Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
करौली

प्रदेश में कोरोना का कहर, मां कैला देवी का 17 दिवसीय चैत्र नवरात्रा लक्खी मेला स्थगित

मां कैला देवी मंदिर में आयोजित होने वाले 17 दिवसीय चैत्र नवरात्रा का लक्खी मेला वैश्विक महामारी कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया है। मेले को स्थगित किए जाने के आदेशों के साथ ही जिला प्रशासन ने मां कैला देवी के भक्तों से अपील की है कि सुरक्षा के मद्देनजर वे करौली के लिए प्रस्थान नहीं करे।

26 Mar 14:15 PM

करौली में टिकैत का दिल्ली कूच का आह्वान, बोले- किसानों को न्याय नहीं मिलने तक जारी रहेगा आंदोलन

संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से करीरी में स्थित भैरव बाबा कुश्ती दंगल स्टेडियम में आयोजित किसान महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि जब तक सरकार एमएसपी पर कानून बनाकर तीनों कृषि कानूनों को वापस नहीं लेती है तब तक किसानों का यह आंदोलन जारी रहेगा।

26 Feb 10:50 AM

करौली में पुजारी की जलाकर हत्या का मामला, हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से 3 दिन में मांगा जवाब

बूकना गांव में मंदिर के पुजारी की जलाकर हत्या करने के मामले राजस्थान हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से 3 दिन में जवाब मांगा है। जस्टिस सी के सोनगरा की खण्डपीठ ने पवन प्रकाश की पत्र याचिका को जनहित याचिका के रूप में स्वीकार करते हुए यह आदेश दिये है।

20 Oct 14:35 PM

पुजारी को पेट्रोल डालकर जलाने का मामला, जांच के लिए सपोटरा पहुंची सीआईडी सीबी की टीम

करौली के विधानसभा क्षेत्र सपोटरा के गांव बूकना में गत दिनों पुजारी बाबूलाल को पेट्रोल छिड़ककर जला देने और सवाई माधोपुर में सेक्स रैकेट मामले की जांच के लिए पुलिस मुख्यालय ने गंभीरता दिखाते हुए सोमवार को सीआईडी सीबी की टीम सपोटरा पहुंची।

13 Oct 11:40 AM

करौलीः सपोटरा में जमीन विवाद में पुजारी को जिंदा जलाया, अस्पताल में मौत, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

करौली जिले के सपोटरा क्षेत्र के बूकना गांव में एक मंदिर के पुजारी की जलाकर हत्या के मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करौली एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को अन्य आरोपियों के बारे में भी अहम सुराग मिले हैं और उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

09 Oct 12:25 PM