Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 9th of March 2021
 
जोधपुर

धीरपुरा में भामाशाहों के सहयोग से राशि इकट्ठा कर 100 परिवारों को बांटी राशन सामग्री

Friday, April 03, 2020 18:25 PM
राशन सामग्री के पैकेट वितरित करते हुए।

बालेसर। जोधपुर जिले की शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत धीरपुरा में शुक्रवार को भामाशाहों के सहयोग से राशि एकत्रित कर 100 परिवारों को राशन सामग्री वितरित की गई। राशन सामग्री के किट पीसीसी सदस्य उम्मेदसिंह राठौड़, ब्लॉक अध्यक्ष दुर्जन सिंह राठौड़, एसडीएम महावीर सिंह जोधा, वृताधिकारी वृत बालेसर राजूराम चौधरी, प्रयाग सिंह भाटी, अक्षय शर्मा, सरपंच गोविंद राम मेघवाल, उपसरपंच गोपाल सिंह भाटी, पूर्व उपसरपंच करनसिंह राठौड़, राणीदान सिंह, वार्ड पंच प्रतिनिधि बुलिदान सिंह, समाजसेवी करन सिंह, सालम सिंह, जगमाल सिंह, पूर्व वार्ड पंच गिरधर सिंह, पंचायत सहायक गोपाल सिंह, वार्ड पंच सवाई सिंह सहित गांव के मौजिज लोगों की उपस्थिति में 100 अहसहाय परिवारों को राशन सामग्री के किट वितरित किए गए। लोगों को वितरित की गई राशन सामग्री में 10 किलो गेहूं का आटा, दो किलो शक्कर, पाव चाय पत्ती, एक लीटर तेल, एक किलो मिर्ची पाउडर, आधा किलो धनिया, पाव हल्दी, आधा किलो मिक्स दाल, नमक थैली, एक किलो आलू वितरित किए।

यह भी पढ़ें:

40 लाख की धोखाधड़ी करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार

शहर की महामंदिर पुलिस ने चालीस लाख की धोखाधड़ी के प्रकरण में बदमाश को गिरफ्तार किया है। तीन चार लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति से प्रोपर्टी में इन्वेस्ट करने के नाम पर यह ठगी की थी।

01/03/2021

कोरोना अटैक : प्रशासन पस्त पुलिस भी हुई सुस्त

लॉकडाउन पीरियड में जिस तरह प्रशासन व पुलिस प्रशासन के साथ चिकित्सा महकमा सजगता से कार्य कर रहे थे। वो सजगता अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ने के साथ ही सुस्ती में तब्दील होने लगी हैं। प्रोटोकाल अनुसार जहां कहीं भी कोरोना पॉजिटिव आता है तो उस मरीज के घर को या तो सील कर देते है।

21/07/2020

मेहरानगढ फोर्ट के बाहर लोगों को कोरोना बचाव पर किया जागरुक

आमजन में कोरोना बचाव पर जागरूक करने को लेकर जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस प्रशासन के सहयोग से चलाए जा रहे नो मास्क-नो एंट्री, नो मास्क नो सर्विस अभियान के तहत मंगलवार को मेहरानगढ़ दुर्ग में जन जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया।

13/10/2020

पुलिस कह रही गश्त मजबूत, उधर चोर हर रोज दे रहे चैलेंज

शहर में नकबजन गैंग सक्रिय है। लगातार सूने मकानों और दुकानों में सेंध लग रही है। मगर नकबजन हाथ नहीं लग रहे। बीते 24 घंटों में शहर और इसके आस पास एरिया में दो मकानों और एक कॉस्मेटिक आइटम शोरूम से लाखों की चोरी हो गई। अज्ञात नकबजन लाखों का माल उड़ा ले गए। इस बारे में बनाड़, राजीव गांधी नगर एवं शास्त्रीनगर थाने में केस दर्ज कराए गए।

11/09/2020

ऊर्जा मंत्री डॉ. कल्ला एक दिवसीय यात्रा पर जोधपुर पहुंचे

ऊर्जा मंत्री डा. बीडी कल्ला रविवार को अपनी एक दिवसीय यात्रा पर जोधपुर पहुंचे व अनेक कार्यक्रमों में शरीक हुये। ऊर्जा मंत्री कल्ला दोपहर को बीकानेर से सड़क मार्ग से जोधपुर पहुंचे। डॉ कल्ला का जोधपुर पहुंचने से पहले सोयला में साफा व मालाएं पहना कर स्वागत किया गया।

01/03/2020

जोधपुर संभाग को दी कई सौगातें

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट में जोधपुर को कई सौगाते दी है। अपने गृह शहर का पूरा ध्यान रखते हुए यहां पर लिफ्ट कैनाल का तीसरा चरण शुरू करने की राह उन्होंने आसान कर दी है। वहीं सोलर, एलिवेटेड रोड़ की सौगातों के साथ ही पशु मेडिकल कॉलेज यहां खोलने की घोषणा की है। 765 केवी का जीएसएस भी जोधपुर को दिया है।

10/07/2019

मंत्री कैलाश चौधरी के पीए व गनमैन भी कोरोना पॉजिटिव

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के बाद उनके निजी सचिव खेमराज कड़वासरा व गनमैन हेमन्त कुमार की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव है। चौधरी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी जांच भी करवाई गई थी जिसमें वह भी संक्रमित पाए गए है।

09/08/2020