Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 2nd of March 2021
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

एएनएम भंवरी हत्या मामला: परसराम विश्नोई के बेटे व बेटी की शादी के लिए 12 दिन की अंतरिम जमानत मंजूर

राजस्थान हाईकोर्ट के न्यायाधीश दिनेश मेहता ने भंवरी मामले के सहआरोपी व लूणी के पूर्व एमएलए मलखानसिंह के भाई परसराम विश्नोई को उसके बेटे व बेटी की शादी पर 12 दिन के लिए अंतरिम जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए हैं।

17/10/2019

मंडोर सुपरफास्ट को बाड़मेर तक विस्तार करने के पीछे क्या औचित्य है: गजेन्द्र शेखावत

रेलमंत्रालय द्वारा जोधपुर - दिल्ली मंडोर सुपरफास्ट को बाड़मेर तक विस्तार करने के पीछे क्या औचित्य हैं। इस निर्णय पर पुन विचार की जरूरत है, क्योंकि मंडोर सुपरफास्ट जोधपुर रेलमंडल की सबसे पसंदीदा ट्रेन में से एक है।

01/12/2019

दो माह पहले छोड़ दी नौकरी अवसाद में लगाया युवक ने फंदा

शहर के देवनगर थाना इलाके में सीएचबी सेक्टर एक में रविवार शाम को एक 38 साल के युवक ने फंदा लगा जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि चौहाबो सेक्टर एक में रहने वाले सुशांत पुत्र सुनील रेमजे ने घर में फंदा लगा जान दे दी।

28/02/2021

कॉल सेंटर का नया टेंडर देने की तैयारी

डिस्कॉम की कम्प्यूटर सिस्टम प्रणाली व फॉल्ट कंट्रोल सिस्टम के लिए टेंडर तय करने की तैयारी चल रही है। जयपुर, जोधपर और अजमेर डिस्कॉम के उपभोक्ताओं के लिए एक ही फर्म को टेंडर मिला है। दैनिक नवज्योति ने पड़ताल की तो पता चला, कि जोधपुर के लिए सबसे महंगा टेंडर तय हुआ है।

24/06/2020

परिवहन विभाग ने चार दिन में 454 बीएस फोर वाहनों का किया रजिस्ट्रेशन, अंतिम दिन 126 वाहन पंजीकृत

परिवहन विभाग ने गुरूवार को अंतिम दिन बीएस फोर 126 व्हीकल और 4 दिन में 454 वाहनों का रजिस्ट्रेशन किया है। इससे वाहन मालिकों ने राहत की सांस ली है। विभाग को इससे अकेले अंतिम दिन 84 लाख रुपए से अधिक का राजस्व मिला है। विभाग में रजिस्ट्रेशन का काम रात तक चलता रहा।

30/04/2020

बेरहम पति को आजीवन कारावास की सजा, एक लाख का जुर्माना भी ठोका

महिला उत्पीडन न्यायालय की न्यायाधीश श्रीमती मनीषा चौधरी ने अपनी पत्नी की नृशंस हत्या करने के आरोपी किशोर भील पुत्र भैराराम भील निवासी भील भाखरी चौपड सूरसागर को आजीवन कारावास की सजा दी और एक लाख के अर्थदण्ड से दण्डित करने के आदेश दिये हैं।

04/02/2021

आसाराम की अपील पर सुनवाई आज, वाणिज्यिक अपीलों पर भी विशेष खंडपीठ करेगी सुनवाई

राजस्थान हाईकोर्ट में 10 अगस्त से जहां वीडियो कॉन्फ्रें सिंग के साथ ही पर्सनल प्रजेंस से भी सुनवाई होगी। वहीं वाणिज्यिक मामलों की अपीलों की सुनवाई के लिए कोर्ट संख्या 2 में लंच के बाद 2 बजे से जस्टिस संगीत लोढा के साथ जस्टिस अरूण भंसाली सुनवाई करेंगे।

09/08/2020