Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
खास खबरें

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बिल गेट्स बने दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति

माइक्रोसॉफ्ट के को फाउंडर बिल गेट्स फिर से दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति बन गए है। इससे पहले अमेजन के सीईओर दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति थे।

16/11/2019

FathersDay: भारत और पाक मैच करेगा एंजॉय तो कोई देगा गिफ्ट

पिता आमतौर पर हमारी जिंदगी के अनसुने, बिसरा दिए गए नायकों की तरह होते हैं। वे चुनौतियों से हमें डटकर सामना करने की प्रेरणा देते हैं।

14/06/2019

दूसरे राज्यों से हमारी ब्यूरोक्रेसी बेहतर, जनहित के फैसले ले रही सरकार: मुख्य सचिव डीबी गुप्ता

किसी भी राज्य की ब्यूरोक्रेसी में ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई आईएएस अधिकारी दो सरकारों में मुख्य सचिव की कुर्सी पर काबिज रहा हो, लेकिन 1983 बैच के आईएएस अधिकारी डीबी गुप्ता इस जिम्मेदारी को भली भांति निभा रहे हैं।

15/12/2019

मंगल ग्रह 24 दिसंबर को मेष राशि में करेगा गोचर, प्राकृतिक आपदा की संभावना

मंगल ग्रह का 24 दिसंबर को सुबह 11 बजे राशि परिवर्तन होगा। मंगल ग्रह मीन राशि से निकलकर अपनी स्वराशि मेष राशि में प्रवेश करेंगे। मंगल ग्रह मेष राशि में करीब 60 दिन रहेंगे यानी 22 फरवरी तक मेष राशि में रहने के बाद शुक्र की वृषभ राशि में चले जाएंगे। मेष राशि में मंगल का यह गोचर ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से काफी महत्वपूर्ण है।

21/12/2020

अनोखा ब्याह: दूल्हा 75 तो दुल्हन 65 साल की, शादी में नाती-पोते बने बाराती

सिर पर सेहरा,आंखों में चमक, हमेशा के लिए हाथ थामे रहने के संकल्प के साथ दुल्हन पूरी सज-धज कर तैयार थी और नाचते-गाते बाराती बने नाती-पोते।

28/05/2019

एशिया के सबसे बड़े कच्चे बांध मोरेल पर चली 9 इंच चादर, देखने उमड़ी भीड़

एशिया के सबसे बड़े कच्चे बांधों में माने जाने वाले मोरेल बांध में आखिरकार रविवार की देर रात पूरा भरने के साथ ही इस पर नौ इंच की चादर चल रही है। बांध पर चादर चलने की खबर लगते ही लालसोट सहित सवाईमाधोपुर, टोंक एवं दौसा जिले से काफी संख्या में लोग बांध पर पानी देखने के लिए पहुंचना शुरू हो गए।

19/08/2019

भाई-बहन के पवित्र प्रेम का प्रतीक पर्व रक्षाबंधन आज, जानें शुभ मुहूर्त

श्रावण शुक्ल पूर्णिमा सोमवार को भाई बहन के पवित्र प्रेम का प्रतीक पर्व रक्षाबंधन मनाया जा रहा है। वेद वेदांग अनुशीलन संस्थान के अधिष्ठाता पं. दुर्गादत्त शिवदत्त शास्त्री के अनुसार इस दिन रक्षाबंधन का शुभ मुहूर्त इस प्रकार रहेगा।

03/08/2020