Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 24th of February 2021
 
करौली

करौली में पुजारी की जलाकर हत्या का मामला, हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से 3 दिन में मांगा जवाब

बूकना गांव में मंदिर के पुजारी की जलाकर हत्या करने के मामले राजस्थान हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से 3 दिन में जवाब मांगा है। जस्टिस सी के सोनगरा की खण्डपीठ ने पवन प्रकाश की पत्र याचिका को जनहित याचिका के रूप में स्वीकार करते हुए यह आदेश दिये है।

20 Oct 14:35 PM

पुजारी को पेट्रोल डालकर जलाने का मामला, जांच के लिए सपोटरा पहुंची सीआईडी सीबी की टीम

करौली के विधानसभा क्षेत्र सपोटरा के गांव बूकना में गत दिनों पुजारी बाबूलाल को पेट्रोल छिड़ककर जला देने और सवाई माधोपुर में सेक्स रैकेट मामले की जांच के लिए पुलिस मुख्यालय ने गंभीरता दिखाते हुए सोमवार को सीआईडी सीबी की टीम सपोटरा पहुंची।

13 Oct 11:40 AM

करौलीः सपोटरा में जमीन विवाद में पुजारी को जिंदा जलाया, अस्पताल में मौत, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

करौली जिले के सपोटरा क्षेत्र के बूकना गांव में एक मंदिर के पुजारी की जलाकर हत्या के मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करौली एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को अन्य आरोपियों के बारे में भी अहम सुराग मिले हैं और उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

09 Oct 12:25 PM

टोल मांगने पर एएसपी ने की ऑपरेटरों से पिटाई

टोल पर ऑपरेटर को टोल वसूलना उस समय महंगा पड़ गया, जब भरतपुर में कार्यरत एएसपी परमाल गुर्जर ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोल मांगने पर ऑपरेटरों की लाठी डंडों से पिटाई कर दी।

25 Feb 14:05 PM

करौली: विवाह समारोह में दूषित खाने से करीब 2 दर्जन लोग बीमार, जिला अस्पताल में कराया भर्ती

मासलपुर क्षेत्र के एक गांव में विवाह समारोह में दूषित खाना खाने से करीब दो दर्जन लोगों के बीमार हो जाने का मामला सामने आया है।

15 Feb 14:30 PM

कैलादेवी वन क्षेत्र में बाघ के हमले में युवक की मौत, पिछले महीने भी ली थी एक की जान

सपोटरा वन क्षेत्र में बाघ के हमले में एक युवक की मौत हो गई। वन विभाग के सूत्रों ने बताया कि कैलादेवी वन क्षेत्र में घंटेश्वर खो गांव के पास टाइगर ने एक युवक पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

12 Sep 15:15 PM

टाइगर के हमले में ग्रामीण की मौत

करौली नगर परिषद क्षेत्र के दुर्गसी घटा वार्ड 36 में नाहरदह क्षेत्र के जंगलों में बुधवार को टाइगर के हमले में एक पशुपालक की मौत हो गई।

01 Aug 10:40 AM