Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
खास खबरें

इंडियन आइडल सीजन-11 में शानदार परफॉर्मेंस दे रहे जयपुर के अजमत

Tuesday, November 12, 2019 12:20 PM

जयपुर। पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन-11 के टॉप-15 प्रतिभागियों में अपनी जगह बना चुके जयपुर के अजमत बेहतर परफॉर्मेंस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शुरुआत चरण मैं थोड़ा नर्वस था, लेकिन जैस समय बीता मैं अपने लय में लौट रहा हूं।

अजमत ने कहा कि ऑडिशन देने आया तब सोचा नहीं था कि यहां तक पहुंच पाउंगा, लेकिन आइडल की टीम और जजेस ने मेरा काफी सपोर्ट किया तो यहां तक पहुंच पाया। उन्होंने मुंबई में दैनिक नवज्योति के संवाददाता से खास बातचीत करते हुए अपने इंडियन आइडल के सफर और कॅरिअर के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा कि अगर मैं इंडियन आइडल-11 का विजेता बना तो उन रुपयों से जयपुर में एक घर बनाने की इच्छा है, बचपन से ही मेरा यह सपना रहा है।

बढ़ती उम्र के बदली अवाज
अजमत ने बताया कि इंडियन आइडल के मेरे अब तक के सफर में मेरी सबसे धमाकेदार परफॉर्मेंस आने वाले एपिसोड दिखेगी। उन्होंने कहा कि मैं जब किसी शो का हिस्सा बनता हूं तो मेरा लक्ष्य होता है और अपनी सौ फीसदी देना। 10 साल की उम्र में सिंगिंग रियलिटी शो लिटिल चैंप का विजेता बनने वाले अजमत ने कहा कि इस शो के बाद लाइव कॉन्सर्ट करने लगा था। मैंने फिल्मों के लिए भी गाया, लेकिन वो आ ना सका। बढ़ती उम्र के साथ मेरी आवाज में बदलाव आया है और सोशल मीडिया पर मेरे कई सॉन्ग को नेगेटिव रिस्पॉस मिला और यहीं बात मेरे दिल से लग गई। अजमत ने बताया कि मैं बुरे दौर से गुजरा और बुरी संगत में भी पड़ गया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मॉन्यूमेंट में टूरिस्ट बढ़ोतरी के मामले में सबसे आगे जंतर मंतर

पर्यटन सीजन की शुरूआत हो चुकी है। जिसके चलते जयपुर के हिस्टोरिकल मॉन्यूमेंट्स पर पर्यटकों की आवाजाही शुरू हो गई है।

12/11/2019

असम में बाढ़ का कहर, घर के बेड पर आराम फरमाते मिला बंगाल टाइगर

असम में बाढ़ के कहर ने लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है। बाढ़ से लोग ही नहीं जानवर भी बेहाल हैं।

19/07/2019

अमेरिकी पत्रकार ने कहा था, 'मैंने जयपुर देख लिया है अब मैं मर सकता हूं'

अपने अनूठे नगर नियोजन और शिल्प सौष्ठव के लिए दुनियाभर में नामी इस शहर की ख्याति इसकी स्थापना के कुछ समय बाद ही होने लगी थी।

18/11/2019

अलविदा 2019 : पंचायत पुनर्गठन से बदला ढांचा, नरेगा में केन्द्र ने थपथपाई पीठ

प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों के लिहाज से यह साल काफी बदलाव भरा रहा। ग्राम पंचायत और पंचायत समितियों के पुनर्गठन और पुनर्सीमांकन प्रक्रिया से ग्रामीण क्षेत्र के ढांचे में बड़ा बदलाव आया तो शैक्षणिक योग्यता की बाधा हटाकर भी राज्य सरकार ने बड़ा परिवर्तन कर दिखाया।

09/12/2019

जर्मनी के पर्यटक जयपुर में लगाएंगे पौधे, मेंटिनेंस का खर्च भी देंगे

प्रदेश के हिस्टोरिकल मॉन्यूमेंट्स पर हर समय देशी-विदेशी पर्यटकों की मौजूदगी देखने को मिलती है, लेकिन पर्यटन सीजन के दौरान इसकी संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिलती है।

20/12/2019

परदेसी बाबू पर आया राजस्थानी लड़की का दिल, लिए सात फेरे

चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ की एक बेटी परदेसी बाबू को दिल दे बैठी, लेकिन परदेसी बाबू को बेटी के साथ-साथ भारत की सभ्यता एवं संस्कृति इतनी अधिक अच्छी लगी कि वह भारतीय परम्परा के अनुसार, चित्तौड़गढ़ की इस बेटी के साथ सात फेरे लेने के लिए अपने परिवार के अन्य सदस्यों एवं दोस्तों के साथ चित्तौड़गढ़ आ पहुंचा।

31/01/2020

फ्लैशबैक 2019 : जम्मू-कश्मीर बना केंद्र शासित प्रदेश, लागू हुआ देश का संविधान

साल 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली भाजपा सरकार ने कई महत्वपूर्ण और ऐतिहासिक फैसले लिए। आंतरिक सुरक्षा के मोर्चे पर बीते वर्ष जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 तथा धारा 35ए को हटाया और उसे दो केन्द्र शासित प्रदेशों जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विभाजित किया गया।

31/12/2019