Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of April 2021
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

जयपुर से जैसलमेर घूमने जा रहे बच्चें की बस पलटी

जैसलमेर घूमने के लिए जा रहे जयपुर के सेंट जेवियर स्कूल के बच्चों की एक बस शनिवार तड़के पोकरण के समीप पलटी खा गई। इस हादसे में 18 बच्चे व दो शिक्षक घायल हो गए। सभी घायलों को पोकरण के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक शिक्षक जोधपुर रैफर किया गया है।

05/10/2019

आठ हजार की रिश्वत लेते डिप्टी रजिस्ट्रार ट्रेप

सिरोही एसीबी के एएसपी नारायणसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में बड़ी कार्यवाही करते हुए सिरोही के डिप्टी रजिस्टार राजेन्द्रप्रसाद दायमा को आठ हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

18/06/2020

लॉकडाउन अभियान : हथकढ़ शराब बनाने वाले चढ़ रहे हत्थे, 70 लीटर शराब जब्त

शहर में लॉक डाउन के चलते देशी हथकढ़ शराब बनाने का काम फिर से जोरों पर शुरू होने के बाद पुलिस ने अब इसके खिलाफ अभियान चलाना शुरू कर दिया है। बुधवार रात तक पुलिस ने देशी हथकढ़ शराब के साथ महिला सहित कुछ लोगों को गिरफ्तार कर 70 लीटर से यादा देशी शराब बरामद के आबकारी अधिनियम में केस बनाया है।

30/04/2020

सेंट्रल जेल में अफीम पार्टी का वीडियो वायरल

जोधपुर की सेंट्रल जेल अब सुरक्षित नहीं रही, आए दिन किसी ना किसी कारण को लेकर सुरक्षा पर सवालिया निशान लगता जा रहा है। प्रतिबंधित सामग्रियों व मोबाइल के इस्तेमाल व अवैध वसूली की घटनाओं के बाद अब जेल से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ बंदी अफीम पार्टी कर रहे है।

14/10/2019

संभल जाइए, कोरोना का कहर फिर बढ़ा, 410 नए पॉजिटिव व 5 की मौत

वैश्विक महामारी कोरोना का कहर वापस काफी बढ़ गया है। कोरोना पॉजिटिवों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं सर्दी का आहट के साथ ही कोरोना के बढ़ने की आशंका ने प्रशासन को भी चिंता में डाल रखा है। रविवार को 410 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए। वहीं उपचाराधीन मरीजों की मौत हो गई।

08/11/2020

कमिश्नर नगर निगम व सचिव यूआईटी बीकानेर 2 सितंबर को बिना किसी अपवाद के कोर्ट में उपस्थित हो

राजस्थान हाईकोर्ट में जस्टिस संदीप मेहता व जस्टिस कुमारी प्रभा शर्मा की खंडपीठ में बीकानेर के गोगा गेट सर्किल से दादा बाड़ी जैन कॉलेज तक एनएच 89 के दोनों ओर 100 फीट अतिक्रमण हटाने को लेकर 3 साल पूर्व दायर जनहित याचिका की सुनवाई हुई।

07/08/2020

पीएम से की थार एक्सप्रेस वापस चालू करने की मांग

भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ष 2006 से चल रही थार एक्सप्रेस बंद होने के बाद 1 साल से अधिक का समय बीतने के बाद अब पाक विस्थापित नेता हिंदू सिंह सोढा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर एक्सप्रेस वापस शुरू करने की मांग की गई है।

30/11/2020