Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
खास खबरें

यह है AAP का सबसे छोटा 'मफलरमैन', जो पहुंचा अरविंद केजरीवाल से मिलने

Tuesday, February 11, 2020 11:35 AM
आम आदमी पार्टी का समर्थक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पहुंचा।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली में प्रचंड बहुमत की ओर बढ़ रही है। 50 से अधिक सीटों पर लीड कर रही आप के कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय में जश्न मना रहे हैं तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर भी समर्थक खुशी से झूम रहे हैं।

चुनाव नतीजों के बीच सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे का फोटो ट्रेंड कर रहा है,  जो अपने पिता के साथ मंगलवार को सुबह केजरीवाल के आ‌वास पर पहुंचा। ये बच्चा केजरीवाल की तरह ड्रेस पहने हुआ है, सिर पार्टी की टोपी है और गले में मफलर है और चश्मा भी लगा रखा है। ये बच्चा पूरी तरह केजरीवाल के लुक में दिख रहा है। AAP के ट्विटर हैंडल पर भी इस बच्चे का फोटो लगा है, जिसके साथ कैप्शन लिखा है..Mufflerman। आप (AAP) का यह छोटा समर्थक ना केवल सोशल मीडिया, बल्कि टीवी चैनल्स पर भी चर्चाओं में है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

संग्रहालय में अब्दुल कलाम का वैक्स स्टैच्यू

मिसाइल मैन के नाम से विख्यात देश के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम का वैक्स स्टैच्यू केवल जयपुर में ही बना है।

16/10/2019

नवी मुंबई में इकट्ठा हुए हजारों प्रवासी राजहंस पक्षियों के झुंड, तस्वीरें आई सामने

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में इंसान खुद को प्रकृति के नजदीक महसूस कर रहा है और नेचर भी लोगों को प्रभावित करने से पीछे नहीं हट रही है। कुछ ऐसा ही नजारा मुंबई में देखा गया, जहां माइग्रेंट (प्रवासी) फ्लेमिंगो (राजहंस) को देखकर ऐसा लग रहा है मानों धरती पर गुलाबी-सफेद चादर बिछ गई है।

20/04/2020

गणेश चतुर्थी 2020: विधि-विधान से गणपति बप्पा की पूजा करने पर पूरी होगी हर मनोकामना

भाद्रपद के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को गणेश चतुर्थी मनाते हैं। इस साल यह तिथि 22 अगस्त 2020 को है। इस तिथि को भगवान गणेश की पूजा का विशेष महत्व है। गणेश चतुर्थी को विनायक चतुर्थी के नाम से भी जानते हैं। गणेश चतुर्थी के दिन गणपति को स्थापित किया जाता है। इस पर्व को दो ये दस दिन तक मनाया जाता है।

19/08/2020

चांद बावडी में की जाएगी लाइटिंग

दौसा जिले के बांदीकुई में स्थित आठवीं सदी की चांद बावडी का दृश्य है। यहां पर्यटन विभाग की ओर से आभानेरी उत्सव का आयोजन होगा।

26/09/2019

सूरत में हीरा व्यापारी के घर विराजे 500 करोड़ के भगवान गणेश, दूर-दूर से देखने आ रहे लोग

डायमंड सिटी कही जाने वाली नगरी सूरत में हीरा कारोबारी ने अपने घर में देश के सबसे महंगे गणपति की स्थापना की है, जो 500 करोड़ रुपए की है। इस मूर्ति को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आ रहे हैं।

03/09/2019

अजब गजब: जब पूरे शहर की सड़कों को हो गया था कैंसर, हर घर को करवाया था खाली

ऐसा कई बार होता है जब इंसान कुछ अच्छा करने जाता है, लेकिन उससे इस दौरान बड़ी भूल हो जाती है, जिससे उससे जुड़े सभी लोग कहीं ना कहीं प्रभावित होते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ था अमेरिका में अधिकारियों के साथ, जब उन्होंने सोचा तो लोगों की भलाई के बारे में था, लेकिन इस दौरान उनसे अनजाने में एक बड़ी भूल हो गई जिसका असर हजारों लोगों पर पड़ा था और सैंकडों लोगों को अपना घर-बार सब छोड़ना पड़ा था।

24/12/2020

ताजमहल को पछाड़कर धारावी की झुग्गियां बनीं विदेशी सैलानियों की पहली पसंद

जब ट्रिपएडवाइजस ने टॉप 10 ट्रेवलर्स एक्सपीरियंस 2019 इन एशिया सूची में धारावी स्लम टूर को शामिल किया तो सबकों हैरानी हुई, क्योंकि इसने दुनिया के सात अजूबों में शामिल ताजमहल तक को पीछे छोड़ दिया है।

04/07/2019