Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
जोधपुर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

संविधान में प्रदत्त जीने के अधिकार की रक्षा करने की गुहार, HC में जनहित याचिका दायर

राजस्थान हाईकोर्ट में बुधवार को जस्टिस संदीप मेहता व जस्टिस कुमारी प्रभा शर्मा की खंडपीठ ने याचिकाकर्ता शुभम मोदी की ओर से कोरोना महामारी से नागरिकों की सुरक्षा के मद्देनजर प्रभावी सुरक्षा उपाय प्रदान करने तथा संविधान की धारा 21 के तहत नागरिकों को प्रदत्त क्वालिटी लाइफ जीने के अधिकार की रक्षा करने की गुहार सहित दायर जनहित याचिका की सुनवाई हुई।

18/03/2020

होटल में पकड़ा देह व्यापार, संचालक व युवती गिरफ्तार

शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित कृषि मंडी के नजदीक एक होटल में पुलिस ने शाम को रेड देकर देह व्यापार का खुलासा किया। होटल संचालक और एक युवती को वहां पर पीटा एक्ट में हिरासत में लिया गया। अब दोनों से पड़ताल की जा रही है।

16/06/2021

जल को जगदीश मान कर उसकी महत्ता समझनी होगी: गजेंद्र सिंह शेखावत

जोधपुर के सभी रोटरी क्लब्ज के तत्वावधान में आभार वर्ष 2018-19 के डिस्ट्रिक्ट अवार्ड्स सेरेमनी का आयोजन रविवार को होटल ताज हरि में किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा गणेश वंदना पर नृत्य से हुई।

14/07/2019

दुबई अभी बहुत दूर...क्योंकि सरकार की शर्तें व लंबे प्रोसेस से थार में कच्चे तेल का उत्पादन धीमा हुआ

थार में कच्चे तेल की असीम संभावनाएं हैं। इसे दुबई बनाने के ख्वाब तक देखे गए थे। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने 2009 में यहां तेल उत्पादन की शुरूआत के मौके पर कहा था कि राजस्थान की अर्थ व्यवस्था कृषि से तेल पर आ जाएगी।

11/12/2019

शहर में ठंडी हवाओं से कर्फ्यू, शाम ढलने से पहले घरों में दुबके लोग

शहर में बीते दो दिनों में एक बार फिर से सर्द हवाओं ने आमजन को जल्दी घरों में दुबकने को मजबूर कर दिया। तेज हवाओं के चलते न्यूनतम तापमान लुढ़क कर तीन डिग्री तक पहुंच गया है।

28/12/2020

यौन शोषण के आरोपी आसाराम अब जेल में भी देने लगे प्रवचन, बंदियों को सिखा रहे हैं योग

जोधुपर की सेंट्रल जेल में यौन शोषण के आरोप में सजा काट रहे आसाराम एक बार फिर सुर्खियों में है। जोधपुर की सेंट्रल जेल में अब नियमित रूप से व्यायाम करना, योग करना और ध्यान लगाना तो आसाराम की दिनचर्या का हिस्सा है ही, लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि जेल में जाने से पूर्व आसाराम सही और गलत, अच्छे और बुरे रास्तों को लेकर प्रवचन दिया करते थे।

15/07/2019

जोधपुर में एक बार फिर टिड्डियों का हमला

मारवाड़ में चारों तरफ से टिड्डियों के हमले लगातार जारी है। टिड्डी गांव-गांव पहुंच चुकी है और पस्त हो चुका टिड्डी नियंत्रण विभाग कुछेक स्थान पर ही इन्हें मारने का अभियान चला पा रहा है। जोधपुर शहर के भदवासिया और आसपास के क्षेत्र में भी गुरुवार शाम टिड्डियों पर एक बड़ा दल पहुंच गया।

16/07/2020