुओं की आस्था का प्रमुख केन्द्र है। हिंगलाज माता का गुफा मंदिर पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में लारी तहसील के दूरस्थ, पहाड़ी इलाके में एक संकीर्ण घाटी में स्थित है।

06/10/2019

गरबा महोत्सव में झलका संस्कृति का अनूठा संगम

नवरात्रि में भक्ति और मनोरंजन से सराबोर, खुशनुमा शाम में डीजे साउण्ड की करतल ध्वनि और रंग-बिरंगी लाइट्स की रोशनियों का संगम ऐसा लग रहा था कि मानो गुजरात की गरबा संस्कृति का कीर्तिमान स्थापित किया हो।

07/10/2019

बाघ ने दी भालू को चेतावनी

रणथम्भौर टाइगर रिजर्व में विभिन्न प्रजातियों के वन्यजीवों का संसार बसता है। जहां पर्यटकों को बाघ, पैंथर, नील गाय, भालू आदि वन्यजीवों को देखने का मौका मिलता है।

21/05/2019