Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
जोधपुर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रेजीडेंट डॉक्टर्स का फिर सब्र टूटा, विभिन्न मांगों पर दो दिन तक दो घंटे हडताल करेंगे

डॉ. एस एन मेडिकल कॉलेज के रेजीडेंट डॉक्टर्स ने लम्बे से चल रही विभिन्न समस्याओं के अस्थाई समाधान को लेकर प्राचार्य एवं नियत्रंक को ज्ञापन दिया। वहीं अब अगले दो दिन तक कार्य बहिष्कार करेंगे। रेजीडेंट डॉक्टरों ने मांगें नहीं मानने पर अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है।

09/03/2021

अब निजी अस्पतालों में भी मिलने लगा कोरोना संक्रमितों को उपचार

कोरोना संक्रमण की पहचान व रोकथाम को लेकर जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की ओर से प्रभावी करवाई की जा रही हैं। जिससे कोरोना संक्रमण को समय पर पहचान कर उसकी रोकथाम प्रभावी रूप से की जा सके।

12/09/2020

गंभीर बीमार वागड़ की बेटी डिंपल त्रिवेदी की भारत वापसी, किर्गिस्तान से किया गया एयर लिफ्ट

किर्गिस्तान में एडमिट मेडिकल स्टूडेंट डिंपल त्रिवेदी को एयर लिफ्ट करके भारत लाया गया है। गंभीर रूप से बीमार वागड़ की इस बेटी को युद्धस्तर पर आधे दिन की कार्रवाई में किर्गिस्तान से एयर लिफ्ट करने में जोधपुर के सांसद केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की अहम भूमिका रही और मंत्री शेखावत के प्रयास से डिंपल घर आ सकी है।

10/06/2020

नगर निगम दक्षिण : स्वच्छता सर्वेक्षण हेतु स्वच्छ महोत्सव का हुआ आगाज

स्वच्छता सर्वेक्षण में जोधपुर को बेहतर रैंक दिलाने के प्रयास में जुटे नगर निगम दक्षिण की ओर से सोमवार को स्वच्छ महोत्सव का आगाज किया गया। गांधी मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम में स्वच्छता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वालों का सम्मान किया गया, वहीं कोरोना काल में अग्रिम पंक्ति में रहकर जन सेवा करने वालों का भी सम्मान किया गया।

22/02/2021

अयोध्या के पंचकोठी धाम पर लगेगा जोधपुर में बना गेट

अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर के निर्माण में जोधपुर की भागीदारी भी इतिहास के रुप में दर्ज होगी। राम मंदिर निर्माण के एक प्रोजेक्ट के तहत अयोध्या नगरी के चारों ओर 62 अलग.अलग तरह के पोळ बनकर तैयार हो रहे है जिसमें एक पोळ का कार्य जोधपुर को दिया गया। जिस पर जोधपुरी छित्तर से बनी इस पोळ को 25 दिन में 21 कलाकारों ने मिलकर तैयार कर अयोध्या के लिए रवाना किया।

15/04/2021

परिचित ने फोन कर व्यापारी को बुला कमरे में बिठाया, लड़की ने ब्लैकमेल कर मांगे 1 करोड़

शहर के महामंदिर इलाके में रहने वाले एक व्यापारी को उसके परिचित ने फोन कर अशोक उद्यान के पीछे एक अपार्टमेंट पर बुलाया। यहां किसी युवती ने अश्लील हरकतें की और फिर चली गई। तब चार पांच लोग हथियार लेकर कमरें पर आए और ब्लैकमेल करने के साथ 1 करोड़ की फिरौती मांगी।

19/09/2019

सड़क हादसे में बुजुर्ग व दो युवकों की मौत

क्षेत्र के सुरपुरा खुर्द गांव के पास मंगलवार शाम करीब सात बजे के बाद हुए सड़क हादसे में अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार एक बुजुर्ग सहित दो युवकों की मौत हो गई।

29/09/2020